Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 1 जनवरी 2018

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:25 IST
Advertisement

एजे स्टाइल्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले सैमी जेन की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE ने हाल ही में इस बात का एलान किया था कि साल 2018 में स्मैकडाउन लाइव के पहले एपिसोड में एजे स्टाइल्स और सैमी जेन के बीच एक नॉन टाइटल मैच होगा। इस मैच के एलान के बाद सैमी जेन ने प्रतिक्रिया देते हुए एजे स्टाइल्स और शेन मैकमैहन को कड़ा संदेश दिया है। सैमी जेन ने कहा, " साल 2018 में स्मैकडाउन लाइव के पहले मेन इवेंट में मेरा और एजे स्टाइल्स का मैच होगा। मैं 2017 के खराब रहने की पूरी कसर साल 2018 में पूरी करूंगा और हर एक को गलत साबित करके रहूंगा। शेन ने इस मैच को नॉन टाइटल मैच इसलिए बनाया, क्योंकि वो मुझे WWE चैंपियन बनते हुए नहीं देखना चाहते। मैं स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स को हराकर रहूंगा और एक दिन जल्द ही मैं WWE चैंपियन भी जरूर बनूंगा।"
Advertisement

रैसलिंग फैन ने साशा बैंक्स के 2 बालों को नीलामी के लिए ऑनलाइन वेबसाइट पर डाला

eBay अमेरिका की एक ऐसी वेबसाइट है, जिससे रैसलिंग फैंस को तरह-तरह की चीज़े बड़ी ही आसानी के साथ मिल जाती हैं। किसी के पास भी कैसा भी सामान हो, जिसे वो बेचना चाहते हों तो कोई भी जाकर उसे वेबसाइट पर डाल सकता है और खरीदने वाले उतना दाम चुकाकर उस सामान को खरीद सकता है।

फिन बैलर ने कर्ट हॉकिंस की 152 मैचों में हार की स्ट्रीक का उड़ाया मज़ाक

साल 2017 का अंत हो चुका है, WWE के कई सुपरस्टार के लिए ये साल शानदार रहा जबकि कुछ सुपरस्टार के लिए साल अच्छा नहीं रहा। कर्ट हॉकिंस का नाम भले ही फैंस अपने फेवरेट स्टार्स में ना लेते हों, लेकिन 2017 में उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जो कोई भी रैसलर कभी हासिल नहीं करना चाहेगा। कर्ट हॉकिंस की WWE में लगातार मैच हारने की स्ट्रीक ने 152 का आंकड़ा छू लिया है। वो पिछले 152 मैचों से लगातार हार रहे हैं, वो आखिरी बार किसके खिलाफ जीते थे, ये बात किसी को भी याद नहीं होगी। जो भी उनके खिलाफ लड़ता है, उन्हें आसानी से हराकर चला जाता है।

Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर और स्ट्रोमैन के साथ होने वाले मैच को लेकर बोले केन

रॉयल रम्बल मैच के बारे में जिक्र करते हुए केन ने कहा, "करियर के इस मुकाम पर मेरे पास फिर से चैंपियन बनने का मौका है। मुझे नहीं लगता कि इसके बाद फिर कभी ऐसा कोई मौका मिलेगा या नहीं। रॉयल रम्बल मैच के दौरान चैंपियनशिप मैच के लिए रिंग में 3 मॉन्स्टर मौजूद रहेंगे और ये रोज़ रोज नहीं होता। उस मैच के दौरान रिंग में काफी धमाल होने वाला है। ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर दोनों ही शानदार एथलीट हैं, भले ही इनका साइज़ कुछ भी हो।"

WWE ने साल 2017 के टॉप 25 मैचों की सूची जारी की

साल 2017 अब खत्म हो चुका है और नए साल का आगाज़ हो गया है। WWE ने पूरे साल अपने मैचों और स्टोरीलाइन से फैंस को एंटरटेन करते हुए कई जबरदस्त मैच दिए। साल की शुरुआत से लेकर अंत तक कई यादगार मैच देखने को मिले। WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर साल 2017 के टॉप 25 मैचों की लिस्ट जारी की है। लिस्ट में पहला स्थान रॉयल रम्बल में जॉन सीना और एजे स्टाइल्स के बीच हुए मैच को दिया गया। जबकि सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इस लिस्ट में रोमन रेंस और द अंडरटेकर के मैच को शामिल नहीं किया गया है।

WWE चैंपियन को तीन बार हराने वाले सुपरस्टार की हुई बेइज्जती, मिला करारा जवाब

कंपनी से रिलीज किए जाने के बाद से ही एल्सवर्थ फ्री है, क्योंकि किसी दूसरी प्रमोशमन में काम करने के लिए उन्हें अभी थोड़ा इंतजार करना होगाा। इस बीच एक फैन ने ट्वीट कर एल्सवर्थ का मजाक बनाने की कोशिश की और उन्होंने लिखा, "जेम्स आप किस प्रकार की बुकिंग करते हो? मुझे मेरे बेटे के जन्मदिन के लिए जोकर की जरूरत है, क्या आप आ सकते हैं?"हालांकि एल्सवर्थ भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने भी करारा जवाब देते हुए लिखा, "मुझे कोई दिक्कत नहीं है। अगर तुम्हारी बीवी को जन्मदिन पर एक असली मर्द की जरूरत हो, तब भी मुझे बता देना। मैं आ जाऊंगा।"

नए साल को लेकर WWE सुपरस्टार्स की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

इस समय विश्वभर में नए साल का बड़े ही शानदार तरीके से जश्न मनाया जा रहा है। जहां हर कोई एक दूसरे को साल 2018 के शुभ संदेश भेज रहे हैं, तो WWE सुपरस्टार्स भी इसमें पीछे नहीं रहे। भले ही WWE सुपरस्टार्स को नए साल के पहले दिन ही रैसलिंग करनी पड़ेगी, लेकिन फिर भी उन्होंने इस दिन को सेलिब्रेट का करने का मौका नहीं छोड़ा।

WWE Live Event रिजल्ट्स टैम्पा, 30 दिसंबर 2017

साल 2017 के आखिरी लाइवका स्वागत इवेंट टैंपा में हुआ, जिसमें स्मैकडाउन लाइव रोस्टर ने हिस्सा लिया। लाइव इवेंट के शुरूआत ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने सब करके की।  शो के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स ने WWE चैंपियनशिप को जॉन सीना और जिंदर महल के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया। लाइव इवेंट में द उसोज ने टैग टीम चैंपियनशिप को, तो शार्लेट फ्लेयर ने विमेंस चैंपियनशिप को फैटल 4वे मैच में डिफेंड किया।

WWE Live Event रिजल्ट्स टोरंटो, 30 दिसंबर 2017

WWE रॉ का लाइव इवेंट 30 दिसंबर को कनाडा के टोरंटो शहर में हुआ। फैंस को साल के आखिरी समय के इस इवेंट में रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स देखने को मिले। रोमन रेंस और समोआ जो के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। मैच के दौरान समोआ जो की आंख के ऊपर चोट लगी, इस कारण रैफरी ने मैच को बीच में ही रोक दिया। Published 01 Jan 2018, 19:51 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit