Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 17 अक्टूबर 2017

Ankit

साढ़े 3 साल बाद अपने पुराने अंदाज़ में नजर आई द शील्ड

WWE में पिछले हफ्ते द शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला। फैंस के दिमाग से द शील्ड के साथ आने का हैंगओवर अभी उतरा भी नहीं था कि इस रॉ में द शील्ड ने एक और ऐसा काम किया, जिससे फैंस बहुत खुश होंगे।


पूर्व चैंपियन केन ने की 11 महीने बाद WWE में वापसी काफी समय से इस बात की चर्चा चल रही थी कि डीमन केन आखिर WWE में क्यों नजर नहीं आ रहे हैं और क्या वो रिटायर हो गए हैं ? हालांकि उन सब सवालों का जवाब आज हुई रॉ में मिला, जब केन ने हैरान कर देने वाली वापसी करते हुए रोमन रेंस vs ब्रॉ स्ट्रोमैन के बीच हुए स्टील केज मैच में रोमन रेंस के ऊपर हमला किया।


"शील्ड को उनकी घमंड की वजह से ही नुकसान हो रहा है"

द मिज को WWE के मौजूदा रोस्टर के सबसे बेहतरीन विलन कहा जाए, तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। मिज को हमेशा से ही उनकी चालाकी के लिए जाना जाता है और इस बार उनकी चालाकी का नतीजा है कि शील्ड खुद अपने जाल में फंस गई है।


WWE के यूके दौरे पर 'शील्ड' को भी शामिल किया गया

WWE नवंबर में यूके दौरे पर होगा जिसके लिए उन्होंने शील्ड को भी शामिल कर लिया। जिससे यूएके के फैंस को शील्ड का जलाव देखने को मिलेगा। अब शील्ड इंग्लैंड में आने वाली है और कयास लगाया जा रहा है को हॉड्स ऑफ जस्टिस का सामना यूके रैसलर्स से हो सकता है।


"मुझे कोई चोट नहीं लगी है, मैं पूरी तरह से फिट हूं "

WWE चैंपियन जिंदर महल ने हाल ही में ESPN से बातचीत की और अपने बेबीफेस से लेकर कई सारे अहम मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। जबकि जिंदर पर चल रही चोट की खबरों को भी साफ इंकार किया।


केन ने WWE में वापसी कर रोमन रेंस पर अटैक क्यों किया ?

इस हफ्ते की रॉ के मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना रोमन रेंस के साथ स्टील केज मैच में हुआ। WWE में पहली बार था, जब इन दोनों स्टार्स के बीच कोई स्टील केज मैच हुआ, हालांकि दोनों ही सुपरस्टार्स अलग-अलग स्टील केज मैच लड़ चुके हैं।


स्मैकडाउन में जिंदर महल Survivor Series के लिए स्पेशल चैलेंज करेंगे

13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर को भारत दौरे पर आए जिंदर महल ने स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत करते हुए कहा था कि वो भविष्य में ब्रॉक लैसनर या फिर रोमन रेंस के साथ मैच लड़ना चाहते हैं।


WWE पे-पर-व्यू TLC का पूरा मैच कार्ड

WWE रॉ का एक्सक्लूसिव पीपीवी TLC का काउंटडाउन शुरु हो गया है। रेड ब्रांड के सभी मैच तय कर दिए है लेकिन सबसे ज्यादा निगाहें इस पीपीवी में शील्ड बनाम पांच सुपरस्टार पर होगी। करीब तीन साल बाद फिर से शील्ड ने WWE की रिंग में वापसी की है।


TLC के मेन इवेंट में किया गया बड़ा बदलाव

22 अक्टूबर(भारत में 23 अक्टूबर) को होने वाले TLC पीपीवी के मेन इवेंट में बड़ा बदलाव किया गया है और अब उस मैच में शील्ड के खिलाफ केन भी मिज, द बार और ब्रॉन स्ट्रोमैन का साथ देंगे।


Edited by Staff Editor
Be the first one to comment