Create
Notifications

WrestleMania 36 से पहले 5 दिग्गजों की होगी वापसी, ब्रॉक लैसनर को लेकर बहुत बड़ा खुलासा 

PANKAJ

गंभीर चोट के कारण Elimination Chamber 2020 से बाहर हुआ मौजूदा चैंपियन?

ऑन पेपर देखा जाए तो इस बार एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी कुछ खास नहीं होने वाला है क्योंकि सिर्फ छह मैचों का ऐलान इसके लिए किया गया है। कई बड़े सुपरस्टार्स इस पीपीवी में नजर नहीं आएँगे। अब एक बुरी खबर ये आ रही है कि असुका को चोट लग गई है। और वो इस पीपीवी में हिस्सा नहीं ले सकती हैं। Fightful's Sean के द्वारा ये बात पता चली है। असुका की कलाई में चोट लग गई है। असुका और कायरी सेन इस समय विमेंस टैग टीम चैंपियन हैं।


WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड ने WrestleMania 36 से पहले अपनी वापसी का किया ऐलान

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने हाल ही में एक ट्वीट में बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने रॉ में वापसी की तारीख बताई है। 16 मार्च को होने वाले रॉ के एपिसोड में स्टोन कोल्ड की वापसी होगी। काफी समय बाद स्टोन कोल्ड की वापसी रॉ में होगी। पिछले साल MSG में वो नजर आए थे।


WWE से सस्पेंड हुए बड़े सुपरस्टार ने अंडरटेकर के साथ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की

रेसलमेनिया 36 सीजन से पहले अंडरटेकर ने वापसी कर ली है। पिछले साल रेसलमेनिया में वो नजर नहीं आए थे लेकिन इस बार वो शो का हिस्सा रहेंगे। इस बार ये पूरी उम्मीद है कि उनका मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा। सुपर शोडाउन में एजे स्टाइल्स को अंत में हराकर उन्होंने तुवैक ट्राफी जीती थी। यहां से इस बात का पता चल गया था कि इन दोनों का मुकाबला हमें रेसलमेनिया में इस बार देखने को मिलेगा।


7 फुट 1 इंच के WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

After The Bell पॉडकास्ट में हाल ही में बिग शो ने अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी बात कही है। बिग शो ने कहा कि शुरूआत के समय में ब्रॉक लैसनर ने उन्हें अपने साथ करने के लिए कहा था।


WrestleMania 36 के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने प्लान के बारे में बताया

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस बार उम्मीद कर रहे हैं कि रेसलमेनिया 36 में उन्हें वन ऑन वन मुकाबला करने को मिलेगा। 5 अप्रैल को रेसलमेनिया का आयोजन होगा। रॉ और स्मैकडाउन में इसको लेकर लगातार बिल्डअप चल रहा है। कंपनी इसकी पूरी तैयारी में जुटी हुई है।


इस हफ्ते SmackDown में 4 दिग्गजों की वापसी का ऐलान WWE ने किया

फैंस को ये पता है कि nWo को साल 2020 हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है। लेकिन एक और बड़ी खबर अब ये है कि कल होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में nWo नजर आएंगे। WWE ने इस फैक्शन का स्मैकडाउन में आने का ऐलान किया, जिसमें हल्क होगन, केविन नैश, स्कॉट हॉल, और एक्स-पैक शामिल हैं। दरअसल ए मोमेंट ऑफ ब्लिस में गेस्ट के तौर पर ये लोग शामिल होंगे। इस प्रोग्राम को एलेक्सा ब्लिस होस्ट करती हैं।


"WWE में मेरी सफलता का श्रेय अंडरटेकर और ट्रिपल एच को जाता हैं"

डोमिनिक डाइजाकोविच NXT के इस समय उभरते हुए सुपरस्टार हैं। वो इस समय काफी जल्दी-जल्दी सफलता पा रहे हैं। कीथ ली के साथ उनकी इस समय दुश्मनी से उन्हें काफी फायदा हो रहा है। कीथ ली और डोमिनिक दोनों को इस स्टोरी से अगले लेवल में जाने के लिए काफी मदद मिल रही है।


6 बार के पूर्व चैंपियन ने विंस मैकमैहन को लेकर दिल छू देने वाला संदेश दिया

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स ने विंस मैकमैहन को लेकर एक दिलचस्प ट्वीट किया है। पिछले साल समरस्लैम में वापसी के बाद पहली बार विंस मैकमैहन को लेकर साशा बैंक्स ने ट्वीट किया था। साशा बैंक्स ने विंस मैकमैहन को थैंक्यू कहा है। कई बड़े मौकों पर अवसर देने के लिए साशा बैंक्स ने विंस मैकमैहन को ये शब्द कहे हैं। साशा बैंक्स को आगे बढ़ाने में विंस मैकमैहन का बहुत बड़ा हाथ हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...