Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 24 फरवरी 2018

PANKAJ

Elimination Chamber पीपीवी के लिए हुआ बड़े मैच का एलान

WWE ने आने वाले पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर के लिए एक बड़े मैच का एलान किया है। प्री शो में ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन का सामना होगा मिजटूराज(कर्टिस एक्सल और बो डैलस) के खिलाफ। इसके अलावा WWE ने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शेमस और सिजेरो vs टाइटस ओ नील vs अपोलो के मैच को भी कंफर्म किया।


WWE ने मैंस Elimination Chamber मैच के विजेता के नाम का खुलासा किया?

WWE ने ट्वीट करते हुए एक पैकेज बनाया, जिसमें रोमन रेंस अपने दूसरे विरोधियों पर अपना फिनिशिंग मूव स्पीयर लगा रहे हैं। इस टवीट के साथ दिए गए कैप्शन ने लगभग मैंस एलिमिनेशन चैंबर मैच के रिजल्ट के परिणाम को भी बता दिया है। मौजूदा समय में रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और वो हर जगह काफी लोकप्रिय भी हैं। रेंस मैंस एलिमिनेशऩ चैंबर मैच में हिस्सा लेने वाले हैं। जैसा सब जानती ही है कि इस मैच को जीतने वाला सुपरस्टार रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं।


मैं WrestleMania में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लड़ना चाहता हूं : माइक कनेलिस

जिम वर्क आउट से पहले कनेलिस ने ट्विटर पर सवाल और जवाब का एक सेशन रखा, जहां उनसे उनके ड्रीम रैसलमेनिया प्रतिद्ंवदी के बारे में पूछा गया और इसके जवाब में कनेलिस ने कहा कि वो रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लड़ना चाहते हैं।


Fastlane पर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनेंगे जिंदर महल?

Cageside Seats की रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की अफवाह काफी तेजी से फ़ैल रही है कि अगले महीने होने वाले फास्टलेन पीपीवी पर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए बॉबी रुड और रैंडी ऑर्टन के मुकाबले में जिंदर महल भी शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में स्मैकडाउन पर जिंदर महल ने बॉबी रुड को टारगेट किया था। इसके अलावा जिंदर पहले रैंडी ऑर्टन के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो चुके हैं।


फिन बैलर ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के ऊपर निशाना साधा

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के शुरू होने में ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया है, लेकिन ट्रेडिशनल चैंबर मैच में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स इस बड़े मैच से पहले अपने विरोधियों पर निशाना साधने से पीछे नहीं हट रहे हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने भी ट्वीट कर न सिर्फ एलिमिनेशन चैंबर मैच को लेकर अपने इरादे साफ किए, बल्कि उन्होंने मौजूदा चैंपियन ब्रॉक लैसनर के ऊपर भी निशाना साध डाला।


फ्लाइंग मशीन के नाम से प्रसिद्ध पूर्व चैंपियन की WrestleMania 34 से पहले होगी धमाकेदार वापसी

रॉ सुपरस्टार जैफ हार्डी पिछले साल इंजरी के बाद से WWE टेलीविजन से बाहर हैं। लेकिन अब उम्मीद ये जताई जा रही है कि वो जल्दी वापसी करेंगे। मेडिकल से उऩकी रिपोर्ट काफी अच्छी आई हैं। जैफ हार्डी कंधे की इंजरी की वजह से बाहर चल रहे हैं। अलाबामा में वो अभी है जहां उनका इलाज चल रहा हैं।PWInsider की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि वो रैसलमेनिया 34 के वक्त वापस आ जाएंगे।


"जॉन सीना जैसा दूसरा कभी कोई नहीं बन सकता और स्ट्रोमैन जैसी ताकत भी किसी के पास नहीं"

ब्रॉन स्ट्रोमैन से हुई फ्यूड को लेकर रोमन रेंस का ये कहना था कि,"वो एक मॉन्स्टर हैं। उनके लिए सही है। वो काफी मजबूत हैं। अच्छे एथलीट भी है।उनके सामने खड़ा होना बड़ी बात है। काफी स्मार्ट भी वो हैं। मैं उनसे काफी चीजें सीखता हूं। क्योंकि वो रिंग में नई नई चीजें करते रहते हैं। और आगे भी मैं उनसे सीखता रहूंगा।उनके बराबर ताकत किसी के पास नहीं हैं"। जॉन सीना के बारे में उन्होंने कहा कि,"मुझे नहीं लगता है कि जॉन सीना जैसा कोई दोबारा बन सकता हैं। जब भी कोई मुझे जॉन सीना के साथ तुलना करते है तो मैं सिर्फ तारीफ समझता हूं। उनके बराबर पहुंचने के लिए अभी बहुत मेहनत करनी पड़ेगी, वो भी काफी लंबे वक्त तक। उन्हें कोई नहीं पकड़ सकता क्योंकि 15 साल से वो लगातार अच्छा काम कर रहे है।मैंने अभी ज्यादा काम नहीं किया हैं। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। उनका जैसा बनना मुश्किल हैं।"


"ब्रॉक लैसनर को सिर्फ मैं ही हरा सकता हूं, मेरे अलावा किसी में इतना दम नहीं"

काफी समय से यह अफवाह सामने आ रही है कि रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस ही चैलेंज करेंगे। इसी तर्ज में रोमन रेंस ने भी अब इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बात रख दी है। रोमन रेंस का कहना है कि ब्रॉक लैसनर को सिर्फ वो ही हरा सकते है और किसी के पास इतना दम नहीं है।


WWE में इतिहास रचने के बावजूद भी सैथ रॉलिंस ने दिया चौंकाने वाला बयान

सैथ रॉलिंस ने इसके बाद अब ट्वीटर पर अपने इस कारनामेे पर प्रतिक्रिया जाहिर की हैं। सैथ रॉलिंस को इस कारनामे के बाद बहुत तारीफ मिली। तमाम दिग्गज और फैंस ने उनकी काफी तारीफ की। सैथ रॉलिंस ने ट्वीट कर सभी का आभार जताया।लेकिन इसके बाद सैथ ने बड़ी बात भी कह डाली। उन्होंने कहा कि, इन सब चीजों का कोई फायदा नहीं अगर एलिनिमेशऩ चैंबर में हार हो जाए तो। और रैसलमेनिया की हैडलाइन बनना मेरा ड्रीम और मेरी जिंदगी हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...