Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE राउंड अप:6 फुट 3 इंच का भारतीय रैसलर हारा,शील्ड का बना मजाक,टेकर पर बड़ा खुलासा

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST
Advertisement

6 फुट 3 इंच लंबे भारतीय WWE सुपरस्टार की हुई करारी हार

WWE में इस समय भारत और भारतीय मूल के कई सारे रैसलर हैं, जो अपने काम से देश का नाम रौशन कर रहे हैं। सुनील सिंह, समीर सिंह और जिंदर महल ही मेन रोस्टर का हिस्सा हैं, जबकि रिंकू सिंह, सौरव गुर्जर, महाबली शेरा और कविता देवी जैसे रैसलर परफॉर्मेंस सैंटर में अपनी प्रतिभा में और निखार लेकर आ रहे हैं।

कैब ड्राइवर ने खुद को अंडरटेकर का नाजायज़ बेटा बताया

अगर आप रैसलिंग बिजनेस का हिस्सा है तो आपके साथ कुछ भी कभी भी हो सकता है। ऐसा ही कुछ अंडरटेकर के साथ हुआ है। रैसलिंग जानकार ब्रूस प्रिचर्ड ने Something to Wrestle पोडकास्ट में कुछ ऐसी बातें कहीं जिससे सुनकर सभी हैरान हो गए।ब्रूस ने बताया कि जब वो उबर कैब में जा रहे थे तब उसके ड्राइवर ने उन्हें बताया कि वो दिग्गज अंडरटेकर के बैटे हैं, जिससे ब्रूस हैरान हुए जबकि कैब ड्राइवर ने पूरी कहानी ब्रूस को बताई।
Advertisement

टैग टीम चैंपियन डॉल्फ जिगलर ने द शील्ड का मज़ाक उड़ाया

WWE में इस हफ्ते रॉ के दौरान द शील्ड का ही जलवा देखने को मिला। रॉ की ओपनिंग, बीच के हिस्से और क्लोजिंग सैगमेंट के दौरान ही सिर्फ द शील्ड छाई रही। रॉ टैग टीम चैंपियन डॉल्फ जिगलर ने ट्विटर के जरिए द शील्ड का मजाक उड़ाया। जिगलर ने ट्विटर पर लिखा, "द शील्ड के साथ क्या दिक्कत है? ऐसा लगता मानो वो लोग ऑथर्स ऑफ पेन के छोटे कपड़े पहनकर आ रहे हों। अगर उन्हें रैम्प ढूंढ़ने में दिक्कत आती है, तो अपनी बैल्टों में GPS लगवा लें।"

Hell in a Cell से 2 दिन पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट लगभग सामने आया

हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए अब बस कुछ वक्त बचा है लेकिन उससे पहले सट्टाबाजार सामने आ गया है, Betwrestling.com और 5Dimes ने हैल इन ए सैल पीपीवी के मुकाबले के भाव बताए हैं। रोमन रेंस की बैटिंग ऑड्स लगी है और वो फेवरेट भी है जिससे उनके यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने का चांस काफी ज्यादा है। वहीं एजे स्टाइल्स भी अपने WWE चैंपियन को बचा लेंगे इसकी संभावना भी काफी ज्यादा है।

"WWE ने मुझे SmackDown के 1000वें एपिसोड के लिए न्योता नहीं भेजा"

जल्द ही WWE के दूसरे सबसे खास वीकली शो स्मैकडाउन के 1000 एपिसोड पूरे होने वाले हैं। WWE इस मौके को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने वाली। जैसे रॉ की 25वीं सालगिरह का जश्न धूमधाम से मनाया गया था, वैसा ही जश्न स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के दौरान मनाया जाएगा।

भारत का महान रैसलर जिसने अंडरटेकर के हाथों पिटाई खाने से कर दिया था मना

महाबली सतपाल सिंह....अगर आप खेलों में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपने इस नाम को जरूर सुना होगा। जिन्हें शायद कुछ याद नहीं आ रहा तो उनके लिए बता दें कि महाबली सतपाल, 2 बार के ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार के गुरु हैं। अब आप समझ गए होंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं।

WWE में कर्ट एंगल की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया

समरस्लैम के बाद हुई रॉ में स्टेफनी मैकमैहन ने कर्ट एंगल को लंबी छुट्टियों पर जाने के लिए कहा और बैरन कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर बना दिया। अब माना जा रहा है कि कर्ट एंगल जबरदस्त वापसी करने वाले हैं इसलिए ये प्लान तैयार किया गया था। CageSide Seats मुताबिक कर्ट एंगल की वापसी जल्द होने  वाली है। ये साफ नहीं हुआ है कि वो जनरल मैनेजर बनकर सामने आएंगे या फिर एक रिंग परफॉर्म के रुप में दस्तक देंगे।

WWE Hell in a Cell मुकाबलों को सबसे ज्यादा जीतने वाले सुपरस्टार्स

WWE हैल इन ए सैल का काउंटडाउन शुरु हो गया है और कुछ दिनों में इसका आयोजन होगा। ये पीपीवी 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को होगा। अभी तक शो के लिए सिर्फ कुछ मुकाबलों की घोषणा हुई है। हैल इन ए सैल पे-पर-व्यू की शुरुआत WWE द्वारा साल 2009 से की गई। आपको बता दें कि हैल इन ए सैल पीपीवी जरूर साल 2009 में आया हो, लेकिन हैल इन ए सैल मैच काफी पुराना है और इसकी शुरूआत साल 1997 में हुई थी, जहां अंडरटेकर को शॉन माइकल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। Published 14 Sep 2018, 20:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit