Create
Notifications

फेमस एक्टर की मौत से गम में WWE, रोमन रेंस और पॉल हेमन ने मिलाया हाथ, अब लैसनर का क्या होगा?

WWE
WWE
Ankit

SmackDown में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ मिलाया हाथ, फैंस की तरफ से आई चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं

इस हफ्ते हुए WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस ने अपने फैंस समेत पूरे WWE यूनिवर्स को पूरी तरह से हैरान कर दिया। दरअसल SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ हाथ मिला लिया और अब वो पॉल हेमन गाय बन गए हैं।

WWE PAYBACK में बाप-बेटे टीम बनाकर करेंगे अपने दुश्मनों पर अटैक, मैच हुआ बुक

WWE पेबैक पीपीवी में बस अब कुछ दिन बचे हैं। WWE समरस्लैम में रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक ने अपना पहला मैच WWE में लड़ा था। ये मैच सैथ रॉलिंस के खिलाफ था। इस मैच में काफी एक्शन देखने को मिला था लेकिन डॉमिनिक की हार हुई थी। अब पेबैक के लिए टैग टीम मैच का ऐलान हो गया है।

पहले WWE ने चैंपियनशिप छीनी...अब सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी कर अपने आप को बताया रियल चैंपियन

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन का धमाकेदार शो देखने को मिला। WWE स्मैकडाउन में जैफ हार्डी ने अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड किया। ये काफी अच्छा मैच रहा। जैफ हार्डी के घुटने में चोट भी लग गई थी लेकिन फिर भी उन्होंने शानदार मैच लड़ा। स्मैकडाउन में ऐसा नहीं है कि एजे स्टाइल्स ही अब जैफ हार्डी के प्रतिद्वंदी हैं।

WWE Payback 2020 के लिए एक बहुत बड़े मैच का ऐलान किया गया

पेबैक से पहले WWE स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड हुआ। कुछ ही दिन बाद पेबैक पीपीवी का आयोजन होगा। पिछले हफ्ते ही WWE समरस्लैम खत्म हुआ है। WWE इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा कि दो पीपीवी के बीच में सिर्फ एक हफ्ते का गैप रहा हो। खैर पेबैक का बिल्डअप इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन में देखने को मिला

43 साल की उम्र में सुपरस्टार चैडविक बॉसमैन का निधन, शोक में डूबे WWE दिग्गजों ने दी प्रतिक्रियाएं

ब्लैक पैंथर सुपरस्टार चैडविक बॉसमैन का 43 साल की उम्र में निधन हो गया है। चैडविक 4 साल से कैंसर से लड़ रहे थे। चैडविक को कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) था। पूरा दुनिया में उनके निधन के बाद शोक की लहर छा गई है। रेसलिंग वर्ल्ड में भी लोग गम में डूबे हैं। WWE सुपरस्टार्स ने भी चैडविक के निधन पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।

चोटिल WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की होगी वापसी, बड़ा मैच लगभग बुक हुआ

इस हफ्ते WWE में रैंडी ऑर्टन ने चैंपियन ड्रू मैकइंटायर पर अटैक किया था और ऐसा बताया गया था कि मैकइंटायर की चोट काफी गंभीर हैं और शायद उनका करियर खत्म हो सकता है। अब Wrestling News Co की रिपोर्ट के अनुसार पेबैक पीपीवी के बाद चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की WWE में वापसी होगी और वो फिर से रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपनी दुश्मनी को शुरु करेंगे।

सैथ रॉलिंस के साथी ऑथर्स ऑफ पेन की WWE में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट

इस साल मार्च के बाद से ही WWE टीवी पर ऑथर्स ऑफ पेन टैग टीम नजर नहीं आई हैं। मार्च के महीने में रेजार को इंजरी आ गई थी, इस वजह से ये दोनों सुपरस्टार अभी तक नहीं दिखे।Two Man Power Trip पॉडकास्ट में हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर पॉल एलेरिंग नजर आए। यहां उन्होंने बताया कि कोरोना की वजह से प्लान रूक गया वरना इनकी वापसी पहले ही होने थी और इनके लिए प्लान किया गया था।

रोमन रेंस की वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर की WWE से हुई छुट्टी?

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला जो काफी चौंकाने वाला फैंस के लिए था। WWE स्मैकडाउन की क्लोजिंग में रोमन रेंस और पॉल हेमन एक साथ नजर आए। अब ये बात लगभग कंफर्म हो गई है कि रोमन रेंस का कैरेक्टर बदलने वाला है और वो कुछ दिन बार पॉल हेमन के साथ नजर आएंगे।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...