Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Extreme Rules 2020: शो में देखने को मिल सकती है 5 चौंकाने वाली चीजे़ं

स्ट्रोमैन और वायट
स्ट्रोमैन और वायट
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 18 Jul 2020, 15:50 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का बिल्ड-अप उतना अच्छा नहीं रहा जितना फैंस उम्मीद कर रहे थे। लेकिन इससे समरस्लैम 2020 (Summerslam 2020) के लिए WWE के प्लांस के बारे में फैंस को एक आयडिया मिल जाएगा।

WWE समरस्लैम के बिल्ड-अप के लिए एक्सट्रीम रूल्स बहुत महत्वपूर्ण इवेंट साबित होने वाला है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो एक्सट्रीम रूल्स 2020 में हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: असुका और साशा बैंक्स के मैच के 5 संभावित अंत

ओटिस का WWE मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन

आगामी इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) के बीच वायट स्वाम्प फाइट लड़ी जानी है। इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि कंपनी ने इनके बीच नॉन-टाइटल मैच के एंगल पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया है।

तो क्या ऐसा संभव नहीं है कि ओटिस मौके का फायदा उठाते हुए अपना WWE मनी इन द ब्रीफकेस कैश-इन कर दें। हालांकि काफी लोग अभी मानते हैं कि ओटिस अभी यूनिवर्सल चैंपियन बनने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन ओटिस समरस्लैम तक चैंपियन बने रहते हैं तो WWE स्ट्रोमैन को कमजोर दिखाए बिना द फीन्ड को चैंपियन बना सकती है।

ड्रू मैकइंटायर पर रैंडी ऑर्टन का अटैक

कुछ समय पहले WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ मैच लड़ने के इच्छुक हैं। इस बात की संभावनाएं अत्यधिक हैं कि मैकइंटायर, डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) को हराकर सफलतापूर्वक वर्ल्ड टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं।

Advertisement

जैसे ही द स्कॉटिश साइकोपैथ अपनी जीत को सेलिब्रेट कर रहे होंगे तभी पीछे से ऑर्टन एक धमाकेदार RKO लगाएं। लेकिन ऑर्टन vs मैकइंटायर फ्यूड का प्लान कंपनी को समरस्लैम के बाद के लिए ही तैयार करना चाहिए जिससे जिगलर और मैकइंटायर की धमाकेदार फ्यूड पर कोई असर ना पड़े।

ये भी पढ़ें: रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस के मैच के 5 संभावित अंत

1 / 3 NEXT
Published 18 Jul 2020, 15:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit