COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 अगस्त, 2018

20   //    12 Aug 2018, 17:19 IST

पॉल हेमन के साथ जुड़ने को लेकर रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान


मन रेंस इस समय समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को बिल्डअप करने में लगे हैं और इसी सिलसिले में उन्होंने Newsweek को एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया, जहां रेंस ने लैसनर के खिलाफ होने वाले एक और मैच और पॉल हेमन के साथ जुड़ने को लेकर अपनी राय रखी।

इस साल रोमन रेंस रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने में नाकाम रहे थे। इसके बाद इन दोनों के बीच ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में भी चैंपियनशिप के लिए स्टीलकेज के अंदर मुकाबला देखने को मिला था। हालांकि उस मैच में रेफरी की गलती के कारण रेंस को हार का सामना करना पड़ा था।




WWE Raw में ब्रॉक लैसनर द्वारा पॉल हेमन पर अटैक करने की संभावित वजह सामने आई


रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE द्वारा पॉल हेमन और लैसनर के बीच सैगमेंट इसलिए कराया गया था कि दोनों की जोड़ी भविष्य में तोड़ी जा सके। माना जा रहा है कि समरस्लैम के बाद ब्रॉक लैसनर WWE छोड़कर UFC का हिस्सा बन पाएंगे। ऐसे में पॉल हेमन के WWE के साथ जोड़े रहने के लिए सैगमेंट को किया गया था।

कई महीनों बाद 2 हफ्ते पहले ब्रॉक लैसनर रॉ में नजर आए। रॉ में आकर फैंस को लैसनर का बीस्ट वाला अवतार देखने को मिला। उन्होंने अपने एडवोकेट पॉल हेमन की पिटाई की और जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को f5 का शिकार बनाया।




WWE SummerSlam के लिए एक बड़े मैच की घोषणा


WWE में अक्सर मिक्स्ड टैग टीम कम ही देखने को मिलते हैं। कंपनी द्वारा समरस्लैम के लिए एक बड़े मिक्स्ड टैग टीम की घोषणा की गई है। समरस्लैम के किक ऑफ शो में मियां-बीवी की जोड़ी रुसेव और लाना का मैच एंड्राडे सिएन अल्मास और जैलिना वेगा के साथ होगा।




WWE Live Event रिजल्ट्स ग्रीनविले, 11 अगस्त 2018: एजे स्टाइल्स vs समोआ जो


WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट नॉर्थ कैरोलिना के ग्रीनविले शहर में हुआ। लाइव इवेंट में कई सारे मैच देखने को मिले, जिसमें स्मैकडाउन रोस्टर के ज्यादातर सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया।

समरस्लैम के दौरान होने वाले कई सारे मैचों की झलक लाइव इवेंट के दौरान देखने को मिली, जहां ज्यादातर मैचों में बेबीफेस रैसलरों की जीत हुई।




WWE Live Event रिजल्ट्स वर्जीनिया, 11 अगस्त 2018: रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर


WWE रॉ का लाइव इवेंट वर्जीनिया के नोरफॉक में 11 अगस्त (भारत में आज यानी 12 अगस्त) को हुआ। इस लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस हिस्सा नहीं ले पाए क्योंकि वो चीन के दौरे हैं, जहां वो WWE के प्रमोशनल कामों में हिस्सा ले रहे हैं।




रैंडी ऑर्टन द्वारा की गई कथित भद्दी हरकत को लेकर WWE ने बयान जारी किया


WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन पिछले 16 सालों से कंपनी का हिस्सा हैं। समरस्लैम से पहले रैंडी को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जोकि WWE के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी बड़ा धक्का हो सकती है। रैडिट यूज़़र ने ऑर्टन द्वारा पहले की जाने वाली अभद्र घटनाओं का जिक्र किया है।

करीब 6 साल पुराने MLW पोडकास्ट के एक एपिसोड में हुई बातों की जानकारी रैडिट यूज़र CarterVoorhes31 द्वारा लोगों के सामने लाई गई है। पोडकास्ट के 49वें एपिसोड में WWE के पूर्व राइटर कोर्ट बॉयर ने बताया कि रैंडी ऑर्टन कैसे नए राइटरों के साथ अभद्रता के साथ पेश आते थे।




WWE Raw को रोमन रेंस के रूप में नए चैंपियन की जरूरत है: कर्ट एंगल


समरस्लैम को होने में अब बस 1 हफ्ते का ही समय रह गया है। समरस्लैम से पहले रॉ और स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड में फैंस को काफी सारा एक्शन देखने को मिलेगा। रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने रोमन रेंस को एक खास सलाह दी है।

कर्ट एंगल ने इंस्टाग्राम पर अपनी और ब्रॉक लैसनर की सालों पुरानी फोटो शेयर करते हुए बात लिखी। कर्ट ने पोस्ट में लिखा, "15 साल पहले मैंने समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में हराया था। ये काफी तगड़ा मैच रहा था। अब 15 साल बाद रोमन रेंस को पास भी बीस्ट को हराने का मौका है। उम्मीद करता हूं कि रोमन रेंस की जीत होगी। अब मंडे नाइट रॉ को एक चैंपियन की जरूरत है #itstrue#Summerslam #universalchampionship




WWE स्पेशल: सिर्फ 60 सेकेंड्स में SummerSlam 2010 के सभी मैचों और नतीजों का पूरा हाल

Fetching more content...