Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो मिस्टर Money in the Bank 2020 बन सकते हैं

मनी इन द बैंक 2020
मनी इन द बैंक 2020
Ankit Kumar

रेसलमेनिया 36 के समापन के बाद WWE के अगले पीपीवी मनी इन द बैंक के लिए चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। मनी इन द बैंक पीपीवी का आयोजन 10 मई (भारत में 11 मई) को किया जाएगा। इस शो में फैंस को दो धमाकेदार लैडर मुकाबले देखने को मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में द अंडरटेकर की जगह ले सकते हैं

एक मुकाबला मेंस रेसलर्स के बीच तो दूसरा विमेंस रेसलर्स के बीच। खास बात यह है कि मनी इन बैंक जीतने के बाद सुपरस्टार्स के करियर को काफी हाइप मिल जाती है। अगर कोई सुपरस्टार जिसे पिछले काफी समय से कोई टाइटल या बड़े मुकाबलों में शामिल न किया गया हो तो ऐसे में वह मनी इन द बैंक जीत जाता है तो निश्चित रूप से उसके करियर को काफी फायदा होता है।

इसी कड़ी में हम एक नज़र डालेंगे उन 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल मिस्टर मनी इन द बैंक बन सकते हैं।

#5 एजे स्टाइल्स

रेसलमेनिया 36 की पहली रात एजे स्टाइल्स का अंडरटेकर के खिलाफ मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले को फैंस ने काफी सराहा और यहां तक की कह दिया कि एजे बनाम टेकर का मैच रेसलमेनिया 36 का सबसे शानदार मुकाबला था।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

एजे स्टाइल्स ने जिस तरह से शानदार परफॉर्मेंस दी है ऐसे में WWE उन्हें इस साल मिस्टर मनी इन द बैंक जीतने के लिए बुक कर सकती है। यह कहना गलत नहीं होगा कि एजे मिस्टर मनी इन द बैंक बनने के पूरे हकदार भी हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक ने रेसलमेनिया 36 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ धमाकेदार जीत हासिल की। उसके बाद अगली रॉ में भी उन्होंने अप्रोलो क्रूज को हराया। लगातर दो बड़े मौको पर उनकी जीत इस बात की ओर इशारा कर रही है कि कंपनी उन्हें बिग पुश देने का पूरा मन बना चुकी है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

वर्तमान समय में कंपनी को नए सुपरस्टार्स की सख्त जरूरत है जो रॉ और स्मैकडाउन के शो में लगातार आकर अच्छे मुकाबले दे सके और एलिस्टर में वह क्षमता नज़र आती है। उनकी क्षमता को देखते हुए WWE इस साल उन्हें मिस्टर मनी इन द बैंक बनाने का चौंकाने वाला फैसला ले सकती है।

#3 रूसेव

जब भी WWE का कोई पीपीवी होने वाला होता है तब-तब रूसेव की चर्चा होनी शुरू हो जाती है। कंपनी में रूसेव अभी भी इस उम्मीद में है कि उन्हें कोई अच्छी स्टोरीलाइन या बड़ा टाइटल मिलेगा जिससे उन्हें अपने करियर को आगे ले जाने में मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 11 रेसलिंग कपल्स जिनकी उम्र के बीच कई सालों का अंतर है

फिलहाल रूसेव पिछले कुछ हफ्तों से WWE टीवी से गायब हैं और कंपनी के साथ उनके अनुबंध को लेकर बात अभी भी चल रही है। हमारे ख्याल से कंपनी रूसेव को एक मौका मनी इन द बैंक में दे सकती है।

#2 समोआ जो

वैलनेस पॉलिसी के उल्लघंन के चलते समोआ जो रेसलमेनिया 36 में नज़र नहीं आए थे लेकिन अब इस बात की पूरी संभावना है कि जल्द ही वह कंपनी में वापसी करेंगे। NXT में भले ही समोआ जो का करियर शानदार रहा हो लेकिन मेन इवेंट में अभी भी वह अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर हिट हो गया

इसमें कोई शक नहीं है कि समोआ जो शानदार रिंग परफॉर्मेर हैं जो रिंग में धमाकेदार मुकाबला देने की क्षमता रखते हैं। ऐसे में अगर इस साल वह मिस्टर मनी इन द बैंक बनते हैं तो फैंस को हैरान नहीं होना चाहिए।

#1 केविन ओवेंस

वर्तमान समय में अगर रॉ के बेबीफेस की बात की जाए तो ड्रू मैकइंटायर के बाद केविन ओवेंस का ही नाम सबसे पहले ख्याल में आएगा। रेसलमेनिया 36 में सैथ रॉलिंस को हराने वाले केविन ओवेंस मिस्टर मनी इन द बैंक बनने की पहली पसंद हैं।

ये भी पढ़ें: WWE हेडक्वार्टर के बारे में 4 बड़ी बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

केविन ओवेंस ऐसे सुपरस्टार हैं जो टाइटल के जीतने के बाद कंपनी के टॉप सुपरस्टार भी बन सकते हैं। कंपनी को चाहिए इस साल वह केविन ओवेंस को मिस्टर मनी इन द बैंक जीतने के लिए बुक करें। हमारे ख्याल से कंपनी रेसलमेनिया 36 में उनके मुकाबले को देखने के बाद इसपर विचार जरूर कर रही होगी।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...