Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 4 सितम्बर 2020

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी
Naveen Sharma

मैं भारत का सबसे तेज गेंदबाज बनना चाहता हूं - कमलेश नागरकोटी

अंडर-19 वर्ल्ड कप 2018 के स्टार गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कमलेश नागरकोटी ने कहा है कि वो भारत का सबसे तेज गेंदबाज बनना चाहते हैं। नागरकोटी के मुताबिक वो भी शोएब अख्तर और शॉन टैट की तरह तेज बॉलिंग करना चाहते हैं।

शुभमन गिल ने एम एस धोनी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के दिग्गज युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने सीएसके के कप्तान एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शुभमन गिल ने बताया कि एक चीज जो उन्होंने धोनी से सीखी वो ये है कि कभी हार नहीं मानना चाहिए और लगातार प्रयास करते रहना चाहिए। शुभमन गिल ने कहा कि एम एस धोनी किसी भी हालात में हार नहीं मानते हैं।

संजय मांजरेकर को आईपीएल कमेंट्री पैनल में नहीं मिली जगह

संजय मांजरेकर को बीसीसीआई ने आईपीएल के कमेंट्री पैनल में शामिल नहीं किया है। बीसीसीआई ने संजय मांजरेकर को विवादस्पद बयानबाजी के कारण कमेंट्री पैनल से हटा दिया था। बोर्ड ने आईपीएल के लिए जिन 7 कमेंटेटर्स की लिस्ट जारी की, उसमें संजय मांजरेकर का नाम शामिल नहीं है। संजय मांजरेकर ने बोर्ड से कमेंट्री पैनल में वापस शामिल करने का अनुरोध भी किया था। दो बार संजय मांजरेकर ने बीसीसीआई को ई-मेल किया था लेकिन उस पर बीसीसीआई ने कोई संज्ञान नहीं लिया।

हरभजन सिंह आईपीएल 2020 से हुए बाहर, चेन्नई को बड़ा झटका

हरभजन सिंह ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। निजी कारणों से हरभजन सिंह ने ऐसा करने का फैसला लिया है। हरभजन सिंह का जाना चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बड़ा झटका है। चेन्नई सुपरकिंग्स से सुरेश रैना पहले ही जा चुके हैं।चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम जब यूएई के लिए रवाना हुई थी, तब हरभजन सिंह टीम के साथ नहीं गए थे।

उमेश यादव ने फैन्स के लिए ख़िताब जीतने की जरूरत बताई

उमेश यादव ने फैन्स के लिए इस बार आरसीबी को ख़िताब दिलाने की बात कही है। उमेश यादव के अनुसार सालों से फैन्स इस टीम का समर्थन करते रहे हैं इसलिए उनके लिए इस बार आईपीएल में खिताबी जीत हासिल करनी है। उमेश यादव आरसीबी के गेंदबाजी विभाग में एक मुख्य खिलाड़ी हैं। विराट कोहली और एबी डीविलियर्स बल्लेबाजी विभाग को सँभालते हैं।

इंग्लैंड के गेंदबाज ग्राहम ओनियंस ने लिया संन्यास

इंग्लैंड के गेंदबाज ग्राहम ओनियंस ने प्रोफेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। ग्राहम ओनियंस के संन्यास के साथ ही उनके 16 साल के प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर पर विराम लग गया। ग्राहम ओनियंस इंग्लैंड के लिए दोनों बड़े प्रारूप में खेले थे। उम्र को देखते हुए ग्राहम ओनियंस ने संन्यास लेने का फैसला लिया है। वह 37 साल के हैं।

महेंद्र सिंह धोनी को नम्बर 3 पर खेलना चाहए - सुरेश रैना

सुरेश रैना खुद आईपीएल से हट चुके हैं लेकिन अपनी जगह किसी बल्लेबाज को नम्बर तीन पर खेलने के सवाल पर महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया। सुरेश रैना ने एक इंटरव्यू में कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए नम्बर तीन पर महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी करनी चाहिए। अब तक सुरेश रैना इस नम्बर पर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते थे लेकिन इस बार उन्होंने आईपीएल से नाम वापस लिया है।

आईपीएल में हमेशा आरसीबी के लिए खेलूँगा- विराट कोहली

विराट कोहली आईपीएल शुरू होने से लेकर अब तक आरसीबी के लिए ही खेलते हैं। इस पर विराट कोहली ने एक बड़ी प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि मैं इस फ्रेंचाइजी को कभी नहीं छोडूंगा। विराट कोहली ने कहा कि बारह साल से यह सफर बेहद शानदार रहा है। फैन्स के लिए हमें खिताब जीतना है। इसके अलावा विराट कोहली ने यह भी कहा कि तीन बार हम खिताबी जीत के कराब भी पहुंचे लेकिन इसे हासिल नहीं कर पाए।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...