WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 अगस्त, 2019

Enter caption

SummerSlam न्यूज़: 8 साल पहले रिटायर हो चुके पूर्व चैंपियन ऐज ने दिए वापसी के संकेत

डब्लू डब्लू ई (WWE) के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम में एक बार फिर कंपनी ने फैंस को हैरान कर दिया है। समरस्लैम के प्री शो में WWE सुपरस्टार इलायस रिंग में परफॉर्मेंस दे रहे थे तभी 8 साल पहले रिटायर हो चुके पूर्व WWE चैंपियन ऐज ने अपनी चौंकाने वाली वापसी से सभी को हैरान कर दिया।


SummerSlam में 110 सेकेंड्स में मिली जीत के बाद हुई गोल्डबर्ग की जमकर बेइज्जती, बौखला गया दिग्गज

सुपर शोडाउन में द अंडरटेकर के खिलाफ निराशाजनक मैच देने के बाद लग रहा था कि गोल्डबर्ग का करियर पूरी तरह से खत्म हो चुका है। रॉ के अंतिम एपिसोड में द मिज़ और डॉल्फ ज़िगलर के समरस्लैम में मैच की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान पता चला कि द मिज़ की जगह गोल्डबर्ग समरस्लैम में उतरने वाले हैं।


SummerSlam न्यूज़: खतरनाक एंट्री के साथ किया 'ब्रे वायट' ने रिंग में डेब्यू

समरस्लैम में लंबे समय बाद ब्रे वायट (फीन्ड) ने डब्लू डब्लू ई (WWE) की रिंग में वापसी की। शो में उनका मैच फिन बैलर के खिलाफ तय हुआ था और उन्हें मैच में आसानी से जीत मिली। दरअसल पिछले साल से वायट इन-रिंग एक्शन से दूर थे।


SummerSlam न्यूज़: ब्रॉक लैसनर को हराकर सैथ रॉलिंस बने नए यूनिवर्सल चैंपियन

समरस्लैम 2019 का अंत बड़े ही शानदार अंदाज में हुआ। इस पीपीवी में हमें कई शानदार मैच देखने को मिले। लेकिन शो के मेन इवेंट में जो हुआ उसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा।इस पीपीवी के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना किया। देखा जाए तो बीस्ट ने लगातार दो रॉ में रॉलिंस पर हमला करके अपना काम आसान कर लिया था। सभी को विश्वास था कि वह इस मैच में रॉलिंस को आसानी से हरा देंगे और लैसनर भी शायद यही सोच रहे थे। हालाँकि द बीस्ट का रॉलिंस को हल्के में लेना ही उनकी सबसे बड़ी गलती साबित हुई।


ब्रॉक लैसनर को हराकर दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद सैथ रॉलिंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

डब्लू डब्लू ई(WWE) के सबसे बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम अब समाप्त हो चुका है। इस शो में हमें कई शानदार मैच देखने को मिले। इसके साथ ही ब्रे वायट के डरावने किरदार 'द फीन्ड' ने फिन बैलर के खिलाफ अपना इन-रिंग डेब्यू किया। इसके अलावा हम समरस्लैम के मेन इवेंट में हुए मैच को हम कैसे भूल सकते हैं जहां सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनरके बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। रेसलमेनिया में रॉलिंस ने लैसनर को हरा दिया था लेकिन पिछले दो हफ़्तों में द बीस्ट ने जितनी बुरी तरह से उनकी पिटाई की, ऐसा किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वह लैसनर को एक बार फिर हराने में कामयाब रहेंगे।


WWE न्यूज: Summerslam में ब्रे वायट की खतरनाक एंट्री के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन का बड़ा बयान

प्रो रेसलिंग के दो सबसे अलग सुपरस्टार कहे जाते हैं ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन। उनकी रेसलिंग तकनीक किसी अन्य रेसलर से काफी जुदा है। स्काई स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए स्ट्रोमैन ने अपने पूर्व टीममेट वायट की प्रशंसा करते हुए उन्हें यूनिक रेसलर बताया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now