क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 3 सितम्बर 2020

केएल राहुल
केएल राहुल

लसिथ मलिंगा के बिना आईपीएल की चमक थोड़ी फीकी पड़ गई है - आकाश चोपड़ा

मुंबई इंडियंस के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के इस आईपीएल सीजन से बाहर होने पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि लसिथ मलिंगा आईपीएल के सबसे सफल बॉलर हैं और उनके इस सीजन ना होने से आईपीएल की चमक थोड़ी फीकी पड़ गई है।

मुझे नहीं पता कि मेरा फॉर्म 7 महीने पहले जैसा रहेगा या नहीं - के एल राहुल

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल कोरोना वायरस से पहले जबरदस्त फॉर्म में थे। न्यूजीलैंड दौरे पर उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि अब उन्होंने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। के एल राहुल ने कहा है कि उन्हें नहीं पता है कि उनका 7 महीने वाला फॉर्म अभी बरकरार है या नहीं।

केन रिचर्डसन ने आईपीएल छोड़ने को लेकर दिया बयान

केन रिचर्डसन ने आईपीएल छोड़ने को लेकर बयान दिया है। केन रिचर्डसन ने कहा कि यह फैसला मुश्किल लेकिन सही था। केन रिचर्डसन की पत्नी बच्चे को जन्म देने वाली है, ऐसे में उनके साथ रहने के लिए उन्होंने यह निर्णय लिया। केन रिचर्डसन ने कहा कि दुनिया की सबसे प्रतिस्पर्धात्मक लीग होने के कारण आईपीएल छोड़ने का निर्णय लेना कठिन था।

आईपीएल कार्यक्रम घोषित करने के बारे में सौरव गांगुली का बयान

आईपीएल के कार्यक्रम को लेकर कई दिन से चर्चा है। आईपीएल का समय नजदीक आ रहा है ऐसे में कार्यक्रम जारी नहीं होने से कई सवाल उठ रहे थे जिन पर सौरव गांगुली ने अब विराम लगा दिया है। सौरव गांगुली ने कहा है कि गुरुवार को आईपीएल के कार्यक्रम पर काम पूरा कर लिया जाएगा। इसके बाद शुक्रवार तक इसे जारी कर दिया जाएगा।

सुरेश रैना की टीम में वापसी को लेकर श्रीनिवासन का बड़ा बयान

सुरेश रैना की चेन्नई सुपरकिंग्स में वापसी को लेकर एन श्रीनिवासन ने बड़ा बयान दिया है। एन श्रीनिवासन ने कहा है कि सुरेश रैना की टीम में वापसी मेरे हाथ में नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने सुरेश रैना को अपने बेटे की तरह माना है। चेन्नई सुपरकिंग्स में उन्हें वापस लाना मेरे क्षेत्र में नहीं है। टीम के मामले में मैंने कभी टांग नहीं अड़ाई है। सुरेश रैना के उस बयान के बाद श्रीनिवासन ने प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे वापस सीएसके कैम्प में देख सकते हैं।

मैं डेब्यू टेस्ट मैच में डरा हुआ था - मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्ट डेब्यू को लेकर कहा है कि मैं उस समय थोड़ा डरा हुआ महसूस कर रहा था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2018 में बॉक्सिंग डे टेस्ट से शुरुआत करने वाले मयंक अग्रवाल ने कहा कि घरेलू क्रिकेट में काफी मैच खेलने का फायदा उन्हें वहां हुआ। अपने क्रिकेटिंग सफर के बारे में मयंक अग्रवाल ने आकाश चोपड़ा से बातचीत की थी जिसे बाद में फेसबुक पर पोस्ट किया गया।

युजवेंद्र चहल के वीडियो पर क्रिस गेल ने दी प्रतिक्रिया

युजवेंद्र चहल ने कोरोना में लॉक डाउन के समय टिकटोक एप्प पर काफी वीडियो बनाए थे। यह एप्प बैन होने के बाद वह इन्स्टाग्राम पर यह काम कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहे मीम को लेकर बनाया है। क्रिस गेल ने युजवेंद्र चहल का यह वीडियो देखकर कहा है कि मैं इसके लिए आपका इन्स्टाग्राम पेज रिपोर्ट करने जा रहा हूँ। युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री के साथ एक डुएट वीडियो बनाया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now