Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पंक की वापसी की तारीख सामने आई,6 फुट 4 इंच के रेसलर को लगी गंभीर चोट,Raw को लगा बहुत बड़ा झटका

  • WrestleMania से पहले बुरी खबर
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 11 Mar 2020, 20:15 IST

Raw में मैच के दौरान 6 फुट 4 इंच के रेसलर को लगी गंभीर चोट, WrestleMania से पहले बुरी खबर?

इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। सैथ ऱॉलिंस की टीम का मुकाबला स्ट्रीट प्रॉफिट्स औऱ द वाइकिंग रेडर्स के साथ हुआ। सैथ रॉलिंस की टीम इस मैच में विजेता बनीं। ये मैच काफी शानदार रहा। फैंस को इस मैच में सभी सुपरस्टार्स का प्रदर्शन अच्छा लगा। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के ब्रायन अल्वारेज ने ये कहा कि इस मैच के दौरान ऑथर्स ऑफ पेन के रेजर चोटिल हो गए है।


WrestleMania 36 में होेने वाले चैंपियनशिप मैच में होगा बड़ा बदलाव

पिछले कुछ महीनों से रेसलमेनिया में होने वाले मैचों को लेकर जो अफवाहें चल रही थी वो कुछ हद तक फ्लॉप हो गई है। अभी तक किसी मैच में कोई बदलाव भी नहीं देखने को मिल रहा है। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में अब ये कहा है कि विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को लेकर क्रिएटिव टीम जल्द ही बदलाव कर सकती हैं। ऑऱिजिनल प्लान के मुताबिक नटालिया और बेथ फीनिक्स कबुकी वॉरियर्स को चैलेंज करने वाली थीं। लेकिन अब निर्णय बदल गया है और एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस भी इस लड़ाई में शामिल हो गई है। अब रेसलमेनिया में ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच इस चैंपियनशिप के लिए देखने को मिल सकता है।


पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की वापसी की तारीख सामने आई, मौजूदा चैंपियन के साथ करेंगे शिरकत

WWE बैकस्टेज विशेषज्ञ सीएम पंक अगले हफ्ते FS1 शो में वापसी करेंगे। इस हफ्ते हुए WWE बैकस्टेज के एपिसोड में इस बात का खुलासा किया गया। इसके अलावा अगले हफ्ते इस शो में NXT विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली भी नजर आएंगी।


पूर्व WWE चैंपियन 11 महीने बाद वापसी कर SmackDown का हिस्सा बन सकती हैं

PW Insider के माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में ये कहा है कि नाया जैक्स जब वापसी करेंगी तो वो स्मैकडाउन में वापसी करेंगी। नाया जैक्स को लगभग 11 महीना बाहर गए हुए हो गया है। वो पहली रॉ का हिस्सा थीं लेकिन अब जब वापसी करेंगी तो स्मैकडाउन में वो जाएंगी।


WrestleMania में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच होने वाले मैच को लेकर WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Advertisement

सुपर शोडाउन में जब गोल्डबर्ग ने द फीन्ड को हराया तो पूरी दुनिया चौंक गई थी। गोल्डबर्ग नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए थे। इसके बाद सभी ने सोचा था कि ब्रे वायट को रीमैच मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को चैलेंज कर दिया। रेसलमेनिया में अब गोल्डबर्ग का मुकाबला रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा।


WrestleMania 36 से पहले Raw को लगा बहुत बड़ा झटका

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड शानदार रहा लेकिन व्यूअरशिप को लेकर बुरी खबर सामने आई है। अक्सर किसी भी पीपीवी के बाद रॉ और स्मैकडाउन की व्यूअरशिप शानदार होती है लेकिन एलिमिनेशन चैंबर के बाद हुई रॉ की व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली। इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 2.16 मिलियन रही। पिछल हफ्ते के मुकाबले इस बार 100,000 व्यूवर्स की कमी सामने आई है।

Published 11 Mar 2020, 20:15 IST
Advertisement
Fetching more content...