Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 जुलाई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
11 Jul 2019, 19:37 IST

Enter caption


WWE न्यूज़: रोमन रेंस को मिला बड़ा अवॉर्ड

रोमन रेंस डब्लू डब्लू ई (WWE) के टॉप स्टार हैं और फिलहाल स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा है। रोमन रेंस ने फरवरी 2019 में बड़ी बीमारी को हराकर वापसी की थी, जिसके बाद उन्होंने रेसलमेनिया 35 में मैकइंटायर का सामना किया था। फिलहाल वह शेन मैकमैहन और मैकइंटायर के साथ फ़्यूड में है।


पूर्व WWE सुपरस्टार जल्द ही AEW में दिखाएगा अपना जलवा

डब्लू डब्लू ई (WWE) के चेयरमैन विंस मैकमैहन को ऐसे ही जीनियस नहीं कहा जाता। इसका सबसे बड़ा सबूत यह है कि पिछले एक महीने में उन्होंने AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) की ओर से आ रहे खतरे को भांपते हुए कई बड़े फैसले लिए हैं।खैर WWE में जो भी चल रहा हो लेकिन अब AEW के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट द यंग बक्स(निक जैकसन और मैट जैकसन) ने कहा है कि पूर्व WWE स्टार नेविल जल्द ही उनके साथ जुड़ने वाले हैं।क्रिस वैन से बात करते हुए मैट और निक जैकसन ने कई सवालों के जवाब दिए हैं। नेविल (जिन्हें अब पैक के नाम से जाना जाता है) के बारे में उन्होंने कहा है कि इस पूर्व WWE स्टार के साथ डील करीब-करीब 99 प्रतिशत तक पूरी हो चुकी है।


Raw की व्यूअरशिप में आई भारी गिरावट, विंस मैकमैहन की मुश्किलें बढ़ी

पिछले कुछ साल डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए ठीक नहीं गुजरे हैं क्योंकि व्यूअरशिप में साल दर साल गिरावट हो रही है। रही सही कसर AEW ने पूरी कर दी है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अभी तक ऑल एलीट रेसलिंग ने जितने भी शोज़ का आयोजन किया है उन्हें दुनिया भर के लोगों से अच्छा ही रिस्पांस मिला है।



WWE न्यूज: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने खुद को नया नाम दिया

डब्लू डब्लू ई(WWE) स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार केविन ओवेंस ने हाल ही में ट्विटर पर अमेरिकी बेसबॉल प्लेयर जॉश रिडिक को जवाब दिया, जिन्होंने उन्हें 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' बताया था।केविन ओवेंस ने कहा कि सभी लोग उन्हें 'वर्स्ट इन द वर्ल्ड' कहकर बुलाए। केविन ने आगे कहा कि उन्हें अपने इस नए नाम पर गर्व हैं क्योंकि यह नाम शेन मैकमैहन के निकनेम बेस्ट इन द वर्ल्ड के ठीक उलट है।


भारतीय टीम के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारने को लेकर पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया भावुक बयान

वर्ल्ड कप 2019 में भारत को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मिली हार को अभी भी कुछ लोग पचा नहीं पा रहे हैं। निःसन्देह भारतीय टीम चैंपियन बनने की प्रबल दावेदारों में से एक थी मगर कीवी गेंदबाजों को बारिश का पूरा फायदा मिला और लगातार दूसरे वर्ल्ड कप के फ़ाइनल में प्रवेश भी किया।


WWE न्यूज: रोमन रेंस ने ट्विटर पर शेन मैकमैहन और मैकइंटायर पर कसा तंज

स्मैकडाउन लाइव में जीत के साथ ही रोमन रेंस को एक्सट्रीम रूल्स में उनके मैच से पहले कुछ मोमेंटम जरुर प्राप्त हुआ है।10 जुलाई को हुए स्मैकडाउन लाइव में हुए मैच में रोमन रेंस ने डॉल्फ़ जिगलर को हरा दिया था। हालांकि रोमन को यह मैच जीतने में केविन ओवेंस की थोड़ी-बहुत मदद जरुर मिली थी। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें केविन ओवेंस ने रोमन रेंस के मैच के दौरान दर्शकों के बीच से आकर शेन मैकमैहन को रिंग के बीचों-बीच स्टनर दे दिया था जो कि बार-बार मैच में दखल देने की कोशिश कर रहे थे। इसी का फायदा उठाते हुए रोमन ने डॉल्फ़ जिगलर को स्पीयर देकर इस मैच को अपने नाम किया। रेंस ने स्मैकडाउन लाइव ऑफ-एयर होने के बाद ट्विटर पर भी जीत का जश्न मनाना जारी रखा।


WWE न्यूज: कमाई के मामले में द रॉक ने कायम किया नया रिकॉर्ड

411 मेनिया के अनुसार फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें द रॉक का नाम 15वें स्थान पर शामिल है। द रॉक की कमाई 89.4 मिलियन डॉलर बताई गई है। द रॉक सबसे ज्यादा कमाने वाले लोगों की टॉप 100 सूची में 15वें नम्बर पर शामिल थे।


WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर को मिली चुनौती, ट्रिपल एच ने भी मैच होने की उम्मीद जताई

ESPY अवार्ड समारोह में कई डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने पहुंचे थे, यहां WWE के सीओओ ट्रिपल एच और मौजूदा UFC हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर का एक साथ इंटरव्यू लिया गया।इस इंटरव्यू की खास बात यह रही कि ब्रॉक लैसनर द्वारा MMA से संन्यास लेने के बाद भी कॉर्मियर ने इस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन से फाइट करने की उम्मीद नहीं छोड़ी है। उनका कहना है कि वो द बीस्ट का पीछा करते करते WWE में भी एंट्री ले सकते हैं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...