Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

प्रेग्नेंट बैकी लिंच को विंस ने क्या कहा,रे मिस्टीरियो की हालत नाजुक,WWE को अलविदा कहेंगे अंडरटेकर?

  • WWE में दिनभर की तमाम बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरुरी है
  • WWE में बैकी लिंच ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और टाइटल को छोड़ा था
न्यूज़
Modified 14 May 2020, 20:55 IST
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

अंडरटेकर ने बताया कि वो कब और किस तरह WWE को कहेंगे अलविदा?

अंडरटेकर(The Undertaker) पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं। उनका जैसा कोई दूसरा रेसलर नहीं है। सभी उन्हें चाहते हैं। करीब 30 साल से रेसलिंग की दुनिया में उनका जलवा कायम है। WWE को आगे बढ़ान मेंं टेकर का बहुत बड़ा हाथ है। जब भी फैंस ने सोचा कि अब वो रिटायरमेंट ले लेंगे लेकिन तब-तब टेकर ने खास अंदाज में एंट्री की। रेसलमेनिया 33 में रोमन रेंस से हारने के बाद रिंग में अपना गियर निकाल कर टेकर ने रख दिया था। 

बैकी लिंच के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनने के बाद WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने क्या कहा?

विंस मैकमैहन( Vince McMahon) हमेशा से बैकी लिंच के फैन रहे हैं। इस हफ्ते रॉ में बैकी लिंच( Becky Lynch) ने अपने प्रेग्नेंट होने का ऐलान किया और उन्होंने रॉ विमेंस चैंपियनशिप को असुका को दे दिया। ये बात बोलकर हालांकि बैकी लिंच ने सभी फैंस को चौंका दिया। इसके बाद फैंस और सुपरस्टार्स ने बैकी लिंच को बधाई दी।

गंभीर चोट के बाद नाजुक हालत में रे मिस्टीरियो, WWE किया बयान जारी

इस हफ्ते रॉ में रे मिस्टीरियो(Rey Mysterio) को इंजरी आ गई थी। WWE ने अब उनकी इंजरी पर अपडेट दिया है। मिस्टीरियो के ऊपर सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) ने हमला किया था। WWE की रिपोर्ट के अनुसार रे मिस्टीरियो की इंजरी काफी खतरनाक है। सैथ रॉलिंस ने रे मिस्टीरियो की आंख पर हमला किया था। सैथ रॉलिंस ने स्टील स्टेप पर रे मिस्टीरियो की आंख को पटक दिया था।

WWE के दिग्गज अंडरटेकर ने UFC 121 में ब्रॉक लैसनर की हार के बाद उनसे क्या कहा था?

WWE के दिग्गज सुपरस्टार द अंडरटेकर (Undertaker) ने ESPN MMA के साथ बातचीत की और कुछ मुद्दों को लेकर चर्चा की। इस दौरान 10 साल पहले UFC 121 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और उनके आमने-सामने को लेकर सवाल किया गया। अंडरटेकर ने उस किस्से पर रोशनी डाली और बताया कि क्यों वो UFC 121 के बाद लैसनर के सामने गए 

WWE SummeSlam की तारीख और जगह में होगा बड़ा बदलाव?

Advertisement

सा की इस वक्त कोरोना की महामारी चल रही है और WWE अपने सभी को शो को परफॉर्मेंस सेंटर या फिर हेडक्वॉर्टर में रख रहा है। खास बात ये है कि बिना दर्शकों के ये शो हो रहा है। अब रिपोर्ट्स की माने तो समरस्लैम 2020 की जगह और तारीख में बदलाव हो सकता है। अभी तक समरस्लैम की तारीख 23 अगस्त बताई गई है और बॉस्टन में होने वाला है।

WWE NXT रिजल्ट्स: नए चैंपियंस देखने को मिले, दोस्त बने कट्टर दुश्मन, दिग्गजों का जमावड़ा

NXT का एपिसोड शानदार साबित हुआ। शो की शुरुआत में बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिला। इसके अलावा मेन इवेंट में दो पूर्व साथियों का भी आमना-सामना हुआ। खैर, आइए NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं। 

AEW Dynamite रिजल्ट्स: मोक्सली की वर्ल्ड चैंपियनशिप हुई चोरी, ऐतिहासिक मुकाबले का हुआ ऐलान

AEW डायनामाइट का एपिसोड शानदार रहा। शो की शुरुआत जबरदस्त ब्रॉल से हुई थी। अंत में भी जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का शानदार एक्शन और अपने टाइटल को फिर हासिल करने का प्रयास देखने को मिला। खैर, आइए AEW डायनामाइट के एपिसोड पर नजर डालते हैं। 

रोमन रेंस की 'बहन' की पीठ पर बैठकर डीन एम्ब्रोज की पत्नी ने चलाई बाइक, वीडियो हुआ वायरल

कोरोना वायरस के चलते इस वक्त सभी पर असर पड़ा है। लोग लॉकडाउन में है लेकिन तरह-तरह से खुद का मनोरंजन कर लेते हैं। WWE के सुपरस्टार्स भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं, मैंडी रोज (Mandy Rose) की डांस वीडियो, कार्मेला की रोमन रेंस (Roman Reigns) , डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की नकल वाली वीडियो सामने आई थी।

Published 14 May 2020, 20:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit