Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता है फेमस सुपरस्टार, सैथ रॉलिंस के घर आया नन्हा मेहमान, WWE में रोमन रेंस को मिलेंगे कई अवॉर्ड?

WWE
WWE बुलेटिन: 8 दिसंबर 2020
मयंक मेहता

"मैं WWE के महान सुपरस्टार द रॉक और ब्रॉक लैसनर का सामना रिंग में करना चाहता हूं"

WWE में ब्रॉक लैसनर और द रॉक का नाम बहुत बड़ा है। दोनों WWE दिग्गजों की लिस्ट में आते हैं। हाल ही में AEW सुपरस्टार वार्डलॉ AEW Unrestricted podcast में आए थे। वार्डलॉ ने अपने ड्रीम मैच के बारे में यहां पर बताया। उन्होंने बताया कि वो दो WWE दिग्गजों के साथ फाइट करना चाहते हैं।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

वो दिन आ गया जिसका पूरा WWE यूनिवर्स इंतजार कर रहा था। WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के घर नन्हा मेहमान आने वाला है ये सभी को पता था। अब ये अच्छी खबर है कि ये नन्हा मेहमान आ गया है। बैकी लिंच ने बेटी पैदा की है, जिसका नाम रॉउक्स रखा है।

WWE Slammy Awards 2020: रोमन रेंस को 5 कैटेगरी में जगह मिली, इवेंट के बारे में पूरी जानकारी

WWE ने घोषणा की है कि 2020 स्लैमी अवॉर्ड्स समारोह को बुधवार, 23 दिसंबर को WWE Network और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर लाइव दिखाया जाएगा। WWE ने इस बात की भी पुष्टि की है कि स्लैमी अवॉर्ड्स में Raw और SmackDown को शामिल किया जाएगा और NXT को बाहर रखा गया है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पिछले सालों की तरह इस साल भी Year end NXT Awards का अलग से आयोजन होगा।

WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए दो सबसे बड़े दुश्मनों के बीच मैच का किया ऐलान

WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए एक बड़े सिंगल्स मैच की पुष्टि की है जिसमें लाना और नाया जैक्स की भिड़ंत देखने को मिलेगी। TLC 2020 पीपीवी के विमेंस टैग टीम मैच से पहले जैक्स को लाना से अपना हिसाब बराबर करना है।

करीब 3 साल बाद WWE में हुआ ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन का मुकाबला लेकिन अंत में बाजी द फीन्ड ने मारी

WWE रॉ में इस समय रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड की फ्यूड जबरदस्त चल रही हैं। हर हफ्ते इस स्टोरीलाइन में नई चीजें देखने को मिल रही हैं। इस हफ्ते भी WWE रॉ के एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

"WWE Raw में विंस मैकमैहन ने मुझे एक खतरनाक पंच मारकर गिरा दिया था"

एक समय था जब WWE रिंग में विंस मैकमैहन एक रेसलर के रूप में एक्टिव रहते थे। WWE के शोज में उनका इंटरटेनमेंट सबसे शानदार होता था। उन दिनों में WWE चेयरमैन बहुत ही खास थे। लेकिन ये काम वो करीब एक दशक पहले करते थे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के बाद WWE दो और दिग्गज सुपरस्टार्स को देगा बहुत बड़ी सजा

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच इस हफ्ते Raw में झड़प हुई थी, जिसके कारण उनकी मुसीबतें बढ़ सकती हैं। यहां तक कि उन्होंने WWE के एक अधिकारी पैट बक को भी क्षति पहुंचाई। अब एडम पीयर्स ने ट्विटर पर Raw में घटी घटना के लिए और समय पर मदद के लिए ना पहुंच पाने के लिए पैट बक से माफी मांगी है। पीयर्स ने ये भी कहा कि मैकइंटायर और शेमस को अपने किए का भुगतान जरूर करना पड़ेगा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...