COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 अगस्त, 2018

17   //    15 Aug 2018, 19:38 IST

अंडरटेकर की WWE में वापसी की तारीख का एलान


फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। WWE वेबसाइट में अंडरटेकर को अब एडवर्टाइज किया गया है। 16 अक्टूबर को स्मैकडाउन लाइव का 1000वां एपिसोड होगा। जिसके लिए WWE.COM ने इसके बारे में जानकारी भी दी है।

वाशिंगटन डीसी से इस शो का प्रसारण किया जाएगा। इसके अलावा डेनियल ब्रायन को भी एडवर्टाइज किया गया है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि इसके बाद डेनियल ब्रायन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। हालांकि एडवर्टिजमेंट में जो दिखाया गया है वो बदल भी सकता है।




रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच SummerSlam में होने वाले मैच में आएगा नया मोड़


 रैसलिंग जानकार ब्रायन एल्वारेज के मुताबिक,"इस समय लैसनर और रोमन के मैच को लेकर दो आइडिया चल रहे है। एक तो ये कि मैच काफी छोटा होगा। और दूसरा आपको पता ही है कि लंबा होगा। अगर लंबा होता है तो ये लैसनर का सबसे लंबा मैच होगा। कंपनी में जब से वो है तब से इतना लंबा मैच उन्होंने नहीं लड़ा होगा। अब ये दोनों निर्णय लेंगे कि कौन सबसे अच्छा है। शो का अंत भी WWE चौंकाने वाले तरीके से जरूर करेगा।"






जॉन सीना,जिंदर महल समेत कई WWE सुपरस्टार्स ने भारत को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी


पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। आज 72वां स्वतंत्रता दिवस है और आज पूरे भारत देश में जश्न का माहौल है। लोग खुशी में डूबे हुए है। आज के  दिन लोग जवानों को याद कर रहे है। देशवासी देशभक्ति की भावना में रंगे हुए हैं। पूरी दुनिया के लोग भारत को उसकी आजादी की शुभकामनाएं दे रहे है।







SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?


समरस्लैम से पहले स्मैकडाउन का अंतिम शो काफी शानदार हुआ। WWE चैंपियनशिप के लिए समरस्लैम में एजे स्टाइल्स और समोआ जो का मुकाबला होना है। इस मैच को इस हफ्ते भी जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया।

यहां एक रीयूनियन देखने को मिला। एजे स्टाइल्स ने द क्लब के साथ टीम बनाकर हील रैंडी ऑर्टन, समोआ जो और नाकामुरा के साथ मुकाबला किया।




WWE SummeSlam 2018 का फाइनल मैच कार्ड


रैसलमेनिया के बाद WWE का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट समरस्लैम होता हैं। फैंस और सुपरस्टार्स इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब एक हफ्ते से कम का समय इस शो के लिए रह गया है। इस बार समरस्लैम का आयोजन न्यू यॉर्क में 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को होगा।WWE ने शो को हिट बनाने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। समरस्लैम में रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रैंड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे, जिनमें दोनों ब्रैंड की चैंपियनशिप डिफेंड की जाएगी और नॉन टाइटल मैच भी होंगे।




SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हारने के बाद रोमन रेंस का क्या होगा?


रोमन रेंस इस समय कंपनी के टॉप पर हैं। लेकिन वो अधर में लटके हुए है। एक गलती कहीं ना कहीं उनके करियर को नीचे धकेल देगी। कई एरीना में रोमन रेंस को बुरी तरह बू किया जाता है। रोमन रेंस की जो रैसलिंग स्किल है उसे देखकर लगता है कि उन्हें इसमें बदलाव की काफी जरूररत है। उन्होंने अपने आप को द गॉय कहा है लेकिन ये सब कहने से पहले उन्हें कई बातों पर ध्यान जरूर देना चाहिए।




WWE स्पेशल: सिर्फ 60 सेकेंड्स में SummerSlam 2012 के सभी मैचों और नतीजों का पूरा हाल


समरस्लैम को WWE के बिग 4 पीपीवी (रैसलमेनिया, रॉयल रम्बल, सर्वाइवर सीरीज़, समरस्लैम) में गिना जाता है। कुछ ही दिनों बाद समरस्लैम फैंस के सामने होगा। अभी तक समरस्लैम के लिए WWE ने कई चैंपियनशिप और नॉन चैंपियनशिप मैचों का एलान कर दिया है।




WWE में डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी रैने यंग के भविष्य को लेकर अपडेट


WWE के बड़े अधिकारी रैने यंग के काम से बेहद खुश नजर आए लेकिन रैने यंग लगातार कमेंट्री टेबल पर नहीं दिखेंगी। जॉनाथन कोचमैन के आने की स्थिति में रैने कमेंट्री नहीं करेंगी। प्रो रैसलिंग शीट की रिपोर्ट की मानें तो जरूरत पड़ने पर रैने यंग से कमेंट्री करवाई जा सकती है, लेकिन पर्मानेंट तौर पर उनका कमेंट्री टेबल पर दिखना नामुमकिन है, भले ही WWE के अधिकारी उनके काम से खुश हैं।




WWE Raw के दौरान रिंग के पास आया चमगादड़, रोंडा राउज़ी डरीं


रॉ में इस बार एंबर मून का सामना रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस के साथ हुआ। मैच के दौरान एंबर मून की मदद के लिए रोंडा राउज़ी और एलेक्सा की मदद के लिए एलिसा फॉक्स रिंग साइड पर मौजूद थीं। जब इन दोनों महिला रैसलरों के बीच मैच चल रहा था तो रिंग साइड पर एक असली चमगादड़ आ गया। रोंडा राउज़ी वहीं खड़ी हुई थीं और इस दौरान उनके मुंह से निकला, "ओह माय गॉड, यहां तो चमगादड़ है।" इस दौरान रोंडा राउज़ी के चेहरे पर थोड़ा सा भय दिख रहा था।






WWE लैजेंड्स की 10 टैग टीमें जिन्होंने सिर्फ एक ही मैच लड़ा


WWE और प्रोफेशनल रैसलिंग में काफी तरह के मैच होते हैं। जिसमें टैग टीम मैचों का अपना ही महत्व है। टैग टीम का नाम सुनते ही आपके जहन में द शील्ड, एवोल्यूशन, डी एक्स, डडली बॉयज़, हार्डी बॉयज़ जैसे नाम आ गए हैं, लेकिन इन महान टैग टीमों के अलावा भी WWE दिग्गजों ने मिलकर टैग टीम बनाई हैं, जिन्हें सिर्फ 1 ही मैच लड़ने का मौका मिला। यानी सिर्फ फैंस को एंटरटेन करने के लिए ही इन टैग टीमों को बनाया गया और उन्हें मैच भी लड़वाया गया।



Fetching more content...