Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो Summerslam 2018 से लेकर 2019 तक पूरी तरह बदल चुकी है

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
06 Aug 2019, 15:00 IST

WWE समरस्लैम
WWE समरस्लैम

1988 से लेकर डब्लू डब्लू ई (WWE) समरस्लैम को हर साल करवा रहा है। अब फैंस को इसके 32वें संस्करण का इंतज़ार है जो 11 अगस्त(भारत में 12 अगस्त) को आयोजित होगा है। समरस्लैम को साल का दूसरा सबसे बड़ा पे-पर-व्यू माना जाता है।

अभी तक समरस्लैम 2019 के लिए कई बेहतरीन मुकाबलों की पुष्टि की जा चुकी है जैसे ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस, कोफ़ी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन, ट्रिश स्ट्रेटस बनाम शार्लेट। बिना कोई संदेह मैच कार्ड रोमांचक है और WWE फैंस को उम्मीद है कि उन्हें एक्सट्रीम रूल्स से भी बेहतर इवेंट देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि पिछले साल समरस्लैम से लेकर और अभी तक काफी चीजे़ं बदल चुकी है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चीजों पर प्रकाश डालने वाले हैं जो पिछले 1 साल में पूरी तरह बदल चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे जो समरस्लैम 2019 में देखने को मिल सकते हैं

# एक साल में ब्रे वायट कहाँ से कहाँ पहुँच गए

ब्रे वायट
ब्रे वायट

पिछले साल ब्रे वायट ने मैट हार्डी के साथ मिलकर रॉ टैग टीम टाइटल अपने नाम किया था लेकिन मैट हार्डी की चोट के कारण समरस्लैम से 1 महीने पहले ही चैंपियनशिप गंवानी पड़ी। इसी कारण उन्हें पिछले साल मैच कार्ड में भी जगह नहीं मिल पाई थी।

अब एक साल के अंदर इस रेसलर का किरदार पूरी तरह बदल चुका है, जिसका श्रेय उनके FireFly Funhouse शो को जाता है। अपने वापसी मैच में अब उनका सामना फिन बैलर से होना है और उन्हें सफल होने के लिए बैलर पर जीत की सख्त जरुरत है। वायट का करियर चरम पर है और अब WWE को पिछली गलतियों को ना दोहराते हुए इसका पूरा फायदा उठाना होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...