Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े मुकाबले जो फैंस SummerSlam 2019 में देखना चाहते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jun 18, 2019
Jun 18, 2019 IST

मैकइंटायर और रॉलिंस का बड़ा मैच
मैकइंटायर और रॉलिंस का बड़ा मैच

WWE सुपर शोडाउन के बाद अपने अगले बड़े पीपीवी की तैयारी कर रहा होगा जो समरस्लैम 2019 होने वाला है। इस साल का समरस्लैम सकॉर्टिया बैंक, टोरोंटो, कनाडा में 11 अगस्त को होने वाला है। फैंस को सुपर शोडाउन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, इसलिए WWE समरस्लैम को यादगार बनाना जरूरी है।

इस महीने AEW का ऑल आउट पीपीवी भी होगा जिसमें जॉन मोक्सली और कैनी ओमेगा की बीच बड़ा ड्रीम मैच होगा। इसलिए ऑल आउट को टक्कर देने के लिए WWE को पहले से ही तैयारी करनी होगी। अगर सच में WWE को कुछ बड़ा करना है तो उन्हें अच्छे मैचों को बुक करना होगा।

WWE के पास टैलेंट की कोई भी कमी नहीं है, लेकिन उन सुपरस्टार्स को सही तरीके से उपयोग करना जरूरी है। समरस्लैम जैसे बड़े शो में बड़े मैचों का होना जरूरी है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 मैचों के बारे में जिन्हें WWE फैंस समरस्लैम में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- 11 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE, AEW और TNA में काम किया है

#5 बेली vs एम्बर मून (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

बेली और मून
बेली और मून

एम्बर मून ने रैसलमेनिया 34 के बाद की रॉ में डेब्यू किया था, इसके बाद से उन्होंने कुछ भी खास नहीं किया है। वह कुछ महीनों तक इंजरी के चलते बाहर भी रही थी लेकिन किसी को भी पता नहीं चला होगा। असुका के मेन रोस्टर पर जाने के बाद वह NXT के विमेंस डिवीज़न की टॉप स्टार थी।

उन्होंने वहां अस्का और शायना बेज़लर के साथ कई सारे यादगार मैच लड़े। फिलहाल वह मैंडी रोज और सोन्या डेविल के साथ फ़्यूड में जिसे कोई भी देखना पसंद नहीं करता होगा। WWE के पास स्मैकडाउन में कई सारे अच्छी सुपरस्टार्स है लेकिन वह रॉ की एलेक्सा ब्लिस को स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप के लिए मौका दे रहे हैं।

समरस्लैम में बेली और एम्बर के बीच यह मैच NXT की याद दिला देगा। इससे आने वाले समय में एम्बर मून को भी फायदा होगा और उन्हें स्मैकडाउन विमेंस डिवीज़न की बड़ी सुपरस्टार बनने का मौका मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...