Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 8 मई 2017

विजय शर्मा
visit

लाइव इवेंट के दौरान रिंग में गिरे Raw टैग टीम चैंपियन जैफ हार्डी कहते हैं कि इतिहास खुद को दोहराता है, ये कहावत जैफ हार्डी पर बिल्कुल सटीक बैठती है। आयरलैंड में हुए लाइव इवेंट के दौरान रॉ टैग टीम चैंपियन जैफ हार्डी स्लिप होकर एक बार फिर गिर गए। ये पूरा वाकया तब हुआ, जब जैफ हार्डी और मैट हार्डी फैंस के सामने रिंग में पोज़ कर रहे थे।


WWE में ब्रॉक लैसनर के साथ हुए इकलौते मैच पर बतिस्ता ने दिया बड़ा बयान

लेकिन WWE के साथ बतिस्ता के विवाद के चलते इस मैच के होने की संभावना बहुत कम है। इंटरव्यू के दौरान बतिस्ता ने बताया कि किस कारण की वजह से ब्रॉक लैसनर के साथ उनका मैच नहीं हो पाएगा। "मैंने ब्रॉक लैसनर के साथ ओहायो वैली रैसलिंग (OVW) में काम किया है। ब्रॉक लैसनर के साथ WWE के एक लाइव इवेंट में काम करने का मौका मिला। वो एकतरफा मैच था, मुझे उस मैच में कुछ करने का मौका नहीं मिला।" बतिस्ता की इस स्टेटमेंट से जाहिर होता है कि वो ब्रॉक लैसनर से मार खाने में दिलचस्पी नहीं है। उनका ब्रॉक लैसनर के साथ मैच में एक बार बुरा अनुभवर रह चुका है, ऐसे में वो दोबारा नहीं आजमाना चाहेंगे।


WWE ने NXT सुपरस्टार डायलन मिली का नाम बदला

WWE ने अपने NXT सुपरस्टार और मेन रोस्टर में आने के संभावित रैसलर डायलन मिली का नाम बदल दिया है। हाल ही में सैंट पीटर्सबर्ग में कराए गए WWE के एक इवेंट में उनका डायलन मिली की जगह लार्स सुलीवन नाम से पुकारा गया।


WWE Raw के लाइव इवेंट के दौरान चोटिल हुईं एमा

PWStream के मुताबिक, WWE रॉ सुपरस्टार की सुपरस्टार एमा को लीवरपूल में हुए लाइव इवेंट के दौरान चोट लग गई। इस घटना को लेकर PWStream ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी।


WWE में कभी 450 सप्लैश मूव का इस्तेमाल नहीं करेंगे जैफ हार्डी

The Art Of Wrestling पोडकास्ट में जैफ हार्डी ने शिरकत की और खुलासा कि WWE में अब उनका मन स्पलैश 450 मूव करने का नहीं करता है और अब वो इस मूव को अपने गिमिक से हटाना चाहते हैं।


मैं चाहता था कि ये बड़ा सुपरस्टार WWE को छोड़ दे: बतिस्ता

"मैंने उन्हें कई बार काफी सलाह दी है , कुछ को उन्होंने अपनाया कुछ को नहीं। जब उन्हें सस्पेंड किया गया था तब मैंने उन्हें कहा था कि WWE का साथ छोड़ दें। हालांकि उस वक्त विंस ने उन्हें खींचा था और कहा था कि ऐसी हरकत फिर कभी नहीं होनी चाहिए, जिसके बाद फिर कुछ नहीं हुआ, मुझे लगा कि सब ठीक हो गया है लेकिन जो भी हुआ था गलत हुआ था।"


WWE Live Event रिजल्ट्स, लीवरपूल (इंग्लैंड) : 7 मई 2017

WWE यूरोपियन टूर के तहत इंग्लैंड के लीवरपूल पहुंची, जहां WWE रॉ का लाइव इवेंट देखने को मिला। लाइव इवेंट के दौरान रॉ के ज्यादातर बड़े सुपरस्टार्स लड़ने के लिए मौजूद रहे। जिनमें रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, फिन बैलर, सैथ रॉलिंस, ब्रे वायट, डीन एम्ब्रोज़, समोआ जो जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं।


WWE सुपरस्टार ब्री बैला को हॉस्पिटल ले जाया गया

WWE सुपरस्टार ब्री बैला को उनकी सेहत को देखते हुए देर रात हॉस्पिटल ले जाया गया। ब्री बैला ने स्मैकडाउन के जनलर मैनेजर डेनियल ब्रायन के साथ शादी की थी,और अब जल्द की उनके घर में एक छोटा मेहमान आने वाला है।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now