Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: स्पेशल मैसेज देकर किया सीएम पंक का सुपरस्टार्स ने 'स्वागत', Raw को लगा बहुत बड़ा झटका

न्यूज़
13 Nov 2019, 18:26 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

सैथ रॉलिंस ने सीएम पंक को आते ही किया मैच के लिए चैलेंज, द फीन्ड ने भी दिया अजीब संदेश

पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने फॉक्स नेटवर्क के WWE बैकस्टेज शो में दस्तक देकर सभी को चौंका दिया है जिसके बाद काफी सारे कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल उनका कॉन्ट्रैक्ट नेटवर्क के साथ है लेकिन वो कब रिंग में आएंगे इसके बारे में साफ जानकारी सामने नहीं आ रही है।

पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने दी WWE के बड़े शो में दस्तक, कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जानकारी सामने आई

आज हर प्रो-रेसलिंग और डब्लू डब्लू ई (WWE) के फैन के लिए काफी ज्यादा बड़ा दिन है। दरअसल, WWE बैकस्टेज एपिसोड में हमें पूर्व वर्ल्ड चैंपियन और बेस्ट इन द वर्ल्ड सीएम पंक देखने को मिले। बता दे कि ये शो फॉक्स का है।

WWE Live Event रिजल्ट्स, 12 नवंबर 2019, एम्सटर्डम: फीन्ड ने रॉलिंस को स्ट्रीट फाइट में हराया

डब्लू डब्लू ई (WWE) का लाइव इवेंट इस बार एम्सटर्डम में हुआ। इसमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों के सुपरस्टार्स दिखाई दिए लेकिन मेन इवेंट में फैंस को फीन्ड का मैच दिखा। केविन ओवेंस ने भी इस धमाकेदार शो में हिस्सा लिया। जबकि बैकी लिंच ने अपने टाइटल को डिफेंड किया।

लाना, रुसेव और बॉबी लैश्ले का लव ट्राय एंगल भी Raw को भारी नुकसान से नहीं बचा पाया

जैसा की फैंस जानते हैं कि इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपने शो UK में करवाया था लेकिन ये पहले से रिकॉर्ड एपिसोड था। इस हफ्ते रॉ को भारी नुकसान झेलना पड़ा। रेड ब्रांड को अपने एपिसोड के दौरान दूसरे और तीसरे घंटे में अच्छी रेटिंग्स नहीं मिली और 2 मिलियन से नीचे जाना पड़ा।

केविन ओवेंस ने पूर्व WWE चैंपियन के साथ रिंग शेयर करने के बाद खुशी जाहिर की

इस हफ्ते एम्सटर्डम में हुए लाइव इवेंट के दौरान केविन ओवेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और रे मिस्टीरियो के साथ टीम बनाकर द ओसी को हराया था। इस मैच के ख़त्म होने के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह लैजेंडरी सुपरस्टार रे मिस्टीरियो के साथ रिंग शेयर कर काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

Survivor Series के लिए टीम SmackDown के मेंबर्स का हुआ एलान, रोमन रेंस होंगे कप्तान

WWE सर्वाइवर सीरीज का काउंटडाउन शुरु हो गया है। इस बार 5 ऑन 5 ऑन 5 मैच होने वाला है। इस महा मुकाबले में रॉ, स्मैकडाउन और NXT की टीम हिस्सा लेने वाली है। इससे पहले सर्वाइवर सीरीज में सिर्फ रेड और ब्लू ब्रांड हुआ करते थे लेकिन इस बार येलो ब्रांड को भी मौका दिया है।

गंभीर चोट के कारण War Games में हिस्सा नहीं लेगा पूर्व NXT चैंपियन, फिन बैलर से कौन लड़ेगा?

2019 की शुरुआत में NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा गर्दन में चोट की वजह से ज्यादातर समय से रिंग से दूर रहे थे। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है। इस बार उनके साथी और पूर्व टैग टीम पार्टनर जॉनी गार्गानो को भी यही इंजरी हो गई है।

WWE Live Event रिजल्ट्स, लिले, 12 नवंबर 2019: रोमन रेंस फिर जीते, ब्रायन ने सुपरस्टार को बचाया

स्मैकडाउन का लाइव इवेंट इस बार लिले में हुआ। ब्लू ब्रांड के काफी सारे सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट का भार एक बार फिर से रोमन रेंस पर था। जबकि डेनियल ब्रायन एक फेस के तौर पर सामने आए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं







Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...