70 लोगों WWE ने निकाला, MMA में जाएंगे ब्रॉक लैसनर, जल्द खत्म होगी रोमन रेंस की बादशाहत?

Ankit
WWE
WWE

WWE पर फूटा 'रियल चैंपियन' का गुस्सा, दी बड़ी धमकी

सैमी जेन ने जैफ हार्डी के WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद स्मैकडाउन में वापसी की थी। जेन ने वापसी कर कहा था कि वो ही असली इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन चैंपियन हैं क्योंकि उन्होंने इस टाइटल को कभी हारा ही नहीं था।

36 साल से WWE में काम कर रहे दिग्गज को विंस मैकमैहन ने निकाला, फैंस ने जाहिर की नाराजगी

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। 36 साल से WWE में काम कर रहे हॉल ऑफ फेमर जेराल्ड ब्रिस्को को कंपनी ने निकाल दिया है। जेराल्ड ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया और बताया कि WWE चेयरमैन ने उन्हें कॉल किया था। इस कॉल में विंस मैकमैहन ने सीधे उनसे कहा कि हम आपको निकाल रहे हैं।

नए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के भाई को उनका पहला प्रतिद्वंदी बनाने की असली वजह सामने आई

पेबैक में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम किया था। अब ये मजेदार बात हो गई है कि रोमन रेंस के पहले प्रतिद्वंदी उनके कजिन भाई जे उसो बन गए हैं। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में फैटल 4वे मैच में जे उसो ने जीत हासिल की। अब क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में जे उसो और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन को लेकर बड़ा खुलासा, जल्द खत्म होगी बादशाहत

रोमन रेंस इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं। हाल ही में पेबैक पीपीवी में ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर उन्होंने ये चैंपियनशिप जीती थी। अब ये कहा जा रहा है कि रोमन रेंस का ये चैंपियनशिप रन काफी लंबा चलने वाला है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस अब अपनी चैंपियनशिप पहली बार जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

WWE ने ब्रे वायट के पिता को कंपनी से बाहर निकाला, मेन रोस्टर से एक और दिग्गज की हुई छुट्टी

WWE ने अप्रैल के महीने में 30 से ज्यादा लोगों को कंपनी से निकाला था। और ये सिलसिला एक बार फिर शुरू हो गया है। 36 साल से WWE में काम कर रहे हॉल ऑफ फेमर जेराल्ड ब्रिस्को को कंपनी ने निकाल दिया है। इसके अलावा दो और दिग्गज हैं जिन्हें कंपनी ने निकाला है। WWE प्रोड्यूसर माइक रोटुंडा और सारा स्टॉक को भी कंपनी ने निकाल दिया है।

WWE ने 70 लोगों को कंपनी से निकालकर पूरी दुनिया को चौंकाया?

WWE से लगातार बुरी खबरें अब सामने आ रही है। अभी WWE ने दिग्गज जेराल्ड ब्रिस्को,माइक रोटुंडा और सारा स्टॉक को भी कंपनी ने निकाल दिया है। इन तीनों को निकाले जाने का अपडेट पूरा है। और ये बात कंफर्म हो चुकी हैं। लेकिन अब और बुरी खबर WWE से आ रही है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने नया अपडेट इसे लेकर दिया और बताया कि कितने लोगों को लगभग निकाला गया है।

''ब्रॉक लैसनर ने पहले बताया था कि वो किससे लड़ना चाहते हैं''

जैसा कि साफ है कि WWE से ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। काफी सारे फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि ब्रॉक लैसनर अब AEW जा सकते हैं जबकि कुछ का मानना है कि WWE उन्हें फिर से साइन कर लेगा। AEW के स्टार क्रिस जैरिको यहां तक बोल चुके हैं वो ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now