Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 26 मई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 26 May 2019, 17:58 IST
26 May 2019, 17:58 IST

Enter caption

WWE छोड़कर गए डीन एम्ब्रोज़ ने ऑल एलीट रैसलिंग में किया धमाकेदार डेब्यू

आज ऑल एलीट रैसलिंग के पहले पीपीवी में बहुत बड़ा शॉक देखने को मिला, जब डीन एम्ब्रोज़ ने एंट्री की। दरअसल कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको के बीच मैच हुआ था, जिसमें जैरिको को जीत मिली। मैच के बाद, क्रिस जैरिको ने प्रोमो कट किया, इसी बीच डीन एम्ब्रोज़ यानी जॉन मोक्सली ने एंट्री की।


WWE लैजेंड ने AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप का अनावरण किया

WWE हॉल ऑफ़ फेमर ब्रेट "द हिटमैन" हार्ट AEW डबल और नथिंग पर मौजूद थे। हार्ट ने यहाँ AEW वर्ल्ड टाइटल बेल्ट का अनावरण किया। इस चैंपियनशिप के लिए भविष्य में मैच होने वाला है।

AEW ने जबसे अपने पहले शो डबल और नथिंग की घोषणा की है, तभी से यह प्रमोशन काफी चर्चा में है। इसके अलावा इस प्रमोशन को एक अरबपति का भी साथ मिला। यही कारण है कि यह दुनिया भर के टॉप सुपरस्टार्स को साइन करने में सफल रहा।


Double or Nothing पे-पर-व्यू के दौरान WWE लैजेंड हुआ दुर्घटना का शिकार

हार्ट ने इसके बाद AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप बेल्ट के डिज़ाइन को दिखाया और यह बिल्कुल वैसा ही था, जैसा कि एक अच्छी चैंपियनशिप बेल्ट को होना चाहिए। कई फैंस द्वारा ट्विटर पर बताया गया कि हार्ट अपना सैगमेंट खत्म होने के बाद लॉकर रूम की ओर जाते समय स्टेज से गिर गए थे।


AEW Double or Nothing रिजल्ट्स, 25 मई 2019: दो भाइयों के बीच हुआ खूनी मैच

ऑल एलीट रैसलिंग का पहला शो डबल और नथिंग आज आया। इसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि किसी नई कंपनी और युवा रैसलर्स की टीम ने इतना ज़बरदस्त शो किया है। शो के दौरान हुआ हर मैच ज़बरदस्त था और उसमें हुआ एक्शन भी फैंस का मनोरंजन करने के लिए काफी था।

Advertisement

AEW Double or Nothing ऑफ एयर होने के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने क्या किया ?

AEW के पहले पे-पर-व्यू डबल और नथिंग का शानदार समापन हो चुका है। फैंस को इस पीपीवी से जैसी उम्मीदे थीं, यह शो बिल्कुल वैसा ही था। शो की सबसे शानदार बात यह रही है कि फैंस को पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) का डेब्यू भी देखने को मिला।


टॉप AEW सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन को धमकी दी 

शो के बाद हुए इंटरव्यू में डस्टिन ने विंस मैकमैहन को धमकी देते हुए कहा कि उन्हें AEW से संभल कर रहने की जरूरत है।

यह कोड़ी के लिए अच्छा था, मुझे लगता है कि AEW के लिए तो यह बिल्कुल ही अच्छा था। मैं उनके बारे में उत्साहित हूं कि वे क्या कर रहे हैं, वे दुनिया पर राज करने के लिए तैयार हैं और बेहतर है कि विंस इससे सबक लें।

डीन एम्ब्रोज़ के AEW कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बेहद अहम जानकारी सामने आई

उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से डीन एम्ब्रोज़ ने AEW के साथ फुल टाइम रैसलर के रूप कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, लेकिन जब हमारा शेड्यूल हल्का होगा, तब हम उन्हें इंटरनेशनल और इंडिपेंडेंट सर्किट में जाने के डेट्स देंगे। फिलहाल वह फुल टाइमर रैसलर हैं।


AEW में डेब्यू के बाद डीन एम्ब्रोज़ की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

AEW का पहला पीपीवी डबल और नथिंग समाप्त हो गया, यह शो काफी ज्यादा खास था। शो के मेन इवेंट में क्रिस जैरिको बनाम कैनी ओमेगा का मैच हुआ था। इस मैच में जैरिको ने ओमेगा को हरा दिया। मैच के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने रिंग में एंट्री की और फैंस को चौंका दिया। उन्होंने जैरिको और मैच रैफरी को अपना फिनिशर लगाया और कैनी ओमेगा पर भी बहुत बुरी तरीके से अटैक किया। इस प्रकार से पीपीवी का अंत हुआ, AEW का पहला शो सफल रहा। 


18 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो AEW Double or Nothing में नजर आए 

डबल और नथिंग में काफी सारे रैसलर्स नजर आए और उनमें से कुछ ने पहले WWE के लिए वही काम किया था। कुछ बड़े सुपरस्टार्स को छोड़कर फैंस को उन रैसलर्स के बारे में पता ही नहीं है जिन्होंने एक समय पर WWE के लिए भी काम किया था। हालांकि कुछ कारणों से उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया या फिर जाने दिया। AEW के इस शो में कुल 18 रैसलर्स ऐसे थे, जिन्होंने विंस मैकमैहन के लिए काम किया था और उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं:




Modified 20 Dec 2019, 23:12 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...