Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE राउंड अप: लैसनर के फ्यूचर पर बड़ा अपडेट और रोमन रेंस का साथ दे सकते हैं पॉल हेमन

  • WWE की दिनभर की बड़ी खबरें जो आपके लिए जाननी जरुरी है
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

ब्रॉक लैसनर के भविष्य से जुड़ी बेहद अहम जानकारी सामने आई


NoDQ की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने अभी तक UFC के साथ डेनियल कॉर्मियर के खिलाफ होने वाली फाइट को लेकर डील साइन नहीं की है। लेकिन ब्रॉक लैसनर इस फाइट के लिए पूरे जी-जान के साथ ट्रेनिंग करने में जुट गए हैं। समरस्लैम 2018 में रोमन रेंस के हाथों यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवाने के बाद से ही लैसनर कंपनी में नजर नहीं आए हैं। ब्रॉक लैसनर 500 से ज्यादा दिनों तक WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए थे।

Hell in a Cell में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच को खत्म करने के 3 तरीके


हैल इन ए सैल पीपीवी की उल्टी गिनती शुरु हो गई है , मैच कार्ड भी लगभग तैयार है जबकि कुछ मैच को आने वाले दिनों में शामिल कर लिया जाएगा। इस पीपीवी में सबसे ज्यादा निगाहें रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के यूनिवर्सल मुकाबले पर होगी क्योंकि इसमें उलटफेर हो सकता है। इस मैच के लिए पहले ही ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट दे चुके हैं।

द रॉक, जॉन सीना, निकी बैला समेत कई सुपरस्टार्स को बड़े अवॉर्ड के लिए किया गया नॉमिनेट


WWE के शो और रैसलर सिर्फ रैसलिंग करने तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि इन सुपरस्टार्स का जलवा मेन स्ट्रीम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी है। रॉ के अलावा कई WWE सुपरस्टार्स को साल 2018 के पीपल्स चॉइस अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है। नॉमिट किए जाने वाले सुपरस्टार्स में जॉन सीना, निकी बैला, नाया जैक्स, द रॉक और मंडे नाइट रॉ शो शामिल है।

रिटायरमेंट के बाद फिर से मैच लड़ने की तैयारी में शॉन माइकल्स


शॉन माइकल्स ने इस हफ्ते रॉ में दस्तक दी जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगा कि दिग्गज HBK फिर से लड़ने वाले हैं।  इस दौरान अंडरटेकर ने भी शिरकत की थी और माइकल्स को मैच के लिए कहा था। हालांकि काफी सुपरस्टार्स संन्यास के बाद लड़ते हैं लेकिन अब शॉन माइकल्स भी इस लिस्ट में शामिल होने वाले हैं।

3 गंभीर चोटें जिनका शिकार द शील्ड को होना पड़ा


प्रो रैसलिंग और चोट लगना, ये चीज़ें साथ-साथ चलती हैं। किस रैसलर को कब चोट लग जाए, इस बारे में कोई कुछ नहीं कहा जा सकता। इस हफ्ते रॉ रोस्टर के सुपरस्टार्स द्वारा शील्ड पर किए गए अटैक की वजह से सैथ रॉलिंस के हाथ में चोट लगी। ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सैथ रॉलिंस या द शील्ड के किसी सदस्य को चोट लगी है।

"अगर शॉन माइकल्स और अंडरटेकर का मैच हुआ तो जबरदस्त होगा"


जब से रॉ में शॉन माइकल्स और अंडरटेकर की बहस हुई है तभी से कयास लगाया जा रहा है कि ये दोनों एक बार फिर से रिंग में लड़ने वाले हैं। ऐसे में WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने कहा है कि अगर टेकर और माइकल्स का मैच आज के वक्त में होता है तो काफी जबरदस्त हो सकता है, चाहे वो फिजिकली फिट हो ना हो।

द रॉक द्वारा की गई हॉलीवुड फिल्मों की पूरी लिस्ट


ड्वेन जॉनसन, द रॉक, द ग्रेट वन, द पीपल्स चैंपियन...लोग उन्हें अलग-अलग नामों से पुकारते हैं। जिंदगी कई करवटें लेती है, इसका जीता-जागता उदाहरण हैं द रॉक। स्कूल, कॉलेज के दिनों में द रॉक ने फुटबॉल प्लेयर (अमेरिका में रग्बी को फुटबॉल कहा जाता है) बनने की कोशिश की लेकिन उन्हें ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं हो पाई।

द अंडरटेकर की हाइट, चेस्ट और डोलों के साइज़ के बारे में जानकारी


लंबा कद, भायानक रूप और खतरनाक एंट्रेंस ये तीनों चीजें अंडरटेकर को WWE में सबसे अलग बनाती है।  अपने डरावने अंदाज से डैडमैन ने रैसलिंग के बड़े बड़े सुपस्टार्स को रिंग में ढेर किया है। रैसलमेनिया  का रिकॉर्ड सभी फैंस के सामने हैं। 24-2 के इस बेहतरीन रिकॉर्ड में सिर्फ ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ही टेकर को चित कर पाए हैं।  

Published 07 Sep 2018, 20:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit