रोमन रेंस के आने से हुआ कंपनी को फायदा, WWE चैंपियन को मिली धमकी, बड़े सुपरस्टार ने लगाया आरोप

Ankit
WWE
WWE

WWE PayBack पीपीवी को कहां और कितने बजे से भारत में लाइव देखें

WWE पेबैक पीपीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है और सबसे बड़ा मैच इसमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। WWE यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड अपने टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन और लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे रोमन रेंस के खिलाफ होने वाला है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन को देखा गया, जिससे लग रहा है कि पेबैक में कुछ बड़ा होने वाला है। WWE पेबैक का ये छठा संस्करण हैं।

WWE से बाहर निकाले गए सुपरस्टार ने रोमन रेंस और पॉल हेमन के सैगमेंट का उड़ाया जमकर मज़ाक

WWE स्मैकडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड काफी दिलचस्प रहा क्योंकि इसमें रोमन रेंस की लंबे वक्त बाद वापसी हुई थी। हालांकि रोमन रेंस ने समरस्लैम में चार महीनों बाद रिंग में एंट्री की लेकिन स्मैकडाउन उनके लिए काफी खास रहा। जैसा कि समरस्लैम में देखा गया था की कैसे रोमन रेंस ने द फीन्ड पर अटैक किया उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हल्ला बोला। जिसके बाद WWE ने पेबैक में एक ट्रिपल थ्रेट मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए बुक कर दिया।

WWE में रोमन रेंस की वापसी से ब्रे वायट के कैरेक्टर में होगा बदलाव, फीन्ड की हो सकती है मौत

WWE समरस्लैम में फैंस ने देखा कि कैसे द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर एक बार फिर से कब्जा कर लिया। जिसके बाद रोमन रेंस ने लगभग चार महीनों बाद रिंग में वापसी करते हुए पहले द फीन्ड पर अटैक किया उसके बाद अपनी भड़ास ब्रॉन स्ट्रोमैन पर निकाली।

पॉल हेमन के साथ आने के बाद WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस ने फिर चौंकाने वाला काम किया। दरअसल क्लोजिंग सैगमेंट में रोमन रेंस और पॉल हेमन एक साथ नजर आए। ये काफी चौंकाने वाला पल WWE यूनिवर्स के लिए था। अब ये लगभग कंफर्म हो गया है कि आने वाले समय में पॉल हेमन और रोमन रेंस की जोड़ी WWE में धमाल मचाएगी। साथ ही साथ रोमन रेंस के कैरेक्टर में भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

6 फुट 9 इंच के दिग्गज ने WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को एक बार फिर धमकाते हुए चैलेंज किया

बॉक्सिंग चैंपियन और दिग्गज टायसन टायसन फ्यूरी ने मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को एक बार फिर चैलेंज किया है। और ये कहा है कि इस मैच के बारे में विचार किया जा रहा है। हाल ही में कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर WWE चैंपियन मैकइंटायर और टायसन फ्यूरी के बीच घमासान देखने को मिला था। दोनों ने फ्यूचर में मैच के लिए एक दूसरे को चैलेंज किया था। अब WWE में आगे इन दोनों का मैच देखने को मिल सकता है।

Payback के लिए WWE ने एक और धमाकेदार मैच का ऐलान किया, इस मैच में होगा बवाल

WWE पेबैक का मैच कार्ड पूरी तरह तैयार हो चुका हैं। लेकिन एक और टैग टीम मैच इसमें जोड़ दिया गया है। किकऑफ शो में ये मैच होगा। WWE रॉ सुपरस्टार्स रूबी रॉयट और लिव मॉर्गन का मुकाबला द ऑइकॉनिक्स के साथ होगा। पिछले कुछ हफ्तों से WWE रॉ में इनकी फ्यूड चल रही थी। अब दोनों टैग टीम्स का मुकाबला बड़े पीपीवी में होगा।

SmackDown में रोमन रेंस की वापसी से WWE को हुआ बहुत बड़ा फायदा, विंस मैकमैहन हुए खुश

पेबैक से पहले WWE स्मैकडाउन का शानदार एपिसोड देखने को मिला। पांच महीने बाद रोमन रेंस WWE स्मैकडाउन में नजर आए और इससे WWE को जबरदस्त फायदा भी मिला। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। द फीन्ड और रोमन रेंस के इस शो में आने से कई हफ्तों बाद फायदा मिला है।

5 महीने बाद वापसी करने वाले पूर्व चैंपियन ने WWE सुपरस्टार्स पर लगाया घिनौना आरोप

करीब पांच महीने बाद इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में सुपरस्टार सैमी जेन ने वापसी की। WWE पेबैक से पहली ही उन्होंने एंट्री। सैमी जेन ने WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जैफ हार्डी पर हमला किया और कहा कि वो अभी भी रियल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। इसके बाद टॉकिंग स्मैक शो में सैमी जेन ने अपनी बात रखी। मिज और कायला ब्रेक्सटन से सैमी जेन ने बात की।

Quick Links

App download animated image Get the free App now