Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 जून, 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

WWE ने अपने फेसबुक पेज पर जिंदर महल के वर्कआउट की वीडियो पोस्ट की WWE ने अपने फेसबुक पेज पर 15 मिनट की एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें जिंदर महल कोस्टा रिका के जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में जिंदर महल अपने वर्कआउट के बारे में बता रहे हैं कि वो जिम में कैसे वर्कआउट करते हैं।


कल होने वाली Raw में वापसी करेंगे ब्रॉक लैसनर WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर कल यानि 13 जून को होने वाले रॉ के एपिसोड में नजर आएंगे। इस हफ्ते की रॉ अमेरिका के लूसियाना में होगा। ब्रॉक लैसनर आखिरी बार WWE में रैसलमेनिया के बाद रॉ में नजर आए थे। WWE ने ट्विटर क जरिए ब्रॉक लैसनर की वापसी का एलान किया था।
द अंडरटेकर शायद रिटायर नहीं हुए हैं, लेकिन वो फिर कभी रैसलिंग करते नहीं दिखेंगे CageSideSeats 
Advertisement
की रिपोर्ट के मुताबिक, भले ही द अंडरटेकर के रिटायरमेंट लेने के खबरें पूरी तरह सच ना हों, लेकिन अफवाहों की मानें तो डैडमैन दोबारा लड़ते हुए रिंग में नजर नहीं आएंगे।
गोल्डबर्ग ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर पर WWE में वापसी के संकेत दिए गोल्डबर्ग ने रैसलमेनिया 33 के बाद WWE को कुछ समय के लिए अलविदा कह दिया था। लेकिन वो कई बार फैंस को ऐसे हिंट्स देते हैं, जिससे लगता है कि उनकी वापसी जल्द ही हो जाएगी। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक कमर्शियल के दौरान की फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने WWE की वापसी को लेकर हिंट दिया।
NXT सुपरस्टार असुका ने सीएम पंक के 434 दिन तक WWE चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ा WWE NXT सुपरस्टार असुका ने सबसे लंबे समय तक WWE चैंपियन रहने के सीएम पंक को 434 दिनों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। पंक द्वारा 434 दिन तक WWE चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड अब धराशाई हो गया है। गोल्डबर्ग की 173 मैचों में लगातार जीत की स्ट्रीक और सीएम पंक के रिकॉर्ड को तोड़ने के बाद अब असुका का पूरा ध्यान न्यू डे के रिकॉर्ड पर है, जोकि 483 दिनों तक टैग टीम चैंपियन रहे हैं।
सीएम पंक के साथ मैच लड़ना चाहते हैं मार्टी स्क्रल पूर्व ROH वर्ल्ड टेलीविजन चैंपियन मार्टी स्क्रल ने हाल में सैम रॉबर्ट्स रैसलिंग पॉडकास्ट में हिस्सा लिया।  रॉबर्ट्स से बात करते हुए स्क्रल ने कहा कि वो पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक को रिटायरमेंट से वापस लाकर उनके साथ एक मैच लड़ना चाहता हूं। पंक ने अबतक स्क्रल के मैसेज का जवाब नहीं दिया है।
रॉ में इस हफ्ते हो सकती है सुपरस्टार एमा की रिंग में वापसी Cagesideseats.com की  रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि विमेंस डिवीजन की सुपरस्टार एमा WWE TV पर इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में वापसी कर सकती हैं। एमा ने WWE में कुछ दो हफ्तों  पहले वापसी की थी । उससे पहले एमा को चोट के कराण करीब एक साल तक रैसलिंग से दूर रहना पड़ा था। वहीं मैकओवर और वापसी के बाद एमा ने रिंग में वापसी की लेकिन लाइव इवेंट के दौरान  एमा को चोट आई ओर उन्हें करीब एक महीने के लिए फिर से रिंग से दूर रहना पड़ा।
पिछले 10 साल में हुए WWE बैकस्टेज में बदलाव पर बोले रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल " विंस मैकमैहन मुझे कभी बाहर नहीं निकालना चाहते थे और उसी वक्त मैं अपनी तलब को खत्म नहीं करना चाहता था। मैं जानता था कि वो मुझे क्या कहना चाहते थे, मैंने उन्हें अपना कंपनी छोड़ने का फैसला बताया तो उन्होंने रिलीज कर दिया।  "
Great Balls Of Fires पीपीवी का संभावित मैच कार्ड सामने आया ब्रॉक लैसनर Vs समोआ जो (यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच, ऑफिशियली तय ) शेमस-सिजेरो Vs द हार्डी बॉयज (रॉ टैग टीम मैच चैंपियनशिप ) द मिज Vs डीन एम्ब्रोज (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच ) एलेक्सा ब्लिस Vs नाया जैक्स (रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच ) सैथ रॉलिंस Vs ब्रे वायट गोल्डस्ट Vs आर ट्रूथ
WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, पनामा : 10 जून 2017 WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट इस बार पनामा सिटी में हुआ। सुपरस्टार लाना, शार्लेट फ्लेयर और न्यू डे ने इस शो में हिस्सा नहीं लिया। ब्लू ब्रांड के बड़े स्टार्स ने इस एक्सक्लूसिव शो में शिरकत की। फैंस को एक रोमांचर इवेंट देखने को मिला। लाइव इवेंट के मेन इवेंट में WWE चैंपियन जिंदर महल और यूएस चैंपियन केविन ओवंस ने टीम बनाकर एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ा। जबकि शिंस्के नाकामुका और डॉल्फ का फिउड देखने को मिला जिसको फैंस ने पसंद किया। विमेंस डिवीजन में चैंपियनशिप के लिए फेटल 5 वे मैच रखा गया ।   Published 12 Jun 2017, 17:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit