Create
Notifications
Advertisement

5 मौके जब WWE स्टोरीलाइंस में जैफ हार्डी की पर्सनल लाइफ को शामिल किया गया

  • जानिए उन मौकों के बारे में जब स्टोरीलाइंस में जैफ हार्डी की पर्सनल लाइफ को शामिल किया गया।
  • जैफ हार्डी को साल 2008 में पहली बार WWE चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त हुआ था।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 19 May 2020, 18:46 IST

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

जैफ हार्डी (Jeff Hardy) पिछले 25 सालों से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और हाल ही में उन्होंने स्मैकडाउन में सिंगल्स डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार के रूप में वापसी की है। वो 42 साल के हो चुके हैं फिर भी WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं।

खैर इस आर्टिकल में हम उनके रेसलिंग करियर के बारे में नहीं बल्कि ऐसे 5 मौके आपके सामने रखने वाले हैं जब WWE स्टोरीलाइंस में हार्डी की पर्सनल लाइफ को शामिल किया गया था।

ये भी पढ़ें: 8 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिनका लुक पूरी तरह बदल चुका है

WWE रेसलर शेमस ने कसा तंज़

इन दिनों जैफ हार्डी, शेमस (Sheamus) के साथ फ्यूड में शामिल हैं और WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में ये दोनों आमने-सामने आने वाले हैं। शेमस ने हार्डी की वापसी के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि हार्डी को फैंस को अब भुला देना चाहिए, ये उनका दौर नहीं है।

उन्होंने ये भी कहा कि हार्डी को पहले भी बहुत मौके मिलते रहे हैं और उनके बजाय दूसरे सुपरस्टार्स को मौका मिलना चाहिए। परिस्थितियां ऐसी बनने लगी हैं कि इनके बीच आगे भी इस तरह शब्दों का आदान-प्रदान देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में कभी वापस नहीं आना चाहिए था

समोआ जो

समोआ जो
समोआ जो

27 नवंबर 2018 के स्मैकडाउन एपिसोड में हार्डी के स्पेशल सैगमेंट से अन्य सुपरस्टार्स तो खुश थे लेकिन समोआ जो (Samoa Joe) को इससे खुशी नहीं मिली थी।

Advertisement

हार्डी की भावुक स्पीच के बाद समोआ ने पूर्व WWE चैंपियन पर तंज़ कसते हुए उनके शराब के आदी होने की बात को उठाया था। उन्होंने ये भी कहा कि इन सभी घटनाओं ने हार्डी को मानसिक रूप से कमजोर कर दिया है।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे रोमन रेंस की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है


1 / 3 NEXT
Published 19 May 2020, 18:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit