Create

इशान किशन का चौंकाने वाला बयान, दिग्गज भारतीय गेंदबाज ने की शादी, भारतीय टीम पर कार्रवाई

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh

डैरेन ब्रावो की शतकीय पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने लगातार तीसरे वनडे में हासिल की जीत, सीरीज 3-0 से अपने नाम की

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) ने एंटीगुआ में खेले गए तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मुकाबले में भी मेजबान श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) को हरा दिया। इसके साथ ही कैरेबियाई टीम ने 3-0 से श्रीलंका को क्लीन स्वीप कर दिया। पहले खेलते हुए श्रीलंका ने 6 विकेट पर 274 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज ने इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। डैरेन ब्रावो को उनकी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, जबकि 3 मैचों में 258 रन बनाने के लिए शाई होप को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

इशान किशन ने बताया कि अर्धशतक बनाने के बाद विराट कोहली ने उनसे क्या मजेदार बात कही थी

युवा बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद कप्तान विराट कोहली ने उनसे क्या कहा था।

"भुवनेश्वर कुमार की वजह से दूसरे टी20 मुकाबले में हमने बेहतरीन गेंदबाजी की"

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शार्दुल ठाकुर के मुताबिक अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के मैदान में होने से गेंदबाजों को काफी फायदा मिला। उन्होंने कहा कि भुवी ने हमें पहले ही बता दिया था कि इस पिच पर स्लोअर गेंदें ज्यादा कारगर रहेंगी।

इयोन मोर्गन ने इशान किशन की धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, IPL का किया जिक्र

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने दूसरे टी20 मुकाबले में इशान किशन (Ishan Kishan) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इयोन मोर्गन के मुताबिक वो इशान किशन के इस प्रदर्शन से हैरान नहीं हैं। क्योंकि आईपीएल (IPL) में इन बल्लेबाजों को काफी एक्सपोजर मिलता है और इसी वजह ये खिलाड़ी ऐसा करने में सक्षम हैं।

जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ की शादी, सामने आईं तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने स्पोर्ट्स प्रजेंटर संजना गणेशन के संग सात फेरे लिए।

"जेसन होल्डर से कप्तानी मुझे मिलना मेरे लिए काफी बड़ी बात है"

वेस्टइंडीज टेस्ट टीम का कप्तान बनाए जाने को लेकर दिग्गज बल्लेबाज क्रेग ब्रैथवेट ((Kraigg Brathwaite) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जेसन होल्डर (Jason Holder) जैसे खिलाड़ी से उन्हें कप्तानी मिलना उनके लिए काफी सौभाग्य की बात है।

"लिमिटेड ओवर्स और टेस्ट टीम का कप्तान अलग-अलग रखना भारतीय टीम के लिए सही नहीं होगा"

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने हर फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्तान बनाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में इंग्लैंड की टीम भले ही सफल रही हो लेकिन भारतीय टीम के लिए ये सही नहीं रहेगा।

"एम एस धोनी की अहमियत चेन्नई और क्रिकेट के लिए काफी ज्यादा है"

साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज लुंगी एन्गिडी (Lungi Ngidi) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) की काफी तारीफ की है। सीएसके के इस प्लेयर ने हाल ही में टीम की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी।

भारतीय टीम पर लगाया गया जुर्माना, बड़ी वजह आई सामने

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में स्लो ओवर रेट के लिए भारतीय टीम (Indian Team) पर जुर्माना लगाया गया है। इंडियन टीम पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने इशान किशन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में इशान किशन (Ishan Kishan) ने जिस तरह का प्रदर्शन किया उसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रमीज राजा ने भी इशान किशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इशान को एक गेम चेंजर बताया है जो अकेले दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...