WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 10 फरवरी, 2019

Enter caption

2 हफ्ते पहले लैसनर के हाथों छह F5 खाने वाले सैथ रॉलिंस की वापसी का एलान

WWE 11 फरवरी (भारत में 12 फरवरी) को होने वाले रॉ एपिसोड में सैथ रॉलिंस के सैगमेंट का घोषणा की गई है। इसका मतलब साफ है कि सैथ रॉलिंस इस रॉ में WWE यूनिवर्स के सामने एक प्रोमो देते हुए नजर आएंगे। इसमें वो उस रात के बारे में बात करेंगे, जब ब्रॉक लैसनर ने उनके ऊपर हमला किया था। सैथ रॉलिंस अपने सभी फैन को यह भी बताएंगे कि वे किस तरह रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे और ब्रॉक लैसनर को हराने के लिए उन्होंने क्या रणनीति बनाई है?


सैथ रॉलिंस को WrestleMania तक होने वाले लाइव इवेंट्स से हटाया गया

रॉयल रंबल के बाद से ही लगातार सैथ रॉलिंस के चोटिल होने को लेकर खबरें सामने आ रही थीं। अब ऐसा लग रहा है कि ये खबरें सच हो गई हैं। WrestlingInc की रिपोर्ट के अनुसार, WWE ने रैसलमेनिया तक होने वाले लाइव इवेंटों से सैथ रॉलिंस का नाम हटा लिया है।

रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस का सामना यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, सैथ रॉलिंस पिछले कुछ समय पीठ में हो रही तकलीफ से गुजर रहे हैं। अभी WWE के कई सारे सुपरस्टार्स चोटिल हैं। इन चोटिल सुपरस्टार्स की वजह से WWE को स्टोरीलाइन में भारी तब्दीली करनी पड़ी है, जिसका सीधा असर व्यूवरशिप पर पड़ रहा है।


पॉल हेमन ने WrestleMania 35 में होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच का रिजल्ट उजागर किया

"रैसलमेनिया में और रैसलमेनिया के बाद भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर के हाथों में होगी। मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं जो बहुत ही टैलेंटेड सैथ रॉलिंस को प्यार करते हैं। लेकिन आपके यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ही होंगे।"


कैनी ओमेगा ने WWE की ओर से मिले ऑफर का खुलासा किया

कैनी ओमेगा ने रैसलिंग ऑब्जर्वर के साथ चर्चा करते हुए कहा, "कंपनी द्वारा उनके लिए बनाया गया ऑफर काफी शानदार था। कंपनी मुझे कॉन्ट्रैक्ट देते समय बेहद ही प्रोफेशनल थी और इस कॉन्ट्रैक्ट में प्रोफेशन से जुड़ी बातें ही थीं। मेरे लिए WWE के साथ अपने भविष्य के करियर की बात करना काफी आश्चर्यजनक और अच्छा था। मैं उनकी हर बातें सुन रहा था लेकिन मैने नहीं सोचा था कि ये इतना बढ़िया होगा क्योंकि मुझे लोग पहले ही बता रहे थे कि मुझे इस कॉन्ट्रैक्ट में क्या-क्या अपेक्षाएं रखनी चाहिए।"


WrestleMania में ब्रॉक लैसनर से लड़ना द शील्ड के किसी न किसी सदस्य के लिए मनहूस रहा

रैसलमेनिया 31 के बाद जब भी लैसनर का सामना रैसलमेनिया में शील्ड के मेंबर्स के खिलाफ हुआ है, तब इस ग्रुप का कोई न कोई रैसलर मेनिया को मिस करता हुआ दिखा है।

साल 2016 में जब डीन एम्ब्रोज़ ने ब्रॉक लैसनर का सामना किया था तब रॉलिंस चोटिल थे और इस कारण वह इस रैसलमेनिया में लड़ते हुए नजर नहीं आए। वहीं रोमन रेंस का मैच इस इवेंट में ट्रिपल एच से हुआ। अगले साल रैसलमेनिया 33 में डीन एम्ब्रोज़ चोटिल थे और इस कारण वो इस इवेंट में नहीं लड़ पाए। इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस का सामना ट्रिपल एच के खिलाफ हुआ था जबकि रोमन रेंस ने अंडरटेकर को हराया था।


कंपनी ने फिल्म बनाने को लेकर Netflix के साथ डील की

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी दुनिया की सबसे फेमस वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस Netflix के साथ मिलकर कुछ फिल्में बनाएगी। आने वाली फिल्मों का पूरा ध्यान पारिवारिक कंटेंट पर टिका होगा। रैसलिंग इंक के मुताबिक, पहली फिल्म The Main Event होगी। ये फिल्म 10 साल के लड़के की जिंदगी पर आधारित होगी, जिसको बहुत तंग किया जाता है और वो WWE सुपरस्टार बनने का सपना देखता है। इस फिल्म में जॉन सीना, ब्रे वायट और द मिज़ के भी छोटे रोल होंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now