Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 अप्रैल, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
15 Apr 2019, 20:00 IST


Enter caption

WWE न्यूज़: WWE सुपरस्टार को अपना पहला नाम वापस मिला?

WWE में इस एरा (युग) के दौरान कई ऐसे सुपरस्टार्स हुए, जिनको अपने नाम का कुछ हिस्सा गंवाना पड़ा। हाल ही के वर्षो में देखा गया है कि कंपनी WWE सुपरस्टार्स के नाम को छोटा करने में काफी दिलचस्पी लेने लगी है। कई सुपरस्टार्स को इस बदलाव से गुजरना पड़ा है। जब रूसेव ने पहली बार रॉ में डेब्यू किया था, उस वक़्त उनका नाम एलैक्जेंडर रूसेव हुआ करता था, जो अब केवल रूसेव रह गया है। उसी तरह, जब इलायस मेन रोस्टर में आये थे, तब उन्हें इलायस सैमसन के नाम से जाना जाता था, जिसे बाद में कंपनी ने इस WWE सुपरस्टार के नाम से सैमसन हटा दिया।


'ब्रॉक लैसनर से UFC और WWE किसी भी रिंग में लड़ने के लिए तैयार हूं'

रैसलमेनिया बॉबी लैश्ले के लिए कुछ ख़ास नहीं रही थी। उन्हें फिन बैलर के हाथों इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी हार गए थे। जिसके बाद रॉ में उनका सामना डीन एम्ब्रोज़ से हुआ था। बॉबी ने ब्रॉक लैसनर से लड़ने की इच्छा जताई है। उनका मानना है कि ये किसी भी रैसलिंग फैन के लिए एक ड्रीम मैच होगा और दुनिया में हर कोई इस समय इस मैच को होते हुए देखना चाहता है। उनका कहना है कि वो ब्रॉक से WWE और MMA किसी भी रिंग में फाइट करने के लिए तैयार हैं।  


WWE न्यूज़: कंपनी से नाराज़ होकर WWE छोड़ने के लिए तैयार सुपरस्टार की रूसेव ने की खिंचाई

हाल ही में साशा बैंक्स के WWE से नाखुश होकर कंपनी छोड़ने की खबरों के बाद, अब रूसेव ने ट्विटर पर आकर पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन को जाने के लिए कह दिया है। WWE सुपरस्टार रूसेव, साशा बैंक्स के नाराज होने की खबरों से नाखुश नज़र आए। द Bulgarian Brute ने ट्विटर पर साशा बैंक्स को "botch master" कह दिया और साथ ही चले जाने को भी कह दिया। दरअसल 'बोच मास्टर' कहने के पीछे रूसेव की मंशा था कि साशा बैंक्स मैचों के दौरान कई बार गलतियां करती हैं।


WWE न्यूज़: WrestleMania वाले दिन का खास वीडियो WWE ने किया जारी, इमोशनल नजर आए सुपरस्टार्स

रैसलमेनिया के बाद कंपनी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें शो से पहले की हलचल को दिखाया गया है। रैसलमेनिया WWE और रैसलिंग की दुनिया का सबसे बड़ा इवेंट है। इस दौरान ना केवल ज़बरदस्त मैच देखने को मिलते हैं, बल्कि टीवी और सिनेमा जगत के सबसे बड़े नाम भी इस शो का हिस्सा होते हैं। इस दौरान हम वो देखते हैं जो कैमरा रोल होने के बाद टीवी पर आता है। इसकी वजह से हम उस एक्शन को नहीं देख पाते जो कैमरे के पीछे या शो शुरू होने से पहले होता है।


WWE न्यूज़: WWE से निकाले गए सुपरस्टार्स ने अपनी टीम का नया नाम उजागर किया

मैडिसन स्क्वायर गार्डन शो में मेनिया वीकेंड के दौरान रिंग ऑफ़ ऑनर में डेब्यू करने के बाद एंजो अमोरे और बिग कैस ने Sports Illustrated से बात की। इस बातचीत का विषय रहा उनका मैडिसन स्क्वायर गार्डन में आना और WWE से बाहर होने के बाद एंजो और कैस का भविष्य।


WWE न्यूज: केविन ओवेंस ने रैसलमेनिया 35 में नहीं शामिल किए जाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया 

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस जिन्होंने चोट से वापसी के बाद फ़ास्टलेन में डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWEचैंपियनशिप मैच लड़ा था। हालांकि केविन ओवेंस यह मैच हार गए। लेकिन जिस तरह ओवेंस वापसी के तुरंत बाद WWE चैंपियनशिप मैच लड़ने को मिला, इससे फैंस को ये लगने लगा कि WWE केविन ओवेंस के लिए रैसलमेनिया में बड़े मैच की तैयारी कर रही है। WWE ने दर्शकों के सोच के विपरीत केविन के लिए रैसलमेनिया में मैच के लिए कोई प्लान नही तैयार किया था। यहां तक की केविन ओवेंस रेसलमेनिया में दिखाई तक नहीं दिए। रैसलमेनिया वीकेंड के दौरान वो रॉ और स्मैकडाउन में भी मौजूद नहीं थे। केविन ओवेंस ने रैसलमेनिया 35 में अपनी अनुपस्थिति पर बात करने के लिए अब ट्विटर का सहारा लेना शुरू कर दिया है। 


WWE न्यूज़: कोफी किंग्सटन ने अपने देश में रैसलमेनिया जीत से जुड़ा वीडियो किया साझा

कोफ़ी किंग्सटन रैसलमेनिया में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन को हराकर नए चैंपियन बने थे, और उन्होंने इस जीत से जुड़ा हुआ एक वीडियो साझा किया है, जिसमें घाना में उनके चाचा और उनके दोस्त इस जीत पर ख़ुशी जता रहे हैं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...