Create
Notifications

3 चीजें जो WWE Extreme Rules 2020 में जरूर होनी चाहिए और 3 जो नहीं होनी चाहिए

एक्सट्रीम रूल्स 2020
एक्सट्रीम रूल्स 2020
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 19 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स 2020 के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। एक्सट्रीम रूल्स WWE समरस्लैम के लिए बेहद महत्वपूर्ण है और शो में कई बड़े टाइटल्स भी डिफेंड किए जाने हैं।

वहीं चैंपियनशिप मैचों के अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) के बीच वायट स्वाम्प फाइट, वहीं सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बीच आय फॉर एन आय मैच भी लड़ा जाएगा।

इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीजें आपके सामने रखने वाले हैं जो आगामी पीपीवी में जरूर होनी चाहिए और 3 जो नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीज जो एक्सट्रीम रूल्स 2020 में हो सकती हैं

बेली को बिल्कुल नहीं हारना चाहिए WWE स्मैकडाउन विमेंस टाइटल

WWE ने बेली और साशा बैंक्स (Sasha Banks) की स्टोरीलाइन को ना केवल लंबा खींचा है बल्कि इसे लगातार दिलचस्प भी बनाए रखा है।

एक तरफ साशा, असुका को रॉ विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करने वाली हैं। अगर साशा को उस मैच में हार मिलती है तो 'द बॉस' के पास बेली पर अटैक कर समरस्लैम के लिए दुश्मनी शुरू करने का सुनहरा अवसर होगा।

समरस्लैम जैसे बड़े इवेंट से पहले एक हार बेली के मोमेंटम को बिगाड़ सकती है और इसका सीधा असर उनकी साशा के साथ शुरू होने वाली दुश्मनी पर भी पड़ेगा।

ड्रू मैकइंटायर को जीत जरूर मिलनी चाहिए

एक्सट्रीम रूल्स में मैकइंटायर को डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) के खिलाफ WWE वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करना है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस मैच में TLC मैच होने की शर्त जोड़ी जानी है।

मैकइंटायर को अभी तक चैंपियन के तौर पर फैंस ने काफी पसंद किया है और ऐसा माना जा रहा है कि समरस्लैम में वो रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। अगर समरस्लैम में उन्हें ऑर्टन जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ जीत मिलती है तो वो खुद के एक बेहतर चैंपियन साबित कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनकी एक्सट्रीम रूल्स में जीत लगभग तय है

1 / 3 NEXT
Published 19 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now