COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 मई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.77K   //    17 May 2019, 19:54 IST

Enter caption

16 बार के पूर्व चैंपियन रिक फ्लेयर को हॉस्पिटल में किया गया भर्ती

WWE के दिग्गज रिक फ्लेयर के फैंस को झटका लग सकता है क्योंकि हाल ही में खबर के अनुसार रिक को हॉस्पिटल लेकर जाया गया है। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक रिक फ्लेयर की गुरुवार को हालत काफी गंभीर हो गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।

रिक फ्लेयर WWE के इतिहास के एक महान सुपरस्टार हैं, रिक फ्लेयर अपने करियर मे WWE के साथ साथ WCW, AWA जैसे रेसलिंग कंपनियों में भी काम कर चुके हैं, ये 16 बार के WWE चैम्पियन हैं, WWE के इतिहास में सिर्फ जॉन सीना और रिक फ्लेयर ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया है, रैसलमेनिया 24 में रिक ने अपना आखिरी मैच शॉन माइकल के खिलाफ मैच लड़ा था। जिसमें रिक को हार मिली और रिक ने WWE से संन्यास ले लिया


Money in the Bank से हुई एलेक्सा ब्लिस बाहर, फेमस सुपरस्टार को मिली जगह

मनी इन द बैंक का काउंटडाउन शुरु हो गया लेकिन एक बुरी खबर सामने आई हैं। पूर्व चैंपियन एलेक्सा ब्लिस अब इस लैडर मैच का हिस्सा नहीं होंगी। WWE ने बताया कि ब्लिस मेडिकली फिट नहीं हैं जिसके कारण उन्हें पीपीवी से बाहर किया गया। साथ ही साथ ब्लिस की जगह कौन लेगा ये भी एलान हो गया है।


WrestleMania को लेकर किया केविन ओवेंस ने बहुत बड़ा खुलासा

केविन ओवेन्स के लिए अंतिम समय पर सारी चीजें बदल गयी और उन्हें मजबूरन घर बैठना पड़ा। केविन ओवेन्स ने यूरोपियन टूर पर एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने रैसलमेनिया 35 में न आने का निर्णय क्यों लिया और घर बैठकर यह शो देखा।


WWE Live Event रिजल्ट्स, शैफील्ड: 16 मई, 2019 

WWE रॉ का लाइव इंग्लैंड के शहर शैफील्ड में हुआ। इन दिनों WWE का रॉ और स्मैकडाउन रोस्टर यूरोप के अलग-अलग देशों का दौरा कर वहां लाइव इवेंट्स आयोजित कर रहा है।

Advertisement

पूर्व WWE डीवा का 39 साल की उम्र में हुआ निधन

प्रो-रैसलिंग की दुनिया से एक बेहद बुरी खबर सामने आई हैं। पूर्व WWE डीवा एश्ले मसारो का इस गुरुवार को न्यू यॉर्क में निधन हो गया है। वो 39 साल की थीं। TMZ अपनी रिपोर्ट में बताया कि उन्हें गुरुवार को उनके घर सफ़ोल्क काउंटी, न्यूयॉर्क ले जाया गए था, जहां पर हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। उनकी मौत के कारण का अभी भी पता नहीं चल सका है।  


Money in the Bank लैडर मैच में दखल देकर फैन फेवरेट रैसलर को विनर बनवा सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन 

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के डेव मैल्टज़र के अनुसार, ब्रॉन स्ट्रोमैन लैडर मैच का एक प्रमुख हिस्सा होने वाले हैं। यह बात तो लगभग तय है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक लैडर मैच में इंटरफेयर करने वाले हैं। वह इस मैच में ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन को हरवाने के लिए आएंगे, साथ ही वह रिकोशे की मैच जीतने में मदद कर सकते हैं।


WWE Live Event रिजल्ट्स, हैम्बर्ग, 16 मई 2019: एजे स्टाइल्स ने 13 बार के पूर्व चैंपियन को हराया 

WWE का लाइव इवेंट दुनियाभर में होता है और इस बार स्मैकडाउन का लाइव इवेंट हैम्बर्ग में हुआ।इस दौरान डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार ने रिंग में मैच नहीं लड़ा लेकिन रॉ के सुपरस्टार एजे स्टाइल्स, समोआ जो, मिज के साथ साथ सिजेरो ने भी यहां दस्तक दी।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...