COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 मार्च, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
4.38K   //    17 Mar 2019, 18:55 IST

Enter caption

अंडरटेकर, रॉक, स्टोन कोल्ड को फेमस बनाने वाले लैजेंड ने WWE की विरोधी कंपनी में जाने के संकेत दिए

हाल ही में WWE के लैजेंड जिम जॉनस्टन से पूछा गया कि क्या वो ऑल एलीट रैसलिंग के स्टार्स के लिए एंट्रेंस म्यूजिक बनाना चाहेंगे। इस पर जोश से भरे जॉनस्टन ने सकारात्मक उतर देते हुए कहा कि वो AEW स्टार्स के लिए एंट्रेंस म्यूजिक बनाना पसंद करेंगे।

इस सवाल का जवाब देते हुए जिम जॉनस्टन ने कहा, "बिल्कुल, ये मौका लेना मैं पसंद करूंगा। मुझे कॉल करना।"


पूर्व सुपरस्टार ने WWE के बड़े ऑफर को ठुकराया

WWE फैंस के बीच जस्टिन गेब्रियल के रूप से मशहूर पीजे ब्लैक ने हाल रही में CBS स्पोर्ट्स को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ROH (रिंग ऑफ ऑनर) के साथ साइन करने, NXT के साथ उनके संबंध और हाल ही में उनके पास आई एक WWE डील के बारे में बात की। ROH के साथ एक साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले ब्लैक ने बताया कि इस साल के शुरुआत में WWE ने उन्हें वापस आने के लिए डील ऑफर किया था।


रोमन रेंस की Raw में पर्मानेंट वापसी पर लगी मुहर

रोमन रेंस ने हाल ही में WWE फास्टलेन में रिंग में वापसी की और अपने शील्ड साथियों डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन की टीम को मात दी। रोमन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि अब रोमन पूरी तरह से वापस आ चुके हैं और इस बात की पुष्टि भी कर दी गई है। WWE ने रोमन की रॉ में वापसी को शानदार तरीके से दिखाया है और उन्होंने WWE.com का ग्राफिक बदला है, जिसमें कई सुपरस्टार हैं और रोमन को रॉलिंस के ठीक पीछे खड़ा दिखाया गया है। 


डेनियल ब्रायन समेत दो अन्य सुपरस्टार्स के नाम WWE ने लाइव इवेंट्स से हटाए

इसके साथ-साथ Cagesideseats.com की रिपोर्ट्स के अनुसार, डेनियल ब्रायन, रे मिस्टीरियो और द मिज़ भी इस हफ्ते के हाउस शो से छुट्टी ले रहे हैं। हालांकि इसके पीछे की वजह साफ नहीं है। संभावनाएं है कि ऐसा निर्णय लेने के पीछे WWE का मकसद रैसलमेनिया 35 तक अपने स्टार्स की सेहत का ध्यान रखना होगा। इससे WWE अपने टॉप स्टार्स को अनचाहे जोखिम से बचा रही है।

Advertisement

रोंडा राउज़ी द्वारा रैफरी को थप्पड़ मारना पड़ा भारी, लगा जुर्माना

WWE रॉ में इस हफ्ते रोंडा राउज़ी द्वारा रैफरी को थप्पड़ मारने की वजह से उनपर भारी जुर्माना लगा दिया गया है। WWE ने इस बात की जानकारी अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी। हालांकि कॉन्ट्रैक्ट की बाध्यता की वजह से बताया नहीं गया है कि आखिर उनपर कितने पैसों का जुर्माना लगा है।


WWE Live Event रिजल्ट्स, मिलवॉकी: 16 मार्च, 2019

WWE रॉ का लाइव इवेंट अमेरिका के मिलवॉकी शहर में आयोजित किया गया। इस लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस नजर नहीं आए और ना ही रोमन रेंस का कोई मैच था। मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन आमने-सामने थे।


कंपनी के बड़े हील रैसलर के कैरेक्टर में बदलाव करना चाहती है WWE

मैल्टजर ने 'रैसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो' पर हाल ही में खुलासा किया कि WWE मैनेजमेंट एंड्राडे को नई ज़िम्मेदारी सौंपना चाहता है। उनको लगता है कि एंड्राडे नए बेबीफेस रोल में प्रशंसकों से ज़्यादा अच्छे से जुड़ सकेंगे। इससे दर्शक उनके समर्थन में आएंगे।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...