Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Crown Jewel 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 01, 2019
Nov 01, 2019 IST

क्राउन ज्वेल
क्राउन ज्वेल

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पीपीवी क्राउन ज्वेल 2019 का शानदार समापन हो चुका है। फैंस को इस पीपीवी में हर वो चीज़ देखने को मिली जिसकी उन्हें उम्मीद थी। शो में 3 चैंपियनशिप मैच देखने को मिले, जिसके चौंकाने वाले नतीजे रहे।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

शो में ब्रॉक लैसनर बनाम केन वैलासकेज के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। इसके अलावा सैथ रॉलिंस इस बार द फीन्ड यानी ब्रे वायट के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल हार गए।

शो की सबसे बेहतरीन चीज़ विमेंस मुकाबले का होना था। सऊदी में अभी तक विमेंस रेसलर्स का मुकाबला कभी बुक नहीं किया गया था लेकिन इस बार क्राउन ज्वेल पीपीपी में सऊदी के फैंस को ऐतिहासिक मैच देखने का मौका मिला।

कुल मिलाकर देखा जाए तो क्राउन ज्वेल पीपीवी को हम हिट पीपीवी कह सकते हैं। लेकिन शो में कई ऐसी चीज़ें थी जो नहीं होनी चाहिए थी। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं क्राउन ज्वेल पीपीवी के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: नटालिया और लेसी इंवास

कंपनी ने शो के लिए कई सारे अच्छे मैच बुक किये थे जिसमें एक विमेंस डिवीज़न का मुकाबला भी शामिल था। WWE ने कुछ दिनों पहले बड़ी घोषणा करते हुए बताया था कि सऊदी अरब में पहली बार विमेंस सुपरस्टार्स का मैच होगा।

आखिरकार सऊदी अरब में क्राउन ज्वेल पीपीवी में दर्शकों को विमेंस मुकाबला देखने को मौका मिला। हमारे ख्याल से इससे अच्छी बात नहीं हो सकती है। सऊदी में महिलाओं को लेकर नियम कितने कड़े हैं यह हम सभी जानते हैं ऐसे में इस मुकाबले का वहां होना वाकई बड़ी बात है।

नटालिया और लेसी इंवास के बीच हुए इस मुकाबले को फैंस ने बेहद पसंद किया और दोनों सुपरस्टार्स ने भी फैंस को बिना निराश किए जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...