Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 16 अप्रैल, 2019

Ankit
Enter caption

WWE Superstar Shake-Up के बाद Raw में आने वाले सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

सुपरस्टार शेक अप के दौरान कई सारे स्मैकडाउन के रैसलर्स ने रॉ में दस्तक दी। पूर्व चैंपियन और WWE के दिग्गजों ने रेड ब्रांड का हाथ थामा। एक नजर डालते हैं उन सुपरस्टार्स पर जिनको रॉ में जगह मिली ।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस को अब सारी जिंदगी ल्यूकीमिया को दूर रखने के लिए दवाई खानी पड़ेगी

रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के कारण करीब चार महीने तक WWE से दूर रहने के बाद फ़ास्टलेन पे-पर-व्यू से एकदम ठीक पहले सबको चौंकाते हुए कंपनी में भावनात्मक वापसी की थी। हालांकि लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि रोमन रेंस ने इतनी खतरनाक बीमारी से जंग जीत ली है।

WWE न्यूज़: Raw ऑफ एयर होने के बाद WWE में फिर दिखी शील्ड

इस हफ्ते WWE में सुपरस्टार शेक-अप की वजह से काफी सारा एक्शन देखने को मिला। रॉ के मेन इवेंट मैच में फैंस को एक ड्रीम टीम दिखी। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स ने मिलकर बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ा। लेकिन इससे भी दिलचस्प चीज़ रॉ खत्म होने के बाद हुई।

WWE न्यूज: डीन एम्ब्रोज़ की विदाई को खास बनाने के लिए WWE ने शील्ड के लिए बड़े इवेंट की घोषणा की

डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़कर जाने की स्थिति में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ उनकी बेहद सफल रही टैग टीम द शील्ड भी खत्म हो गई। ये टीम पहले भी टूट गई थी लेकिन कंपनी ने समय-समय पर इस टीम का रीयूनियन कराया है और फैंस को खुश होने का मौका दिया है। इस बार कंपनी चाहकर भी इस टीम का रीयूनियन नहीं करा सकती है

WWE न्यूज़: साशा बैंक्स के जाने का WWE ने उठाया पूरा फायदा

WWE से रिलीज़ की मांग करने के कारण सुपरस्टार साशा बैंक्स लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी वजह से साशा बैंक्स इस सप्ताह रॉ में भी नजर नहीं आई हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच लड़ना तो दूर की बात साशा बैंक्स रॉ में बैकस्टेज भी मौजूद नहीं रही हैं।

WWE न्यूज़: रोंडा राउजी का WWE से साल 2020 तक गायब रहना लगभग तय, वजह आई सामने

रैसलमेनिया में बैकी लिंच के खिलाफ मेन इवेंट में रोंडा राउज़ी को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में जीत के बाद बैकी लिंच रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन गई थी। इस फाइट में हार के बाद से ही रोंडा राउज़ी लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment