2 बड़े सुपरस्टार्स को WWE से निकाला गया, ऐज ने 17 बड़े स्टार्स के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई

Enter caption

WrestleMania 36 से रोमन रेंस के नाम वापस लेने पर नाराज नहीं थे विंस मैकमैहन

रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 36 के वक्त ऐलान कर दिया था कि वो यूनिवर्लस चैंपियनशिप मुकाबले के लिए गोल्डबर्ग से नहीं लड़ेंगे। ये इसलिए था क्योंकि कोरोना वायरस के चलते वो खुद के लिए कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे। रिकॉर्डिंग के वक्त रोमन रेंस को अच्छा महसूस नहीं हो रहा था जिसके बाद ये फैसला उन्होंने लिया।


WWE Rumor राउंडअप: रोमन रेंस के फैसले पर विंस की प्रतिक्रिया,नाया जैक्स ने रोंडा राउजी पर आरोप लगाया

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे रिटायर हो चुके रेसलर के बारे में जिसने वापसी के संकेत दिए हैं। बेली के हेयरकट पर विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया रही और इसके साथ रोमन रेंस के बारे में भी बड़ा अपडेट इस आर्टिकल में आपको जानने को मिलेगा।


WWE दिग्गज ऐज के फ्यूचर पर बड़ा खुलासा हुआ

WWE रेसलमेनिया 36 में ऐज और रैंडी ऑर्टन ने लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच लड़ा जो काफी बड़ा था। मैच के बाद फैंस के मिक्स्ड रिएक्शन सामने आए। अब ऐज के फ्यूचर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। टॉम कोलोहू ने Dropkick DiSKussions पोडकास्ट में ऐज के भविष्य पर जानकरी दी है।


WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दिग्गज योकोजुना के साथ अपने बचपन की तस्वीर शेयर की

WWE को नया चैंपियन मिल गया है और उनका नाम ड्रू मैकइंटायर हैं। रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर जैसे ताकतवर रेसलर को हराकर ड्रू ने पहले बार WWE टाइटल को जीता। ड्रू स्कॉटलैंड के पहले सुपरस्टार बने जिसने WWE में इतना बड़ा टाइटल जीता हो। ड्रू ने एक बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वो दिग्गज रेसलर के साथ खड़े हैं।


7 बार के पूर्व चैंपियन बिग शो ने ब्रे वायट के खिलाफ फायरफ्लाई फन हाउस मैच में काम करने की इच्छा जताई

WWE के दिग्गज और सात बार के पूर्व चैंपियन बिग शो ने हाल ही में Metro.co.uk से रेसलमेनिया 36 को लेकर बातचीत की। ग्रैंड स्टेज के ऑफ एयर होने के बाद बिग शो ने WWE चैंपियन ड्रू मैंकइंटायर को चैलेंज किया था। अब बिग शो बता रहे हैं कि अगर वो ब्रे वायट के खिलाफ काम कर रहे होते तो वो फायरफ्लाई फन हाउस मैच का हिस्सा होते।


WWE Money In The Bank इवेंट को लगा बहुत बड़ा झटका

WWE मनी इन द बैंक पीपीवी रॉयल फॉर्मस एरिना में 10 मई को होने वाल था लेकिन अब उस जगह ये इवेंट नहीं होगा। बाल्टीमोर इस बार मनी इन द बैंक को होस्ट करने वाला था लेकिन अब रद्द के कारण फैंस का पैसा रिफंड हो जाएगा।


WrestleMania 36 में हारने के बाद भी ब्रॉक लैसनर की हुई तारीफ, बैकस्टेज से बड़ी खबर सामने आई

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैंकइंटायर का सपना इस बार सच हो गया। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर पहली बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। चार क्लेमोर किक लैसनर को मारकर मैकइंटायर ने लैसनर को चित कर दिया था। 11 साल बाद मैकइंटायर को उनकी मेहनत का फल मिला है।


9 साल बाद WWE में वापसी करने वाले दिग्गज ऐज ने 17 बड़े स्टार्स के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई

ऐज ने हाल ही में रेसलमेनिया 36 के दौरान रैंडी ऑर्टन को धराशाई किया और 9 सालों बाद सिंगल्स मैच में जीत दर्ज की थी। इसके बाद कोरी ग्रेव्स के आफ्टर द बेल पॉडकास्ट में दिग्गज ऐज नजर आए। इस दौरान उन्होंने कई सारी चीज़ों के बारे में बात की और उन्होंने कुल 17 स्टार्स के नाम बताए जिनके खिलाफ वो मैच लड़ना चाहेंगे।


WWE ने इतिहास रचने वाले 2 बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाला

फैंस के लिए इस समय बुरी खबर सामने आ रही है। सभी को पता है कि टैग टीम द रिवाइवल का काम कितना शानदार रहा है लेकिन पिछले कुछ महीनों से द रिवाइवल के डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन कंपनी से रिलीज की मांग कर रहे थे। दोनों सुपरस्टार्स कंपनी से खुश नहीं थे। अंतत कई दिनों बाद WWE ने द रिवाइवल को रिलीज कर दिया है।