Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 मार्च 2018

मयंक मेहता

WrestleMania 34 में डेनियल ब्रायन के असली रोल का हुआ खुलासा

अफवाहें ये सामने आ रही है कि रैसलमेनिया 34 में शेन मैकमैहन, केविन ओवंस और सैमी जेन का मैच होगा, इस मैच में डेनियल ब्रायन गैस्ट रैफरी की भूमिका में नजर आएंगे। पिछले एक महीने से शेन और केविन के बीच भी गहमागहमी देखने को मिली हैं। लगातार शो बॉय शो के हिसाब से चलते रहा। अब इसका नतीजा रैसलमेनिया में नजर आएगा।पहले सैमी और केविन के मैच के बारे में कहा जा रहा था, और इस मैच का एलान भी हो गया। लेकिन इस हफ्ते इन दोनों ने जिस तरह शेन को मारा उससे यहीं लगता है कि इन तीनों के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच होगा।


'Blue Clues' के स्टीव ने जॉन सीना को रैसलिंग मैच के लिए चैलेंज किया

जॉन सीना को यह किरदार मिलेगा या नहीं, यह तो बाद की बात है, लेकि न TMZ के साथ हुए इंटरव्यू में इस शोे के पूर्व होेस्ट ने जॉन सीना को रैसलिंग मैच के लिए चैलेंज किया। Blue Clues बच्चों के लिए एक खास शो है, जिसे पहले स्टीव बर्न होस्ट कर चुके हैं। अब इस शो के लिए नए होस्ट की लाश जारी है और इसके लिए ही सीना ने भी ऑडिशन दिया। Nickelodeon के लिए सीना नए नहीं है, क्योंकि वो पहले भी 2017 में किड चॉइस अवॉर्ड को होस्ट कर चुके हैं।


रोमन रेंस के सस्पेंड होने के बाद अब Raw में क्या होगा?

इस हफ्ते रोमन रेंस को सस्पेंड कर दिया गया हैं। ब्रॉक लैसनर को वो पिछले दो एपिसोड से बुला रहे है लेकिन वो इस बार भी नहीं आए। फैंस भी चाहते है कि इन दोनों का आमना सामना हों। अगले हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर आएंगे लेकिन सैटेलाइट में वो नजर आएंगे। लेकिन क्या ये फैंस को पसंद आएगा? शायद इसका जवाब ना ही होगा। रोमन रेंस का क्या होगा? अगले हफ्ते शायद अब रोमन रेंस नजर नहीं आए और उसके अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर खुद मौजूद रहें और रोमन रेंस आकर उन पर सस्पेंड होने का गुस्सा निकालें। इस समय फैंस भी रोमन रेंस के साथ हैं। एलिनिमेशन चैंबर के बाद जिस तरह रोमन रेंस ने प्रोमो दिए हैं। वो काफी लाजवाब हैं। लैसनर नहीं आ रहे है तो शायद उन्हें फैंस चीयर ना करें। वैसे देखा जाए तो फैंस के सामने रोमन रेंस को WWE को लाना ही पड़ेगा। क्योंकि ऐसा नहीं हुआ तो जो फैंस का समर्थन रोमन को मिल रहा है वो खत्म भी हो सकता हैं।


जॉन सीना के खिलाफ मैच में अपने पुराने रिंग गियर के साथ नजर आएंगे अंडरटेकर

पिछले एक महीने से अंडरटेकर की वापसी को लेकर तमाम बातें की जा रही थी। वो आएंगे या नहीं इस बात का पता किसी को नहीं था। लेकिन फैंस फिर भी उम्मीद लगा रहे थे कि वो आएंगे। लेकिन अब उनका मैच लगभग कंफर्म हो गया हैं। रैसलमेनिया 34 में उनका मैच जॉन सीना के साथ होगा। जॉन सीना ने इस हफ्ते उन्हें चुनौती दे दी हैं। लेकिन अगर अब अंडरटेकर वापसी करते है तो वो अपने गिमिक द अमेरिकन बडास के साथ। रैसलमेनिया 34 में वो इस अंदाज में नजर आ सकते हैं।


अपने पति ट्रिपल एच की बेइज्जती का बदला लेने को तैयार हुई स्टेफनी मैकमैहन

स्टेफनी मैकमैहन भी बदला लेेने को तैयार हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वो वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनके पति भी हैं। सबसे खास बात ये है कि इस वीडियो को अपलोड करते हुए स्टेफनी ने रोंडा राउजी और रैसलमेनिया को हैश टैग किया हैं। मतलब साफ है कि वो रोंडा राउजी को बताना चाहती है कि वो उनके साथ मुकाबला करने के लिए तैयार हैं।


डीन एंब्रोज की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

PWInsider ने सुपरस्टार डीन एंब्रोज की इंंजरी को लेकर अपनी रिपोर्ट में बड़ा अपडेट हो गया हैं। डीन एंब्रोज बर्मिंघम में मेडिकल चैकअप के लिए गए थे। WWE के डॉक्टर्स की छाया में वो हैं। अपनी इंजरी को लेकर वो यहां लगातार आ रहे है। इस इंजरी के कारण वो पिछले साल दिसंबर से बाहर हैं।


शेन मैकमैहन को बुरी तरह से मारकर हॉस्पिटल पहुंचाने के बाद सैमी जेन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते हए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के दौरान केविन ओंवस और सैमी जेन ने मिलकर ब्लू ब्रांड के कमिश्नर शेन मैकमैहन को बुरी तरह से मारा था। उन्होंने शेन के ऊपर इतने खतरनाक तरीके से अटैक किया कि उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और यहां तक कि उनकी हालत को काफी गंभीर भी बताया गया।


शेन मैकमैहन के बुरी तरह मार खाने के बाद WWE को हुआ इस साल का सबसे बड़ा फायदा

इस हफ्ते स्मैकडाउन के लिए अच्छी खबर सामने आई हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउऩ की व्यूवरशिप में भारी बढो़त्तरी आई हैं। 2017 के बाद से पहली बार शो को लेकर ऐसा हुआ हैं। इससे पहले लगातार व्यूवरशिप में लगातार गिरावट आ रही थी। इस हफ्ते स्मैकडाउऩ की व्यूवरशिप 2.771 मिलियन रही। फास्टलेन के बाद ये स्मैकडाउन का पहला एपिसोड था। पिछले हफ्ते के मुकाबले 181,000 व्यूवर्स की इस बार भारी बढ़ोत्तरी देखने को मिली।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...