Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE राउंडअप: अंडरटेकर को लेकर बड़ी खबर, बड़ा सुपरस्टार मैच के दौरान हुआ चोटिल

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 28 Nov 2019, 18:27 IST

Enter caption

WWE NXT रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: मेन इवेंंट में हुआ ड्रीम मैच, बड़ा सुपरस्टार मैच के दौरान चोटिल

सर्वाइवर सीरीज में बड़ी जीत के बाद आज NXT का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। कंपनी ने काफी बढ़िया चीज़ें प्लान की। बढ़िया मैचों से लेकर अच्छे सैगमेंट्स भी देखने को मिले। खैर आइए जानते हैं डब्लू डब्लू ई (WWE) NXT में हुए सभी मैचों के नतीजो के बारे में।


AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने चैंपियनशिप मैच लड़ने के संकेत दिए

AEW डायनामाइट का जबरदस्त एपिसोड देखने को मिला। शो की शुरुआत और अंत दोनों ही शानदार थे। बीच में कई सारे बढ़िया क्वालिटी के मैच देखने को मिले जिन्हें फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया होगा। खैर आइए नजर डालते हैं ऑल एलीट रेसलिंग के डायनामाइट में हुए सभी मैचों के नतीजों पर।


WWE न्यूज: जॉन मोक्सली ने WWE को लेकर दिया बड़ा बयान

Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) को छोड़ने के बाद जॉन मोक्सली (डीन एंम्बोज) अब AEW का हिस्सा बन गए हैं। WWE से दूर जाने के बाद उन्हों कंपनी के प्रोडक्ट को लेकर एक बार फिर से उन्होंने निशाना साधा है। हाल में ही उन्होंने रेडियो स्टेशन 101WKQX को दिए इंटरव्यू में WWE को एक प्रेडिक्टेबल शो बताया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी वो WWE में अपनी गिमिक को लेकर कंपनी के मैनेजमेंट पर सवाल उठा चुके हैं।  


पूर्व WWE चैंपियन ने अंडरटेकर के साथ फिर से काम करने की इच्छा जताई

डब्लू डब्लू ई (WWE) दिग्गज केन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और यहां पर कई मुद्दों पर उन्होंने बातचीत की। साथ ही साथ उऩ्होंन कहा कि वो अंडरटेकर के साथ फिर से जोड़ी बनाना चाहते हैं। अंडरटेकर और केन ने लगभग साथ-साथ ही डेब्यू किया था। शॉन माइकल्स के साथ उनकी फ्यूड काफी जबरदस्त उस समय रही थी। केन और अंडरटेकर साथ में टैग टीम के तौर पर कई बार लड़ चुके हैं। इस जोड़ी ने काफी धमाल मचाया। फैंस के बीच वैसे भी केन और अंडरटेकर हमेशा फेमस रहे हैं। जब भी ये साथ आए तब शो की रेटिंग हमेशा ऊपर गई थी।


साल 2019 के 3 सबसे शानदार WWE सुपरस्टार्स 

साल 2020 शुरू होने में केवल कुछ हफ्ते ही बचे हैं। 2019 में WWE में बहुत से नए बदलाव देखने को मिले। अक्टूबर के महीने में स्मैकडाउन USA नेटवर्क से फॉक्स नेटवर्क पर शिफ्ट हो गया। कंपनी ने NXT को USA नेटवर्क पर लाइव दिखाना शुरू कर दिया। इस साल WWE फैंस को ब्रे वायट के नए किरदार द फीन्ड को देखने का मौका मिला। सीएम पंक की वापसी और विमेंस सुपरस्टार्स पहली बार रेसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा बने।


3 कारण क्यों ऑथर्स ऑफ पेन को सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनानी चाहिए

सर्वाइवर सीरीज़ 2019 के बाद सभी की निगाह रॉ के ऊपर टिक गई थी। इस बार शो के मेन इवेंट में केविन ओवेंस का सामना सैथ रॉलिंस से हुआ था। इस मैच में सैथ ने जीत हासिल की थी लेकिन इस मैच में सबसे ज्यादा हैरानी फैंस ऑथर्स ऑफ पेन (AOP) को लेकर हुई। ऑथर्स ऑफ पेन (AOP) ने मेन इवेंट के दौरान केविन ओवेंस पर हमला कर दिया था। उनके इस एक्ट के बाद अब फैंस उम्मीद कर रहे है कि शायद आने वाले समय में सैथ रॉलिंस के साथ ऑथर्स ऑफ पेन (AOP) नजर आ सकते हैं। तो आइये जानते है वो तीन कारण जिस वजह से ऑथर्स ऑफ पेन (AOP) को सैथ रॉलिंस के जुड़़ जाना चाहिए। 

Published 28 Nov 2019, 18:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit