WWE

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 13 जून, 2018

जोन जोंस के साथ हो सकती है लैसनर की UFC फाइट, कुछ बड़े बदलाव करना चाहते हैं ट्रिपल एच

मैं कभी भी अंडरटेकर और जॉन सीना की तरह लॉकर रूम का लीडर बन सकता: द मिज़


“मुझे नहीं लगता मैं कभी भी अंडरटेकर और जॉन सीना की तरह लॉकर रूम का लीडर बन सकता हूं। यह मेरा काम नहीं है, मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो पीछे बैठकर मॉनिटर पर देखे कि बाकी लोग कैसा और क्या काम कर रहे हैं। मैं जैसा हूं वैसा ही रिंग में भी महसूस करने की कोशिश करता हूं। किसी ने क्या गलत किया यह बताने के बजाय मैं उदहारण से समझाता हूं”।


फाइट के लिए चुनौती देने वाले फाइट के खिलाफ लड़ने उतर सकते हैं ब्रॉक लैसनर


पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन लैसनर की वापसी के बाद सबसे जरूरी चीज ये होगी कि उनकी फाइट किसके खिलाफ होगी। UFC में अभी काफी सारे अच्छे फाइटर हैं, जो ब्रॉक लैसनर को बहुत तगड़ी टक्कर दे सकते हैं। उनके प्रतिदंव्दी को लेकर डैना ने कहा, "फ्रांसिस एनगानू बहुत अच्छे प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं, लेकिन जोन जोंस, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ फाइट लड़ने के लिए बेहद उत्साहित हैं और ब्रॉक लैसनर भी जोंस के खिलाफ फाइट लड़ना चाहते हैं। मैं खुद भी लैसनर vs जोंस की फाइट देखना चाहता हूं।"


वीडियो: WWE SmackDown रिजल्ट्स और हाइलाइट्स


WWE मनी इन द बैंक से पहले स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड की शुरुआत बवाल के साथ हुई। विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालीफाई करने वाली नेओमी, शार्लेट, लाना और बैकी लिंच के साथ मिलकर पेज ने एक समिट का आयोजन किया। इस दोनों चारों सुपरस्टार्स ने मैच में अपनी-अपनी जीत का दावा किया।


WWE की कमेंट्री टीम में बड़े बदलाव करना चाहतेे हैं ट्रिपल एच


पॉल "ट्रिपल एच" लेवेस्क फिलहाल WWE के टैलेंट, लाइव इवेंट्स और क्रिएटिव के कार्यकारी उपाध्यक्ष हैं। दूसरी तरफ विंस मैकमैहन WWE के अध्यक्ष, CEO और मालिक हैं। उन्हें कंपनी का सबसे महत्वपूर्ण कार्यकारी अधिकारी माना जाता है। WWE प्रोग्रामिंग से जुड़े हर पहलू पर उनका मत पूर्ण और अंतिम माना जाता हैं।


IWGP हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए कैनी ओमेगा vs कोडी के मैच का एलान


NJPW के डोमिनियन पीपीवी में काज़ुचिका ओकाड़ा के खिलाफ ऐतिहासिक टाइटल जीतने के बाद IWGP हैवीवेट चैंपियन कैनी ओमेगा अपने टाइटल का बचाव करने के लिए तैयार हैं। वो यूएसए में कोडी रोड्स के खिलाफ जी 1 स्पेशल्स में इसका बचाव करेंगे।


SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?


इस हफ्ते की स्मैकडाउन को रॉ से ज्यादा पंसद किया गया। मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले ये आखिरी ब्लू ब्रांड का एपिसोड था।  ओपनिंग सैगमेंट में जनरल मैनेजर पेज ने किया जिसमें MITB के लिए क्वालीफाई विमेंस को उन्होंने बुलाया और जोश बढ़ाया। साथ ही ये भी कहा कि स्मैकडाउन की विमेन रैसलर को MITB जीतना चाहिए। वहीं दो बड़े दुश्मन का मैच ऑफ एयर होने के बाद देखने को मिला।



Money In The Bank में वापसी कर सकते हैं जेम्स एल्सवर्थ

जेम्स एल्सवर्थ का नाम पिछले कुछ हफ़्तों से WWE के क्रिएटिव रूम में गुजर रहा है और अब यह मनी इन द बैंक तक पहुंच चुका है और PWInsider के अनुसार, 'द चिनलेस स्टार' मनी इन द बैंक पीपीवी का हिस्सा बन सकते हैं।


SummerSlam में अंडरटेकर की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया


द अंडरटेकर पिछले कुछ सालों में कई शारीरिक बीमारियों से पीड़ित हुए हैं लेकिन अब वह अच्छी शेप में नज़र आ रहे हैं। द अंडरटेकर समरस्लैम में काफी स्टार पावर और वैल्यू डाल सकते हैं। खासतौर पर तब जब WWE को कम व्यूअरशिप और खराब रेटिंग्स मिल रहीं हो। WWE में काफी सारे यंग टैलेंट्स हैं जिन्होंने अंडरटेकर का सामना नहीं किया है। सीना शायद एक बार फिर से टेकर को चैलेंज कर सकते हैं।  आपको बता दे कि रैसलमेनिया में सबसे पहले ब्रॉक लैसनर ने उन्हें हराया था उसके बाद रोमन रेंस दूसरे सुपरस्टार बने थे जो टेकर को मेनिया में हरा पाए। सीना पर जीत टेकर के लिए काफी बड़ी जीत थी क्योंकि वो सदी का सबसे बड़ा मैच था।


लैसनर, ब्रायन, ओवंस जैसे सुपरस्टार का WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की तारीख का खुलासा


फाइटफुल के द्वारा प्राप्त जानकारी के आधार पर कई रैसलर्स के कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने की तारीख सामने आ गई हैं। इनमें पेज, स्टैफनी मैकमैहन और ब्रॉक लैसनर सरीखे रैसलर्स के नाम शामिल हैं।