Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 30 जून, 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

WWE में आने से पहले इम्पैक्ट रैसलिंग में जाने वाले थे जिम रॉस Wrestling Inc में छपी रिपोर्ट के अनुसार लैजेंड्री अनाउंसर और WWE यूनाइटेड किंगडम शो के मौजूदा आवाज जिम रॉस ने हाल में इस बात का खुलासा किया कि वो इम्पैक्ट रैसलिंग के साथ साल के सबसे बड़े शो स्लैमीवर्सरी के 15वें एडिशन में नज़र आने के लिए बात कर रहे थे।


Great Balls Of Fires में ब्रॉक लैसनर से हारने के बाद भी समोआ जो को हो सकता है बड़ा फायदा Cageside Seats मुताबिक अगर समोआ जो ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर में ब्रॉक लैसनर से हार भी जाते है फिर भी उन्हें बड़ा पुश मिल सकता है।समोआ जो ने ब्रे वायट, फिन बैलर, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस को एक्स्ट्रीम रुल्स में हराया और नंबर वन 1 कंटेंडर बन गए जिससे ब्रॉक लैसनर को उन्होंने चैलेंज किया। रॉ के कुछ एपिसोड में ब्रॉक और समोआ जो के बीच लड़ाई देखने को मिली, हालांकि ये सैगमेंट छोटा था लेकिन सभी फैंस का दिल समोआ जो ने जीत लिया।
"मुझे रैसलमेनिया 27 में माइकल कोल के खिलाफ मैच के लिए सबसे ज्यादा पैसा दिया गया था" "Dinner With The King " पोडकास्ट में जैरी द किंग लॉलर ने को-होस्ट ग्लैन मूरे से बात-चीत करते हुए उन्होंने अपने और मिज के फिउड के बारे में बात की। इस दौरान जैरी ने कमेंटठेर माइकल कोल और उनके रिश्तों पर भी चर्चा की । उन्होंने बताया की कैसे उनकी और माइलक कोल की दुश्मनी हुई और रैसलमेनिया में मैच के लिए उन्हें सबसे बड़ा अमाउंट का चैक कैसे मिला था।
Advertisement
मनी इन द बैंक विनर बैरन कॉर्बिन ने खरीदा बिग शो का घर टॉक इस जैरिको के हाल में आए एपिसोड में बैरन कॉर्बिन ने इस बात के खुलासा किया कि उन्होंने बिग शो से एक घर खरीदा है। इसमें दिलचस्प बात यह है कि वर्ल्ड लार्जेस्ट एथलीट ने इस प्रोपर्टी को अंडरटेकर से खरीदा था।
अपने आखिरी मैच में रे मिस्टीरियो से भिड़ना चाहते हैं अल्बर्टो डैल रियो अल्बर्टो एल पैट्रन का इंटरव्यू हाल में ईएसपीएन ने लिया और उसमें उनके रिटायरमेंट से लेकर, फ्लॉयड मेवैदर और कॉनर मैकग्रेगर के बीच होने मैच में उनके ख्याल और इसके अलावा किस सुपरस्टार के खिलाफ वो अपने आखिरी मैच लड़ना चाहते हैं यह टॉपिक मुख्य रहें। अल्बर्टो एल पैट्रन ने WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू अल्बर्टो डैल रियो के नाम से 2010 में किया था और उसके बाद कंपनी को छोड़कर इंडिपेंडेंट सर्केट में जाने से पहले उन्होंने कई चैंपियनशिप अपने नाम की।
WWE का पूर्व चैंपियन जीत सकता है इंडिपेंडेंस डे पर होने वाला बैटल रॉयल मैच 4 जुलाई को स्मैकडाउन में इंडिपेंडेंस डे पर बैटल रॉयल मैच होने वाला है जिसके लिए कहा जा रहा है कि विजेता के रूप में पूर्व चैंपियन ही इस मैच को जीत लेगा। PWInsider की रिपोर्ट्स के मुताबिक एजे स्टाइल्स इस बैटल रॉयल को जीत जाएंगे और यूएस चैंपियनशिप के लिए बैटलग्राउंड में केविन ओवंस को चैलेंज करेंगे।
सिंतबर में होने वाले लाइव इवेंट में हो सकता है रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का स्ट्रीट फाइट मैच रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के फिउड को फैंस काफी  पसंद कर रहे हैं। जब-जब स्ट्रोमैन और रेंस का मैच होता है तो क्राउड को भी जयादा मजा आता है। अभी रॉ के होने वाले एक्सक्लूसिव पीपीवी ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का एंबुलेंस मैच होने वाला है जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
NXT चैंपियन बॉबी रुड WrestleMania में जॉन सीना से लड़ना चाहते हैं NXT चैंपियन बॉबी रुड ने जेम्स वेल्टन और पीटर किंबर के पोडकास्ट को स्पेशल इंटरव्यू दिया। इस दौरान रुड ने कहा कि वो रैसलमेनिया में 16 बार के WWE पूर्व चैंपियन जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं।
"तुम्हारा फ्यूचर आने वाले वक्त में काफी दिलचस्प होगा" NXT विमेंस चैंपियन असुका की विनिंग स्ट्रीक अब प्रो-रैसलिंग में किसी से छीपी नहीं है, असुका ने गोल्डबर्ग की 173 जीत का रिकॉर्ड तोड़ा और रैसलिंग वर्ल्ड में इतिहास लिखा। जिसके बाद असुका ने सबसे लंबे समय तक WWE चैंपियन रहने के सीएम पंक के 434 दिनों के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। असुका ने जब से NXT में विमेंस चैंपियनशिप का खिताब जीता है तभी से असुका को कोई नहीं हरा पाया है। अब असुका WWE के मेन रोस्टर में कदम रखने के लिए तैयार है। Published 30 Jun 2017, 17:57 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit