WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 जून, 2018

पॉल हेमन ने अपने क्लाइंट ब्रॉक लैसनर को पंक का रिकॉर्ड तोड़ने पर दी बधाई

प्रो रैसलिंग की दुनिया में पॉल हेमन का नाम बहुत सारे रैसलरों से भी ज्यादा बड़ा है। सुपरस्टार्स को मैनेज करने और माइक स्किल्स की वजह से उनका कोई सानी नहीं है। पॉल हेमन के क्लाइंट ब्रॉक लैसनर ने इतिहास रचते हुए सीएम पंक का 434 दिन तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ा है और वो मॉडर्न एरा में सबसे लंबे समय तक चैंपियन रहने वाले WWE सुपरस्टार बन गए हैं। पॉल हेमन ने सीएम पंक का रिकॉर्ड तोड़ने पर ब्रॉक लैसनर को बधाई दी और कहा, "रिकॉर्ड समय तक चैंपियन बने रहने के लिए ब्रॉक लैसनर को बहुत सारी शुभकामनाएं। ये मेरे क्लाइंट के लिए एक और बड़ी उपलब्धि है। ब्रॉक लैसनर ने मॉर्डन एरा में बतौर चैंपियन सबसे लंबा समय बिताया है। लैसनर द्वारा सीएम पंक के 434 दिन तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ने पर फैंस का फूटा गुस्सा


UFC फाइट हारने के बाद भी सीएम पंक की हुई करोड़ों की कमाई

The Sports Daily की रिपोर्ट के अनुसार, हारने के बावजूद सीएम पंक की अच्छी खासी कमाई हुई। अपने होमटाउन में हुई फाइट के लिए पंक को करीब साढ़े तीन करोड़ रूपये मिले। रिपोर्ट के मुताबिक, पंक को फाइट हारने के बाद करीब 5 लाख, 3 हजार पांच सौ डॉलर मिले। जिसमें से 5 लाख डॉलर फाइट के लिए आने और साढ़े 3 हजार रूपये इंसेंटिव के तौर पर दिए गए।


WWE Raw ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस ने क्या किया ?

मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू से पहले रॉ के आखिरी एपिसोड में काफी सारा एक्शन देखने को मिला। मनी इन द बैंक लैडर मैचों में हिस्सा ले रहे सुपरस्टार्स के बीच 2 अलग-अलग फैटल फोर वे मैच देखने को मिले। WWE रॉ के ऑफ एयर होने जाने के बाद रोमन रेंस रेंस बैकस्टेज से निकलकर बाहर आए। रोमन रेंस ने रिंग में आकर केविन ओवंस को स्पीयर दिया और फैंस के साथ खुशी मनाई। दरअसल रॉ के मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस को लैडर पर पावरस्लैम मारकर मैच जीता था। रॉ के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन, केविन ओवंस, फिन बैलर और बॉबी रूड के बीच फैटल फोर वे मैच हुआ था।


WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 11 जून, 2018

अगले हफ्ते होने वाले मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले रॉ का आखिरी एपिसोड एरिजोना के वैरीजोन सैंटर में हुआ। शो की शुरुआत में रॉ के सुपरस्टार रिंग में नजर आए, जोकि मनी इन द बैंक लैडर मैचों में हिस्सा लेंगे और सभी ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया। इसके अलावा रॉ की 4 विमेंस और 4 मैंस रैसलरों के बीच फैटल 4 वे मैच हुआ। वीडियो: सिर्फ 2 मिनट में देखिए 3 घंटे की Raw का पूरा हाल


WrestleMania 35 के बाद रोंडा राउजी WWE को छोड़ देंगी?

रोंडा राउजी इस हफ्ते मनी इन द बैंक में रॉ की विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने वाली हैं लेकिन रिक फ्लेयर को ऐसा लगता है कि पूर्व UFC स्टार रैसलमेनिया 35 के बाद कम्पनी को छोड़ सकती हैं।


WWE Raw के दौरान बैरन कॉर्बिन ने अपने नए लुक का डैब्यू किया

कॉर्बिन ने जैसे ही अपने न्यू लुक के साथ डैब्यू किया, उसके कुछ ही देर में WWE ने एक वीडियो जारी किया जिसमें कॉर्बिन अपने बाल शेव कर रहे थे। अथॉरिटी फिगर के नए रोल में यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी कॉर्बिन को किस तरह यूज करती है।


रोमन रेंस के एक सुपरमैन पंच और एक स्पीयर के आगे ढेर हुए भारतीय रैसलर सुनील सिंह

जिंदर के एलान के बाद रोमन रेंस खुद काफी हैरान हो गए । तभी जिंदर ने बताया कि उनका मैच उनके साथी सुनील सिंह के साथ है। हालांकि सुनील काफी डरे हुए थे लेकिन जिंदर ने सुनील का हौसला बढ़ाते हुए मैच में भेजा। मैच शुरु होते ही पहले रोमन रेंस ने रिंग साइड पर खड़े जिंदर को मारा फिर सुनील को एक सुपरमैन पंच और एक स्पीयर मारकर जीत दर्ज की।


रोमन रेंस पर हुए अटैक के बाद फैंस को आई द ग्रेट खली की याद, ट्विटर पर दी प्रतिक्रियाएं