Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania के लिए जॉन सीना और रोमन रेंस का मैच बुक,कोरोना वायरस की चपेट में आ सकता है WWE

  • सुपर शोडाउन खत्म हो गया है। और अब एलिमिनेशन चैंबर की जंग शुरू हो गई है। 8 मार्च को इस पीपीवी का आयोजन होगा।
न्यूज़
Modified 29 Feb 2020, 20:28 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE WrestleMania 36 के लिए रोमन रेंस के सबसे बड़े मैच का हुआ ऐलान

इस हफ्ते हुआ स्मैकडाउन का एपिसोड सुपर शोडाउन के बाद हुआ पहला शो था। इसकी शुरुआत नए यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग ने की, लेकिन जल्द ही रोमन रेंस का म्यूजिक बजा और उन्होंने आकर गोल्डबर्ग को चैलेंज किया। अब रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

जॉन सीना ने WrestleMania 36 के लिए चौंकाने वाला ऐलान किया, दिग्गज के कारण बदलना पड़ा फैसला

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में जॉन सीना ने वापसी की और उनके आने से फैंस भी काफी खुश नजर आए। हालांकि उन्होंने ऐलान किया कि इस साल के रेसलमेनिया में वो नजर नहीं आएंगे, लेकिन जब वो वापस जाने लगे तभी द फीन्ड की एंट्री हुई और उन्होंने रेसलमेनिया के साइन की तरफ इशारा किया।

WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस ने लड़ा बड़ा मैच

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो धमाकेदार रहा। रोमन रेंस ने आकर यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग को चैलेंंज किया। गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच रेसलमेनिया के लिए मैच तय हो गया है। इसके अलावा जॉन सीना भी नजर आए। उन्होंने फीन्ड का चैलेंज स्वीकार किया।

'मैं गोल्डबर्ग के सामने हारा नहीं हूं...मैंने बलिदान दिया है'

WWE सुपर शोडाउन 2020 अब खत्म हो चुका है जहां दिग्गज बिल गोल्डबर्ग का सामान यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड के खिलाफ हुआ था। इस दौरान गोल्डबर्ग ने फिर से साबित किया था कि उनमें कितना दम हैं। अपने स्पीयर और जैकहैमर की मदद से उन्होंने फीन्ड को ढेर किया और दूसरी बार यूनिवर्सल टाइटल को जीता

WWE के 2 पूर्व चैंपियन की होने वाली है जल्द वापसी, बड़ी जानकारी आई सामने

Advertisement

WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स चोटिल होते हैं जिसके बाद उन्हें ब्रेक पर भेजा जाता है। हालांकि कभी कभी चोट इतनी गंभीर हो जाती है कि रेसलर्स का करियर खत्म हो जाता है। अब ताजा रिपोर्ट्स में पता चला है कि पूर्व चैंपियन जैफ हार्डी और पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन नाया जैक्स रिंग में जल्द आने वाले हैं।

WWE में दो भाईयों के बीच लहूलुहान मैच के बाद शुरू हुई नई जंग

सुपर शोडाउन खत्म हो गया है। और इसके बाद स्मैकडाउन का एपिसोड भी शानदार रहा। अब रॉ की बारी है। स्मैकडाउन में रेसलमेनिया को लेकर कई बड़े ऐलान हुए है। रॉ में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। सुपर शोडाउन इवेंट शानदार रहा और कई अच्छे मैच यहां पर देखने को मिले।

रोमन रेंस के पुराने जिगरी दोस्त ने यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग का बनाया भद्दा मजाक

सुपर शोडाउन का जो अंत हुआ वो किसी ने सोचा नहीं था। आप कुछ ही कहें लेकिन पूरी दुनिया इसके बारे में बात कर रही है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड और गोल्डबर्ग का मैच मेन इवेंट में हुआ था। लेकिन गोल्डबर्ग ने इस मैच में जीत हासिल कर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के रिंग में आने की तारीख का ऐलान हुआ

WWE सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर ने 90 सेकेंड्स में रिकोशे को हराकर टाइटल डिफेंड किया। सऊदी अरब में ब्रॉक लैसनर ने आसान जीत दर्ज की थी। लैसनर ने रिकोशे को 3 सुपरलेक्स और एक एफ 5 लगाकर हराया था। अब लैसनर का सामना रॉयल रंबल 2020 के विजेता ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रेसलमेनिया में होने वाला है । 

6 फुट 8 इंच के बड़े सुपरस्टार की हुई जबरदस्त धुनाई, Elimination Chamber से पहले लगा झटका

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर होने वाला है। ये 8 मार्च (भारत में 9 मार्च) को लाइव आने वाला है। रेसलमेनिया से पहले ये WWE का आखिरी पीपीवी होगा। इस पीपीवी के लिए कंपनी ने कई बड़े मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया है।

कोरोना वायरस की वजह से WrestleMania को लग सकता है ग्रहण, कंपनी ने जारी किया बड़ा बयान

कोरोना नाम के एक वायरस ने पूरी दुनिया को डरा कर रखा है। चीन में इस वायरस का खौफ सबसे ज्यादा है। हजारों की संख्या में इस वायरस की चपेट से लोगों की मौत हो गई है। अब धीरे-धीरे अन्य देशों में ये फैल रहा है। पूरी दुनिया इस वायरस का इलाज ढूंढने में लगी है मगर अभी तक कामयाबी नहीं मिली है। 

WWE Elimination Chamber 2020 के लिए एक बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान

सुपर शोडाउन खत्म हो गया है। और अब एलिमिनेशन चैंबर की जंग शुरू हो गई है। 8 मार्च को इस पीपीवी का आयोजन होगा। रेसलमेनिया से पहले ये अंतिम पीपीवी कंपनी का होगा। इसके लिए कई बड़े मैचों का एलान कर दिया गया है। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाए

Published 29 Feb 2020, 20:28 IST
Advertisement
Fetching more content...