Create
Notifications

रोमन रेंस को लेकर अहम खुलासा, WWE को हुआ बड़ा नुकसान, दोस्तों के बीच छिड़ी दुश्मनी 

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें
WWE में दिनभर की बड़ी खबरें
मयंक मेहता

WWE में इतने दिनों तक साथ रहेंगे रोमन रेंस और पॉल हेमन, बड़ी जानकारी आई सामने

रोमन रेंस ने WWE में एक बार फिर से वापसी की है और इस बार वो हील रुप में सामने आए हैं। रोमन रेंस ने आके यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीत लिया और अब कंपनी में राज कर रहे हैं। रोमन रेंस को फैंस का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है क्योंकि उन्होंने वापसी कर पॉल हेमन से साथ बना ही है। स्मैकडाउन में दोनों के एक साथ देखा गया जबकि पेबैक में भी ये एक दिखे।

Payback 2020 के बाद WWE को बड़ा झटका, बहुत बड़ा नुकसान हुआ

WWE पेबैक के बाद हुई पहली रॉ को काफी नुकसान हुआ है। इस समय WWE स्मैकडाउन की व्यू्अरशिप काफी अच्छी चल रही है लेकिन रॉ का हाल काफी बुरा है। तीन घंटे के होने के बाद भी WWE की रेटिंग हमेशा कम हो रही है। इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी अच्छा रहा लेकिन फिर भी कोई फायदा नहीं हुआ। शोबज डेली के अनुसार इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.896 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते 6.5 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। समरस्लैम के बाद हुई रॉ की व्यूअरशिप 2.028 मिलियन रही थी।

रेट्रीब्यूशन के लिए WWE का बड़ा प्लान सामने आया

रेट्रीब्यूशन WWE के सबसे नए फैक्शंस में से एक है जिसने पिछले कई हफ्तों से तबाही मचाई हुई है। इस ग्रुप के डेब्यू के दौरान रॉ एपिसोड में कई सारी अजीब सी चीजें घटित हुई थीं। जिनमें लाइट की टिमटिमाहट, सुपरस्टार्स के प्रोमोज के समय माइक की पावर चले जाना मुख्य रहे।

WWE के पूर्व चैंपियन ब्रॉक लैसनर नहीं करेंगे दूसरी रेसलिंग कंपनी के साथ काम

PWInsider ने एक खबर बताई थी कि ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है और वो एक फ्री एजेंट हैं। ये भी बताया गया था कि ब्रॉक लैसनर की मर्चेंडाइज को WWE Shop से हटा दिया है। इसके बाद से जोरों से चर्चा होने लगी की क्या लैसनर WWE के अलावा उसकी दुश्मन कंपनी का हिस्सा बना जाएंगे। अब इन सभी खबरों का पर्दाफाश हो रहा है।

WWE NXT रिजल्ट्स: टाइटल मैच का हुआ विवादित अंत, दोस्तों के बीच छिड़ी दुश्मनी

NXT का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने एक बड़ा चैंपियनशिप मैच तय किया था जहां काफी अजीब चीज़ देखने को मिली। साथ ही कुछ अन्य मुकाबले भी देखने को मिले। कहा जा सकता है कि WWE ने शानदार काम किया। इसलिए हम बात करने वाले हैं NXT के रिजल्ट्स के बारे में।

WWE द्वारा अचानक ब्रॉक लैसनर की मर्चेंडाइज खत्म करने की असली वजह सामने आई

इस समय की सबसे बड़ी खबर ये है कि WWE ने ब्रॉक लैसनर की मर्चेंडाइज को WWE स्टोर से हटा दिया है। यहीं नहीं PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि ब्रॉक लैसनर अब फ्री एजेंट हो गए हैं क्योंकि WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। साल 2021 तक ब्रॉक लैसनर की वापसी का अभी कोई प्लान नहीं है।

WWE में रोमन रेंस और पॉल हेमन के रिश्ते की सच्चाई आई सामने

WWE समरस्लैम के बाद कंपनी में बहुत कुछ बदल गया है। रोमन रेंस और पॉल हेमन साथ आ गए हैं। अब लग रहा है कि आगे रोमन रेंस के एडवोकेट पॉल हेमन रहेंगे। WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के करियर को अब नई उड़ान यहां से मिलने वाली है। एक तरह से कहा जा सकता है की अब हील के तौर पर रोमन रेंस नजर आएंगे। रोमन रेंस के पास अब WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी हैं। अब कितना रोमन रेंस का टाइटल रन रहेगा ये देखने वाली बात है। WWE पैबेक में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम किया था।

रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने से ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE में करियर लगभग खत्म?

WWE रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप होने वाला था लेकिन रोमन रेंस ने अंतिम समय में उन्होंंने नाम वापस ले लिया। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच गोल्डबर्ग के साथ हुआ। ब्रॉन स्ट्रोमैन नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने। पहली बार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन अपने नाम की। शुरूआत से ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन की फ्यूड हुई। उऩका टाइटल रन उतना खास नहीं रहा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...