Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 नवंबर, 2018

Enter caption
Ankit

WWE न्यूज़: रोमन रेंस के भाई ने उनकी वापसी और ल्यूकीमिया बीमारी पर चौंकाने वाला बयान दिया

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अक्टूबर में बताया था कि वो ल्यूकीमिया बीमारी से लड़ रहे हैं, जिसके कारण उन्हें टाइटल को छोड़ना पड़ रहा है। रोमन रेंस ने भावुक विदाई लेते हुए यूनिवर्सल टाइटल को रिंग में रखा और कहा कि वो वापसी करेंगे लेकिन पहले उनको सही इलाज की जरुरत है। रोमन रेंस को फैंस और परिवार की तरफ से सपोर्ट मिल रहा है लेकिन उनके कज़न भाई ने अब चौंकाने वाला बयान दिया है।


WWE न्यूज: कंपनी से बाहर होने के बाद बिग कैस और नेविल के शरीर में आया जबरदस्त बदलाव

WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार बिग कैस का वक्त शायद ठीक नहीं चल रहा है। WWE में चोट से वापसी करने के बाद कैस को कंपनी ने सिर्फ 2 महीनों में रिलीज कर दिया था। बिग कैस अब इंडिपेंटेंड सर्किट में काम कर रहे हैं लेकिन उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसको देखकर आप चौंक जाएंगे।


WWE न्यूज़: अंडरटेकर के बेटे ने किया विंस मैकमैहन पर बहुत बड़ा खुलासा

रैसलिंग दिग्गज अंडरटेकर के बेटे गुन्नर क्लावे ने Chandler Sorrells के साथ इंटरव्यू किया और WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ बैकस्टेज मुलाकात के बारे में बताया, साथ ही कुछ और मुद्दों पर बात की।इंटरव्यू के दौरान अंडरटेकर के बेटे गुन्नर से पूछा गया कि क्या वो रिंग में अपने पिता के नक्शे-कदमों पर चलेंगे,जिसके जवाब में 25 साल के गुन्नर ने कहा कि वो अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं और वीडियो गेम डिजाइन करना पसंद करेंगे जबकि रैसलिंग में कदम रखने में उनको कोई दिलचस्पी नहीं है।


WWE में रोमन रेंस के बाद इन 3 रैसलर्स को बड़ा पुश मिल सकता है

रोमन रेंस के जाने के बाद ना केवल WWE फैंस का दिल टूटा बल्कि WWE अब यह सोच में पड़ गया है कि आगे क्या किया जाए। रॉ में इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार हैं जो शो को संभाल रहे हैं। दूसरी तरफ स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स, डेनियल ब्रायन, रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो जैसे सुपरस्टार हैं जिनके कारण स्मैकडाउन की हालत थोड़ी अच्छी है।


3 सुपरस्टार्स जो एजे स्टाइल्स के खिताबी दौर को खत्म कर सकते हैं

पिछले साल नवंबर में जिंदर महल को हराकर एजे स्टाइल्स ने WWE चैंपियनशिप अपने नाम की और अब इस खिताब के साथ एजे स्टाइल्स करीब एक साल से चैंपियन हैं। आने वाली सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में एजे स्टाइल्स का सामना रॉ के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर से होने वाला है।


WWE न्यूज़: डॉल्फ जिगलर ने सैथ रॉलिंस को लेकर बोली बड़ी बात

सैथ रॉलिंस ने WWE में आने के बाद अपने फैन्स और आलोचकों को बहुत प्रभावित किया है। यहाँ तक कि पहली बार NXT चैंपियन बनने के पहले भी सैथ रॉलिंस के पास टायलर ब्लैक के रूप में अच्छी खासी फैन लोकप्रियता थी। डॉल्फ़ जिगलर ने टायलर ब्लैक के साथ तो कभी स्टेज साझा नहीं की लेकिन WWE में आने के बाद जब टायलर, सैथ रॉलिंस बने तब उनके साथ जरूर मुकाबले किये हैं।


Survivor Series: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो शानदार वापसी कर सकते हैं

क्राउन ज्वेल के बाद फैंस WWE से और भी ज्यादा गुस्सा हो चुके हैं। ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती है और सर्वाइवर सीरीज में पिछले साल की तरह एजे स्टाइल्स का सामना करने वाले हैं। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच एक मैच देखने को मिलेगा। ब्रॉक और स्टाइल्स के मैच के अलावा हमें हर साल की तरह रॉ और स्मैकडाउन सर्वाइवर सीरीज टीम के बीच एलिमिनेशन मैच दिखेगा।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...