Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: 'शील्ड' को लगा सबसे बड़ा झटका, 2021 तक रिंग में नहीं दिखेगा 6 बार का पूर्व चैंपियन?

न्यूज़
Published Dec 18, 2019
Dec 18, 2019 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE ने "शील्ड" में से डीन एम्ब्रोज का नाम हटाया

WWE का हर कोई फैन जब भी शील्ड का नाम लेगा तो सिर्फ रोमन रेंससैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज को याद करेगा लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। WWE ने शील्ड के नाम से डीन एम्ब्रोज को हटा दिया है। हाल ही में कंपनी ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें 10 साल के बेस्ट डेब्यू को दिखाया गया था। इसमें रोंडा राउजी, समोआ जो और स्टिंग जैसे सुपरस्टार शामिल है साथ ही शील्ड के डेब्यू को दिखाया गया लेकिन एम्ब्रोज नाम हटा दिया गया है।

TLC पीपीवी के बाद WWE को हुआ भारी नुकसान

TLC के बाद हुआ पहली रॉ कुछ खास नहीं हुई। मेन इवेंट को छोड़ दिया जाए तो कुछ भी ज्यादा अच्छा नहीं रहा। इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। व्यूअरशिप में भारी कमी इस हफ्ते देखेन को मिली है। इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 2.05 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले 97,000 व्यूअर्स की कमी देखने को मिली है।

6 बार के WWE चैंपियन को चोट के कारण साल 2021 तक रहना पड़ेगा रिंग से बाहर?

हाल ही में फील द पॉवर पॉडकास्ट में बात करते हुए जेवियर वुड्स ने अपनी इंजरी को लेकर अपडेट दिया है। साथ ही साथ इस छह बार के टैग टीम चैंपियन सुपरस्टार ने ये भी बताया कि डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स को जब इंजरी होती है तो क्या-क्या दिक्कत होती है।

WWE न्यूज: जॉन सीना को लेकर निकी बैला ने किया बड़ा खुलासा

निकी बैला ने डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार जॉन सीना को लेकर बड़ी बात कही है। निकी बैला ने कहा कि 2016 से 2018 के बीच टोटल बेलास के E! शो में दर्शाए गए सीन के लिए जॉन सीना को कोई पेचैक प्राप्त नहीं हुआ।

WWE न्यूज़: ऐतिहासिक जगह पर होगा बैकी लिंच का स्टील केज मैच, चैंपियनशिप को करेंगी डिफेंड

Advertisement

मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन के ऑफिशियल ट्विटर पर एलान किया गया है कि WWE रॉ विमेंस चैंपियम बैकी लिंच 26 दिसंबर को होने वाले इवेंट में अपना टाइटल डिफेंड करेंगी। बैकी लिंच इस मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर और असुका के खिलाफ लड़ने वाली हैं और ये मुकाबला स्टील केज मैच के रुप में होगा।

सीएम पंक ने WWE के दिग्गज स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ ड्रीम मैच के संकेत दिए

WWE ऑन फॉक्स ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सीएम पंक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के ड्रीम मैच को दर्शाया है। यह एक साधारण पोस्ट था जिसमें फैंस कमैंट्स करके बता सकते थे कि अगर यह मुकाबला होता या आगे कभी हो तो इन दोनों सुपरस्टार्स में से कौन विजेता बनेगा।

WWE में साल 2019 रोमन रेंस के लिए कैसा रहा?

रोमन रेंस WWE के इस वक्त सबसे बड़े सुपरस्टार हैं लेकिन इस साल उन्होंने कोई भी चैंपियनशिप अपने नाम नहीं की। पिछले साल रोमन रेंस ने एलान किया था कि उन्हें ल्यूकीमिया है जिसके बाद उन्होंने कंपनी से ब्रेक लिया। रोमन रेंस ने इस साल फरवरी में वापसी करते हुए पहले शील्ड को बनाया और एक शानदार मैच लड़ा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...