क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 4 अगस्त 2020

धोनी-युवराज
धोनी-युवराज

पाकिस्तान सीरीज के लिए जोनाथन ट्रॉट को इंग्लैंड का बैटिंग सलाहकार नियुक्त किया गया

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जोनाथन ट्रॉट को पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बैटिंग सलाहकार नियुक्त किया गया है। जोनाथन ट्रॉट को ग्राहम थोरपे की जगह बैटिंग सलाहकार बनाया गया है। उनका कॉन्ट्रैक्ट इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने खत्म कर दिया था।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज को किया स्थगित

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की प्रस्तावित टी20 सीरीज को पोस्टपोन कर दिया है। दोनों टीमों के बीच ये सीरीज अक्टूबर के पहले हफ्ते में खेली जाने वाली थी। दोनों बोर्डों के बीच बातचीत होने के बाद ये फैसला लिया गया।

कारगिल युद्ध के लिए काउंटी ऑफ़र ठुकराया- शोएब अख्तर

शोएब अख्तर अक्सर बयानबाजी कर सुर्ख़ियों में रहते हैं। ताजा मामले में शोएब अख्तर ने एक बड़ा दावा किया है। भारत और पाकिस्तान के बीच 1999 में हुए कारगिल युद्ध को लेकर उनकी प्रतिक्रिया आई है। शोएब अख्तर ने कहा है कि मैंने कारगिल युद्ध में जाने के लिए 1 लाख 75 हजार पाउंड का ऑफ़र ठुकरा दिया था। शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे नॉटिंघमशायर के लिए खेलने का ऑफर मिला था।

एमएस धोनी ने कहा मेरा वर्ल्डकप चयन नहीं होगा- युवराज सिंह

युवराज सिंह ने 2019 वर्ल्ड कप में खुद के चयन से सम्बंधित एक खुलासा किया है। युवराज सिंह ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें बता दिया था कि मेरा चयन नहीं होगा। युवराज सिंह ने कहा कि धोनी से मुझे पता चला कि चयनकर्ता मेरे नाम पर विचार नहीं करेंगे। इसके बाद युवराज सिंह ने विदाई मैच के बगैर ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

मिचेल स्टार्क आईपीएल में नहीं खेलने के फैसले से खुश

मिचेल स्टार्क ने इस साल आईपीएल नहीं खेलने का निर्णय लिया था। अब मिचेल स्टार्क ने अपने फैसले को लेकर बयान दिया है। मिचेल स्टार्क ने कहा कि मैंने जो भी निर्णय लिया उसे लेकर खुश हूँ और उसे बदलने का इरादा नहीं है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए मिचेल स्टार्क आईपीएल से हट गए थे।

विवो ने आईपीएल 2020 से हटने का फैसला लिया - रिपोर्ट्स

आईपीएल के इस सीजन से चीन की कम्पनी विवो मोबाइल टाइटल स्पॉन्सर से खुद ही हट गया है। खबरों के अनुसार इस साल आईपीएल से हटने के बाद विवो अगले साल फिर से जुड़ेगा। इसके अलावा भी विवो आईपीएल 2022 में भी आईपीएल के साथ रहेगा। इस साल के लिए बीसीसीआई को आईपीएल का टाइटल स्पॉन्सर खोजना होगा। विवो को स्पॉन्सर रखने से बीसीसीआई के फैसले का विरोध पहले ही हो रहा था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now