Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Fastlane प्रीव्यू: 10 मार्च 2019

One last time!
Amit Shukla
ANALYST
Modified 10 Mar 2019, 18:06 IST
प्रीव्यू
Advertisement

WWE फास्टलेन शो संडे (भारत में सोमवार, सुबह 4:30) आपके टीवी स्क्रीन्स और WWE नेटवर्क पर आएगा। ये कंपनी के सबसे बड़े शो रैसलमेनिया से पहले उनका आखिरी शो है, और WWE ये ज़रूर चाहेगी कि ये शो काफी हिट हो और उसकी वजह से उन्हें फायदा हो। इस समय कंपनी में कई रैसलर्स चोटिल हैं तो वहीँ कई और ज़बरदस्त तो कुछ बेकार सी कहानियों का हिस्सा हैं।

इस तरह की कहानी और परफॉर्मेंस की वजह से ये मुमकिन है कि आनेवाले समय में हमें इन्ही कहानियों से एक नई कहानी देखने को मिले। इस समय रोमन रेंस के पास कोई कहानी नहीं है, और ना ही कई अन्य रैसलर्स के पास कोई दिशा है। इस शो के ज़रिए कंपनी ये कोशिश करेगी कि जिन रैसलर्स के पास कोई कहानी नहीं है, उन्हें कहानी मिल जाए और बाकी फैंस और कंपनी को एंटरटेनमेंट तथा मुनाफा।

ये भी पढ़ें: WWE Fastlane में होने वाले सभी मैचों के संभावित नतीजे और भविष्यवाणी

फास्टलेन का कार्ड एकदम तैयार है, और इस समय इस शो में कुल 8 मैच होने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम इन मैचेज के ऊपर एक नज़र डालते हैं, और ये समझने की कोशिश करते हैं कि ये मैच भला कैसे बने:

#8 रे मिस्टीरियो बनाम एंड्राडे (किकऑफ मैच)

Kick off the show to a good start

ये दो हाई-फ्लायर्स हैं और इनके अंदर हुनर भी है। इन दोनों के बीच एक लड़ाई, लंबे समय से चल रही है, हालांकि बीच में ऐसा लगा कि ये कहानी और लड़ाई खत्म हो गई है, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में जिस तरह से ये दोनों आर-ट्रुथ वाले मैच का हिस्सा थे, उससे एक बात तो तय थी कि इनके बीच एक ट्रिपल थ्रेट वाली लड़ाई, एक सिंगल्स कॉम्पिटिशन का हिस्सा ज़रूर बनेगी, और अगर इस समय का मैच कार्ड देखा जाए तो ये बात तय है कि इनके बीच एक मैच काफी सारे हाई-फ़्लाइंग मूव्ज से भरा हुआ होगा। इस मैच को कौन जीतेगा, ये कहना मुश्किल है, लेकिन इस मैच के रोमांच की वजह से फैंस का मनोरंजन ज़रूर होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 8 NEXT
Published 10 Mar 2019, 18:06 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit