Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 11 दिसंबर 2017

मयंक मेहता

मुझे अंडरटेकर से ज्यादा मजा जॉन सीना को हराने में आया: रोमन रेंस

रेंस से सवाल पूछा गया कि उन्हें अंडरटेकर और जॉन सीना में से किसको हराने में सबसे ज्यादा मजा आया ? इसके जवाब में रेंस ने कहा, "जॉन सीना को हराने में मुझे ज्यादा खुशी मिली। अंडरटेकर को रैसलमेनिया जैसे स्टेज पर वो भी मेन इवेंट में हराना एक बड़ी बात है और वो पल मुझे हमेशा याद रहेगा, लेकिन जॉन सीना को हराने में एक अलग ही मजा है।"


नेविल की WWE वापसी को लेकर निराशाजनक खबर सामने आई

पूर्व Cruiserweight Champion नेविल WWE के साथ वापसी को लेकर बातचीत कर रहें थे, लेकिन पीडब्लू इनसाइडर में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक यह बातचीत किसी अंजाम तक नहीं पहुंच पाई। 2016 के अंत में नेविल Cruiserweight Division में शामिल हुए और 2017 रॉयल रंबल में चौथे Cruiserweight Champion बने, अकीरा तोज़ावा के खिलाफ हारने से पहले नेविल के पास यह खिताब लगभग 200 दिनों तक था।


दिल्ली लाइव इवेंट में लड़ने के बाद रोमन रेंस का बड़ा बयान

WWE रॉ रोस्टर ने हाल ही में आबुधाबी और नई दिल्ली में लाइव इवेंट में हिस्सा लिया। इन दोनों ही लाइव इवेंट के दौरान सबसे ज्यादा नजरें फैंस की आईसी चैंपियन रोमन रेंस के ऊपर ही थी। जी हां जहां रेंस ने आबु धाबी के मेन इवेंट मैच में अपने टाइटल को ट्रिपल एच के खिलाफ डिफेंड किया, तो दिल्ली में शील्ड के तीनों सदस्य का मैच सिक्स मैन टैग टीम मैच में समोआ जो, सिजेरो और शेमस की जोड़ी के खिलाफ हुआ था।

क्रिस जैरिको ने WWE में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

क्रिस जैरिको के लिए पिछला एक साल उनके करियर के सबसे शानदार सालों से एक रहा। मौजूदा समय में वो WWE के बाहर अपने बैंड फोजी के साथ बिजी चल रहे हैं और अगले साल रैसल किंग्डम 12 में उनका मैच कैनी ओमेगा के साथ भी होना है। इतने सारे कामों में बिजी रहने के कारण इस समय उनका WWE में वापसी को कोई भी इरादा नहीं है। इस बात को रिपोर्ट किया है Rolling Stone ने।

इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव के लिए हुआ एक बड़े मैच का एलान

केविन ओवंस और सैमी जेन का करियर अधर में लटका है और अब क्लैश ऑफ चैंपियन्स पर ये जोड़ी रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा का सामना करेगी। इससे पहले की ये जोड़ी क्लैश ऑफ चैंपियन्स पर ऑर्टन और नाकामुरा से भिड़े WWE ने घोषणा की है कि केविन ओवंस मंगलवार को स्मैकडाउन लाइव पर सिंगल्स मैच में नाकामुरा का सामना करेगा।

जॉन सीना ने फ्यूचर में द रॉक और हल्क होगन के बीच मैच होने के संकेत दिए

पूर्व WWE चैंपियन द रॉक फिलहाल अपनी नई फिल्म जुमंजी: वेलकम टू द जंगल के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में हुए इंटरव्यू में उन्होंने हल्क होगन और अपने बंडाना के बारे में दिलचस्प बातें बताईं। दरअसल इसमें दोनों पार्टी के बीच ट्विटर पर हल्की लड़ाई देखने को मिली थी हुआ, जिसमें दोनों ही लैजेंड्स एक बार फिर एक दूसरे का सामना करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। वहीं जॉन सीना ने भी दोनों दिग्गजों के बीच होने वाले मैच-अप के बारे में कुछ कहा है।

कल Raw में होंगे चार बड़े मैच और शो होगा धमाकेदार

कल होने वाली मंडे नाइट रॉ का एपिसोड काफी शानदार होगा। रॉ से पहले तीन बड़े मैचों का खुलासा हो गया हैं। तीन बड़े मैच इस शो के लिए शीडूयूल किए गए हैं। जिसमें शील्ड का मुकाबला द बार और समोआ जो के साथ होगा। पिछले हफ्ते की रॉ में समोआ जो और रोमन रेंस के बीच काफी झड़प हुई। समोआ जो ने रोमन को चुनौती दी और उनके मैच में कोकिना क्लच लगाया। लेकिन जेसन जॉर्डन को हराकर रोमन ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया।

स्पोर्ट्सकीड़ा एक्सक्लूसिव: भारतीय मूल के सुपरस्टार्स जीत राम और किशन रफ्तार ने अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी का खुलासा किया

जनवरी 2016 में किशन रफ्तार औऱ जीत राम ने एक शानदार क्राउड के सामने परफॉर्म करते हुए अमेरिकन एल्फा (जेसन जॉर्डन और चेड गैबल) को बेहतरीन मैच में हराया था। हालांकि लगभग दो साल बाद जीत राम और किशन रफ्तार ने अपने दर्शकों के सामने सामना किया बो डैलस और कर्टिस एक्सल का।

जॉन सीना ने भारत के महान क्रिकेटर की तस्वीर और उनके वचन को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिससे भारतीय फैंस खुश हो जाएंगे। जॉन सीना ने लैजेंड्री क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के कुछ अनमोल वचनों को अपने एकाउंट में पोस्ट किया हैं। राहुल दविड़ द्वारा सम्मान और गौरव के लिए खेलने वाले वचन को जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं।

घरेलू हिंसा के चलते बड़े सुपरस्टार को पुलिस ने किया गिरफ्तार, WWE ने भी किया सस्पेंड

पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन और बड़े सुपरस्टार रिच स्वान को तगड़ा झटका लगा हैं। उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। और जैसे ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया तो WWE ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए उऩ्हें सस्पेंड कर दिया।

क्रिसमस के दिन होने वाली Raw के लिए सुपरस्टार जॉन सीना को एडवर्टाइज किया गया

जॉन सीना के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई हैं। जॉन सीना इस समय काफी व्यस्त हैं। उनका शिड्यूल काफी लंबा है लेकिन फिर भी फैंस उन्हें WWE में देखना चाहते हैं। और सीना भी WWE में अपना बेस्ट देने की कोशिश करते है। WWE ने अब एक बड़ा दांव खेला है और क्रिसमस के दिन होने वाले रॉ के लिए जॉन सीना को एडवर्टाइज किया है। जॉन सीना के आने से अब फैंस की ज्यादा लाइन लग सकती है। इस इवेंट को बड़ा करने के लिए ऐसा किया गया है। शायद यहीं वजह है कि जॉन सीना को कॉल किया गया और थोड़ा समय निकालने को कहा गया है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...