COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 अप्रैल, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.09K   //    17 Apr 2019, 20:35 IST

Enter caption

WWE Superstar Shake-Up 2019: ब्रांड बदलने वाले 30 सुपरस्टार्स की पूरी जानकारी

स्मैकडाउन को अपना 'हाउस' बताने वाले एजे स्टाइल्स रॉ में चले गए हैं, तो वहीं रॉ को अपना 'यार्ड' कहने वाले रोमन रेंस ने अब स्मैकडाउन को अपना 'यार्ड' बना लिया है। 'द बिग डॉग' रोमन रेंस के स्मैकडाउन लाइव में आने से ब्लू ब्रांड को काफी फायदा होने वाला है।


WWE SmackDown में आने के बाद रोमन रेंस ने बोली बड़ी बात 

रोमन रेंस के बाहर आते ही क्राउड ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया। रेंस ने कहा कि स्मैकडाउन उनका यार्ड बन गया है। जिसके बाद रेंस ने इलायस को पहले सुपरमैन पंच मारा जबकि कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन को भी सुपरमैन पंच का स्वाद चखा दिया। अब रोमन रेंस हील के रुप में ब्लू ब्रांड में आए हैं और पहली झलक उनके विलन बनने की देखी गई हैं। जाते जाते रेंस ने इलायस को स्पीयर भी मार दिया था।


WWE राइटर ने कंपनी छोड़ने से पहले विंस मैकमैहन पर साधा निशाना

शॉन रॉस सैप ने अपनी पोडकास्ट 'पोस्ट रॉ रीकैप शो' के दौरान आर डी इवांस और रोड डॉग को लेकर बात की जिसमें उन्होंने इस बात का खंडन किया कि विंस मैकमैहन ने इवांस को नौकरी से निकाला है। उनके आधार पर कंपनी या विंस के द्वारा निकाले जाने से पहले ही इस राइटर ने नौकरी छोड़ दी।


पूर्व चैंपियन ने WWE को अलविदा कहा

एलैक्जेंडर वुल्फ ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वो अपने साथियों किलियन डेन और एरिक यंग के साथ साथ पूरे WWE यूनिवर्स को अलविदा कह रहे हैं। बेशक यह एक चौंकाने वाला निर्णय है। साथ ही साथ उन्होंन पूरे स्मैकडाउन रोस्टर को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद किया है।


पूर्व चैंपियन ने खुद को कंपनी से रिलीज़ किए जाने की मांग की

Advertisement

WWE में हाल में ही कई रैसलर्स ने अपने रिलीज को लेकर बात की है। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है। पूर्व टैग टीम चैंपियन ल्यूक हार्पर (WWE में हार्पर) ने भी अपनी रिलीज को लेकर रिक्वेस्ट की है। उन्होंने इस बात का खुलासा अपने सोशल मीडिया पर किया, जहाँ पर उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने रिलीज को लेकर रिक्वेस्ट की है और वे जल्द ही WWE छोड़ सकते हैं।  


सुपरस्टार ड्रेक मेवरिक की होने जा रही है शादी, दूल्हे को अटेंड करेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और जल्दी ही एक और WWE सुपरस्टार शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। WrestlingInc की रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रेक मेवरिक जून में पूर्व मे यंग क्लासिक की प्रतिभागी रैने मिशेल से शादी रचाने जा रहे हैं।


Smackdown में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

स्मैकडाउन के ऑफ-एयर होने के बाद रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच लड़ा गया, जो कि नो कॉन्टेस्ट के रूप में ख़त्म हुआ है। डार्क मैच में रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरे। दुर्भाग्यवश मैच में किसी को विजेता घोषित नहीं किया गया।


रोमन रेंस ने SmackDown में आए पूर्व चैंपियन का स्वागत किया

सैड्रिक एलैक्जेंडर पर्पल शो के लिए आखिरी बार रिंग में उतरे। इस दौरान उनका सामना ओनी लॉर्कन से हुआ था। इस दौरान उन्हें इस मैच के हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद जब वो बेकस्टेज में गए तो रोमन रेंस ने खुद उनका मेन रोस्टर में स्वागत किया। इस दौरान रोमन रेंस ने उनके साथ हाथ मिलाया। इसी दौरान सैड्रिक एलैक्जेंडर के पास उनके सबसे ख़ास दोस्त अली आ गए और उन्होंने ने भी उनका स्वागत किया। 


रोमन रेंस ने विंस मैकमैहन को 'सुपरमैन पंच' मारने की वजह बताई

सुपरस्टार शेक-अप के दौरान विंस मैकमैहन ने इस बात की घोषणा की थी वो इस बार स्मैकडाउन के लिए अब तक सबसे बड़े स्टार को ले आएंगे। शो के दौरान उन्होंने सबसे बड़े स्टार के रूप में इलायस को फैंस के सामने किया। जिसके बाद फैंस को काफी ज्यादा निराशा हाथ लगी थी। इस दौरान जब ये दोनों रिंग में प्रोमो कर रहे थे, तभी रोमन रेंस ने स्मैकडाउन लाइव में वापसी। उन्होंने रिंग में आते ही सबसे पहले इलायस को सुपरमैन पंच मारा और उसके बाद विंस को भी सुपरमैन पंच मारा। 


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...