ब्रॉक लैसनर की वापसी पर तैयारियां शुरु, रोमन रेंस की 'भाभी' ने WWE छोड़ी?

Ankit
WWE
WWE

पूर्व चैंपियन डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग ने WWE को कहा अलविदा- रिपोर्ट

रिपोर्ट के अनुसार WWE एनाउंसर, इंटरव्यूअर, और स्पेशल कंट्रिब्यूटर रैने यंग ने WWE छोड़ दी है। PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार रैने यंग पहले नोटिस दे चुकी हैं। WWE समरस्लैम के बाद शायद वो WWE में नजर नहीं आएंगी। ये एक बुरी खबर सामने आ रही है। अगर ऐसा होता है तो फिर WWE के लिए ये बहुत बड़ा नुकसान है। रैने यंग यहां बहुत पहले से काम कर रही हैं। फैंस और सभी सुपरस्टार्स उन्हें काफी पसंद करते हैं। फैंस भी ट्विटर पर काफी मायूस ये खबर सुनकर हो रहे हैं।

WWE में जल्द करेंगे ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस वापसी, तैयार किए गए लगभग सारे प्लांस

WWE परफॉर्मेंस सेंटर में बाहर निकल एंवे सेंटर की ओर बढ़ रहा है, इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो वहीं से होने वाला है। WWE अब आने वाले दिनों में अपने शो को वहीं करने वाला है। कंपनी ने एक नई शुरुआत की है जिसको थंडरडोम का नाम दिया गया है। अब बताया जा रहा है कि WWE के टॉप सुपरस्टार्स जैसे ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस जो लंबे वक्त से बाहर हैं उनकी वापसी रिंग में होने वाली है।

WWE का अगला 'ब्रॉक लैसनर' कहे जाने वाले सुपरस्टार की वापसी पर ट्रिपल एच का बड़ा खुलासा

हाल ही में WWE NXT टेकओवर की मीडिया कॉन्फ्रेंस में WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने कई मुद्दों पर बातचीत की। WWE सुपरस्टार लार्स सुलिवन की वापसी पर भी ट्रिपल एच ने बयान इस बार दिया है। लगभग एक साल हो गया लार्स सुलिवन WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें बताया गया था कि वो WWE रिंग में वापसी के लिए अब ट्रेनिंग कर रहे हैं। अब ट्रिपल एच ने भी इस बारेे में अपनी बात रखी है।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने बताया ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन में कौन है बेहतर

WWE समरस्लैम में ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। ये मैच बहुत बड़ा होने वाला है। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। WWE रॉ में रैंडी ऑर्टन और मैकइंटायर का रन काफी अच्छा चल रहा है। WWE रेसलमेनिया के बाद अब सबसे तगड़ा मैच मैकइंटायर का मैच समरस्लैम में होगा। पिछले कुछ महीनों से लैजेंड किलर के रूप में रैंडी ऑर्टन नजर आए है।कई दिग्गजों को वो पटखनी दे चुके हैं। अब बारी मैकइंटायर की है।

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर एजे स्टाइल्स ने बड़ा बयान दिया

The Bump के इस हफ्ते के शो में एजे स्टाइल्स नजर आए और उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। WWE स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स का मुकाबला जैफ हार्डी के साथ होगा और इस बारे में भी उन्होंने बात की। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए दोनों के बीच मुकाबला होगा। साल 2016 और 2017 में एजे स्टाइल्स का WWE दिग्गज जॉन सीना के साथ मुकाबला हुआ था। ये मैच समरस्लैम और रॉयल रंबल में हुआ था। काफी शानदार ये मैच हुए थे। इन्हीं मैचों के कारण एजे स्टाइल्स आज इतने बड़े सुपरस्टार बने हैं। इस बारे में भी एजे स्टाइल्स ने अपनी बात रखी।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने डीन एम्ब्रोज की पत्नी पर दिया बड़ा बयान, पॉल हेमन भी पीछे नहीं रहे

WWE के फैंस के बीच काफी वक्त से चर्चा चल रही है कि पूर्व चैंपियन डीन एम्ब्रोज (जॉन मोक्सली) की पत्नी रैने यंग जो WWE में बतौर एनाउंसर, इंटरव्यूअर, और स्पेशल कंट्रिब्यूटर में काम करती थी वो अब कंपनी को छोड़ रही है। फिलहाल अभी तक ऑफिशियल बयान नहीं आया है लेकिन जिस तरह बाकी लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है उससे साफ हो रहा है कि रैने यंग अब अलविदा बोलने वाली है।

प्रेग्नेंसी के कारण WWE से दूर गईं बैकी लिंच की प्रतिक्रिया सामने आई

कुछ समय पहले WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से WWE से ब्रेक ले लिया था। इसके बाद वो सोशल मीडिया पर नजर नहीं आई। लेकिन WWE से जाने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने दो ट्वीट किए है। यहां पर उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट को टीज किया है।

''WWE SummerSlam में सैथ रॉलिंस की बुरी हालत करने वाला हूं"

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की दुश्मनी पहले रे मिस्टीरियो से चल रही थी लेकिन अब डॉमिनिक खिलाफ दुश्मनी शुरु हो गई है। इस स्टोरीलाइन को काफी भयानक तरीके से दिखाया जा रहा है। रॉ में जहां बडी मर्फी सैथ रॉलिंस का साथ दे रहे हैं लेकिन इस बार रॉ के एपिसोड में रे मिस्टीरियो ने एंट्री की और अपने बेटे डॉमिनिक के साथ मिलकर सैथ रॉलिस की पिटाई कर दी।